होली है ऑफर वाली! 55 Inch Smart TV पर आई गजब की डील, Amazon पर 58% तक की छूट के साथ हाथ के हाथ करें ऑर्डर

Amazon Sale Deals 2024 On 55 Inch Smart TV - यह अमेजन सेल आपको स्मार्ट टीवी की खरीद पर अविश्वसनीय छूट प्रदान कर रही है जिसमें अत्याधुनिक तकनीक और शानदार तस्वीर गुणवत्ता शामिल है। ये 55 इंच टीवी आपको किफायती कीमतों पर डीप मनोरंजन का अनुभव देती है। इनके साथ आप पसंदीदा शो की स्ट्रीमिंग कर सकते हैं और गेमिंग के साथ-साथ खेल का आनंद ले सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 22 Mar 2024 12:34 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2024 12:34 PM (IST)
होली है ऑफर वाली! 55 Inch Smart TV पर आई गजब की डील, Amazon पर 58% तक की छूट के साथ हाथ के हाथ करें ऑर्डर
होली है ऑफर वाली! 55 Inch Smart TV पर आई गजब की डील, Amazon पर 58% तक की छूट के साथ हाथ के हाथ करें ऑर्डर

Amazon Sale Deals 2024 On 55 Inch Smart TV: आज के दौर में एक टेलीविजन सेट एंटरटेनमेंट के सबसे बड़े सोर्स हैं और अब तो ये बहुत स्मार्ट हो चुके हैं। ये नए टीवी सेट अपने परफॉर्मेंस और लुक के साथ बाजार में नए कीर्तिमान बना रहे हैं और आज घर-घर में अलग-अलग स्क्रीन वाली टीवी देखने को मिलती है। इनका इस्तेमाल लोग अलग-अलग जरूरतों के लिए करते हैं जिसमें सीरीयल, फिल्म, खेल और गेमिंग आदि शामिल है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक टीवी खरीदना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं , क्योंकि अब होली पर एक नई Amazon Deals आ गई है।

दरअसल इस वक्त होली को ध्यान में रखते हुए लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन पर एक नया Amazon Sale आया है, जो कि 55 Inch TV को भारी डिस्काउंट दे रहा है। इस Amazon Offers के साथ जो टीवी उपलब्ध है, उनमें यूजर्स को क्रिस्टल क्लीयर तस्वीर गुणवत्ता मिल जाती है और डॉल्बी एटमॉस की सुविधा के साथ अद्भुत ऑडियो गुणवत्ता भी प्रदान करते हैं। यह अमेजन डील आपको अंतहीन विकल्प देने वाले हैं।

Best 55 Inch Smart TV पर Amazon Sale Deals 2024 का डिस्काउंट

इस Amazon Deals के साथ जो टीवी उपलब्ध है, वो आपके मनोरंजन के लेवल को पूरी तरह से बदल कर रख देते हैं। इनमें वाइब्रेंट कलर और आश्चर्यजनक क्लीयारिटी के साथ असाधारण मनोरंजन मिल जाती है।

1. TCL 55 inch QLED Google TV - 58% की छूट

इस Amazon Sale Today के साथ 58 प्रतिशत के डिस्काउंट पर उपलब्ध इस टीसीएल टीवी को दमदार पिक्चर क्वालिटी के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

इसमें डॉल्बी एटमस के साथ 24 वॉट का स्पीकर दिया गया है, जो कि पूरे रूम को धमक से भर देता है। TCL QLED TV Price: Rs 49,990.

2. Kodak 55 Inch QLED TV - 48% की छूट

कोडक ब्रांड के इस 55 Inch Smart TV को शानदार वीडियो और आडियो के लिए डॉल्बी एटमस के साथ 40 वॉट का पावरफुल साउंड और 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम दिया गया है।

यह टीवी सेट अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और जियोसिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है और इस Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 48 प्रतिशत की छूट है। Kodak Smart TV Price: Rs 30,990.

लगे हाथ Amazon Sale On Best QLED TV in India की भी करें जांच.

3. Acer 55 inch Google TV - 46% की छूट

यूं तो इस टीवी की वास्तविक कीमत 69,999 रुपए है, लेकिन इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 46 प्रतिशत का डिस्काउंट है।

इस टीवी डॉल्बी एटमस के साथ 30 वॉट का पावरफुल साउंड और हाई ब्राइटनेस दिया गया है और यह भी QLED पैनल पर संचालित होता है। यह आपके मनोरंजन के लेवल को नए सिरे पर लेकर जाता है। Acer QLED TV Price: Rs 37,999.

4.Hisense 55 inch Smart TV - 45% की छूट

यूं तो इस हिसेंसे टीवी की एमआरपी 79,990 रूपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ यह 45 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है। इसे यूजर्स रेटिंग 4.1 स्टार की है और इसे 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है।

आपकी सुविधा के लिए इसे हाय व्यू इंजिन, ऑटो लो टेंडेसी, लाइट सेंसिंग, 3GB की रैम और 8GB का रोम मिलता है। Hisense Smart TV Price: Rs 59,999.

5.Samsung 55 inch QLED TV - 38% की छूट

यूं तो इस सैमसंग टीवी की एमआरपी 99,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 38 प्रतिशत का डिस्काउंट है।

इसे डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट का पावरफुल स्पीकर दिया गया है और यह आपके मनोरंजन के लेवल को नए आसमान पर लेकर जाता है। इसकी यूजर रेटिंग 4.6 स्टार की है। Samsung QLED TV Price: Rs 61,990.

अमेजन स्टोर पर सभी 55 Inch QLED TV के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey