अमेज़न सेल डील्स में बेस्ट 2 in 1 Laptops के दामों में हुई 44% तक कटौती, जल्दी करें नहीं तो महंगा पड़ेगा

Amazon Sale Deals - मच गया शौर सारी नगरी में अमेज़न लेकर आया बेस्ट 2 इन 1 Laptops पर 44 प्रतिशत का डिस्काउंट जिसके बाद लैपटॉप के दाम हो चुके है आधे। स्टूडेंट्स वर्किंग लोग कोडिंग और प्रोग्रामिंग के लिए ये टच स्क्रीन लैपटॉप माने जाते हैं काफी उत्तम जिसकी स्लीक डिजाइन और पॉवरफुल परफोर्मेंस पर दिल न्यौछावर कर देते हैं सभी।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 15 Apr 2024 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 11:30 AM (IST)
अमेज़न सेल डील्स में बेस्ट 2 in 1 Laptops के दामों में हुई 44% तक कटौती, जल्दी करें नहीं तो महंगा पड़ेगा
अमेज़न सेल डील्स में बेस्ट 2 in 1 Laptops के दामों में हुई 44% तक कटौती, जल्दी करें नहीं तो महंगा पड़ेगा

Amazon Sale Deals: अमेज़न की ये डील्स ऐसी-वैसी नहीं है, क्योंकि लैपटॉप के दाम आज तक इतने कम तो कभी नहीं हुए, जिससे यूजर्स 30 हजार से ज्यादा की बचत आसानी से इन ऑफर्स के साथ कर सकते हैं। अगर आप भी गेमिंग, कोडिंग, प्रोग्रामिंग, वीडियो एडिटिंग और स्टूडेंट्स अपने लिए Laptop तलाश रहे थे, तो इससे बढ़िया मौका और अवसर कहीं नहीं मिलेगा।

Amazon Deals में ना केवल लैपटॉप की कीमतों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, बल्कि नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने की सुविधा, बैंक कार्ड पर 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट कैशबैक, कूपन कोर्ड और फ्री होम डिलीवरी का भी मौका मिल रहा है, जिससे आप आसानी से किसी भी इलैक्ट्रॉनिक मार्केट से शानदार बचत एक ही प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं। ये Tablet Laptop हाई प्रोसेसर, लंबी बैटरी लाइफ और 360 डिग्री तक घूमने वाले डिजाइन की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है।

Amazon Sale Deals: कीमत और ऑफर्स

बात करें Amazon Offers पर मिलने वाले ब्रांड की तो, एचपी, एसस, डेल, लेनोवो, एसर आदि के टॉप ब्रांड आपको मिल रहा है, जिसे आप अभी खरीद कर काफी लाभ बटौर सकते हैं।

1. HP Chromebook X360 Intel Celeron 2-in-1 Touchscreen

एचपी ब्रांड के सबसे ज्यादा खरीदने जाने वाले लैपटॉप मॉडल में यह एक शामिल है। इसकी 360 डिग्री घूमने वाली स्क्रीन टैबलेट और लैपटॉप दोनों का लाभ देती है। 2000 से ज्यादा का बैंक कार्ड ऑफर खरीदारी पर मिल रहा है, तो 25 हजार से भी कम में इसे ऑर्डर कर डाले।

एचपी क्रोमबुक 2 इन 1 लैपटॉप की खरीदारी करने पर Amazon Sale Deals दे रहा 17 प्रतिशत का डिस्काउंट, जल्दी करें, क्योंकि कुछ ही देर में स्टॉक खत्म होने वाला है और दाम भी बढ़ने वाले हैं। स्टूडेंट्स और कम बजट वाले लोग आसानी से इसे खरीद सकते हैं। HP Tablet Laptop Price: Rs 26,890.

2. Chuwi FreeBook 13.5 Inch 2 in 1 Touchscreen

चुवी फ्रीबुक 13.5 इंच 2 इन 1 टचस्क्रीन लैपटॉप 360 डिग्री तक रोटेट हो जाता है। ऑपरेटिंग सिस्टम विंडो 11 होम के साथ लेटेस्ट अपडेट्स का आनंद ले। आपके ऑफिस कैरी करने औऱ ट्रेवलिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग, स्कैचिंग का काम आराम से करे।

चुवी फ्रीबुक की खरीदारी करने पर Amazon Deals ने इसके दामों में 24 प्रतिशत की कटौती कर दी है, तो आप आसानी से 10 हजार से ज्यादा का लाभ ले सकते हैं और अलग से बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 हजार इंस्टेंट कैशबैक भी ले सकते हैं। Chuwi Tablet Laptop Price: Rs 37,990.

3. Dell Inspiron 7430 2in1 Touch

डेल भरोसेमंद ब्रांड माना जाता है। इसका 2 इन 1 टच लैपटॉप काफी फीचर्स से लैस है। टैबलेट के डिजाइन में कंवर्टिबल लैपटॉप को चुन सकते हैं। ऑफिस, ट्रेवलिंग, कॉलेज आदि कामों के लिए डेल बेस्ट माना जाता है।

डेल का 360 डिग्री रोटेशन वाला लैपटॉप Amazon Offers में 30 प्रतिशत के डिस्काउंट पर यूजर्स द्वारा खरीदा जा रहा है। थिन और लाइटवेट डिजाइन के चलते इसे ऑफिस और यात्रा पर आसानी से कैरी कर सकते हैं। Dell Tablet Laptop Price: Rs 55,990.

और पढ़ें - Speaker ब्रांड्स के दाम घटे 67% जल्दी देखें

4. HP Pavilion X360 11th Gen Intel Core i7 Multi Touch 2in1

एची पवेलियन एक्स360 लैपटॉप मल्टीटच 2 इन 1 लैपटॉप है, जिसमें कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग आदि कामों को परफेक्ट तरह से पूरा कर सकते हैं। एफएचडी स्क्रीन डिस्प्ले बेहतर वर्क एक्सपीरियंस देती है। इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ फॉस्ट स्पीड का आनंद ले।

एचपी पवेलियन एक्स360 के दामों में Amazon Sale Deals दे रह 32 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसके बाद 20 हजार से ज्यादा दाम इसके ऑनलाइन घट चुके है। आपके पर्सनल लैपटॉप और ऑफिस वर्क के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। HP Tablet Laptop Price: Rs 67,990.

5. ASUS ROG Flow X13 (2022) 2-in-1 Gaming

गेमर्स 2 इन 1 लैपटॉप की खोज में निकल चुके है, तो ये ऑप्शन देखिए, जिसे गेमिंग के लिए परफेक्ट माना जाता है। स्कैचिंग के लिए स्क्रीन रोटेट करके पेसिंल का इस्तेमाल करे। एसस आइस कूल तकनीक ऑल-राउंड काम को अंजाम देती है। एंटी बैक्टीरियल डिजाइन के साथ फ्रेश और कूल तकनीको का इस्तेमाल करे।

एसस रोग की मार्केट में हाई डिमांड को देखते हुए Amazon Deals ने 44 प्रतिशत तक इसे दाम घटा दिए है। स्टाइलिश डिजाइन और हाई परफोर्मेंस के चलते इसकी डिमांड भी काफी बढ़ रही है। तो जल्दी करें इससे पहले दाम बढ़ जाए। ASUS Tablet Laptop Price: Rs 84,990.

बेस्ट 2 इन 1 लैपटॉप्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale Deals On Best 2 in 1 Laptops

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. लैपटॉप में कौन-कौन से ब्रांड पर डिस्काउंट मिल रहा है?

अमेज़न सेल में लैपटॉप के ब्रांड में आपको इन पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। Dell, ASUS, HP, Lenovo, Acer, Chuwi

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Sale Deals से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

4. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal