धम्म से गिर गई Bajaj के लोकप्रिय Air Cooler की कीमत, 7 हजार सस्ता देख Amazon पर आई ऑर्डर की बाढ़

Amazon Sale Deals On Best Bajaj Cooler - सर्दी का मौसम अब अपने समापन की ओर है और जल्द ही गर्मी शुरू हो जाएगी। इसके बाद सभी के घरों में इससे निपटने के लिए मारा-मारी होगी। ऐसे में बेहतर यही है कि गर्मी के पहले ही कूलर की खरीददारी कर ली जाए जो कि फायदे का सौदा है। अब अमेजन बजाज कूलर की खरीद पर छूट दे रही है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 08 Feb 2024 11:59 AM (IST) Updated:Thu, 08 Feb 2024 11:59 AM (IST)
धम्म से गिर गई Bajaj के लोकप्रिय Air Cooler की कीमत, 7 हजार सस्ता देख Amazon पर आई ऑर्डर की बाढ़
धम्म से गिर गई Bajaj के लोकप्रिय Air Cooler की कीमत, 7 हजार सस्ता देख Amazon पर आई ऑर्डर की बाढ़

Amazon Sale Deals On Best Bajaj Cooler: सर्दी का सीजन खत्म होने वाला है और गर्मी आने वाली है। ऐसे में हर कोई गर्मी से परेशान हो सकता है, जिसकी वजह से लोग एयर कंडीशनर और कूलर को लेने की सोचते हैं। हालाँकि एयर कंडीशन की प्राइज कूलर के मुकाबले कई गुना ज्यादा होती हैं, जिसके कारण मीडिल क्लास फैमिली एयर कूलर लेना पसंद करती हैं। अब इसमें भी ऐसे कई सारे लोग होते हैं, जिनके लिए कूलर की भी प्राइज ज्यादा लग सकती है। बस ऐसे ही लोगों का काम आसान करने के लिए एक नई Amazon Deals आई है।

दरअसल सर्दी के सीजन में ही एक नई Amazon Sale आई है, जो कि Best Bajaj Cooler पर भारी छूट की पेशकश कर रहा है। बताने की जरूरत नहीं है कि इन बजाज एयर कूलर्स को अधिक कुशल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि आप अपने बिजली बिलों की चिंता किए बिना आराम से रह सकें।

Best Bajaj Cooler पर Amazon Sale Deals का डिस्काउंट ऑफर

यूं तो इस Amazon Deals के साथ बजाज ब्रांड के Air Cooler की एक लंबी रेंज पर चूट है, लेकिन यहां पर हम केवल उन कूलर की जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि पोर्टेबल हैं और लिविंग रूम व ऑफिस जैसे बड़े कमरों को ठंडा करने के लिए आदर्श है।

1. Bajaj DMH 90 Neo 90L Desert Air Cooler -35% की छूट

अगर आपके लिविंग रूम का साइज कुछ ज्यादा ही बड़ा है तो आपके लिए 90 लीटर के टंकी वाले इस कूलर से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं है। यह 90 फीट तक पावरफुल एयरथ्रो देता है। इस कूलर को आपके लिए आइस चैंबर के साथ एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड के साथ पेश किया जाता है और Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 35 प्रतिशत की छूट है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 10,999.

2. Bajaj Frio 23L Personal Air Cooler -34% की छूट

हमारे देश में यह कूलर भी खूब लोकप्रिय है और यह 23 लीटर के टैंक के साथ आता है। इस कूलर में 3-स्पीड कंट्रोल है, जबकि टाइफून ब्लोअर तकनीक और पावरफुल एयरथ्रो आदि इस Personal Air Cooler की अन्य प्रमुख खासियत है और Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 34 प्रतिशत की छूट है। Bajaj Cooler Price: Rs 5,890.

3. Bajaj Px 97 New 36L Personal Air Cooler - 33% की छूट

इस Personal Air Cooler की यूजर रेटिंग 3.6 स्टार की है और यह काफी दमदार कूलिंग देने का काम करता है। इसे आपके लिए टर्बो फैन तकनीक, पावरफुल एयरथ्रो और 3-स्पीड कंट्रोल के साथ पेश किया जाता है और 36 लीटर की क्षमता वाला टंकी दिया गया है। Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 33 प्रतिशत की छूट है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 6,099.

4. Bajaj DMH67 67L Desert Air Cooler - 19% की छूट

इस Amazon Offers के साथ 19 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध यह कूलर 67 लीटर के टैंक के साथ आता है, जो कि आपके लिविंग रूम में रात भर सर्द हवा की बौछार करना सुनिश्चित करता है। इसे DuraMarine पंप, एंटीबैक्टिरियल हनीकॉम्ब पैड, पावरफुल एयरथ्रो और 3-स्पीड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 12,990.

5. Bajaj PMH 24L Personal Air Cooler - 17% की छूट

इस Amazon Sale Today के साथ 17 प्रतिशत की छूट पर आ रहे इस बजाज कूलर कूलर को टर्बो फैन तकनीक, पावरफुल एयरथ्रो और 3-स्पीड कंट्रोल जैसी सुविधाएं मिलती हैं और इसकी यूजर रेटिंग भी काफी अच्छी है। Bajaj Cooler Price: Rs 8,195.

अमेजन स्टोर पर सभी Bajaj Cooler के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey