उठा लो एर्गोनोमिक Office Chair पर मिलने वाला ऑफर, सीधा-सीधा 74% घटे अमेज़न डील्स पर चेयर्स के दाम

Amazon Sale Deals - अगर आप भी नॉर्मल चेयर्स पर बैठकर कर चुके है अपने शरीर से खिलवाड़ तो ये एर्गोनोमिक Office Chair आएंगी बहुत काम इस पर बैठने मात्र से आपके शरीर का पॉश्चर सही हो जाता है। साथ ही काम करने में अत्यधिक मन लगता है। ऑफिस हो या घर दोनों जगहों के लिए काफी कम दाम पर आप खरीद सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 16 Apr 2024 11:21 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 11:21 AM (IST)
उठा लो एर्गोनोमिक Office Chair पर मिलने वाला ऑफर, सीधा-सीधा 74% घटे अमेज़न डील्स पर चेयर्स के दाम
उठा लो एर्गोनोमिक Office Chair पर मिलने वाला ऑफर, सीधा-सीधा 74% घटे अमेज़न डील्स पर चेयर्स के दाम

Amazon Sale Deals: अब बार-बार अपने शरीर को चटकाने की जरुरत नहीं, क्योंकि आपके पॉश्चर को सही करने आ गई अमेज़न सेल की ये डील, जिसमें एर्गोनोमिक ऑफिस चेयर्स के दाम घट चुके हैं 74 प्रतिशत तक। इसके अलावा भी आप कई डील्स इस सेल में ले सकते हैं। नॉर्मल चेयर्स पर बैठकर हमारे शरीर में काफी ज्यादा दर्द होता है, जिससे गर्दन और कमर की पॉजिशन भी बदल जाती है।

ऐसे में आपको Amazon Deals के इस ऑफर को जरुर देखना चाहिए, जिसमें आधे से भी कम दामों पर ऑफिस चेयर्स का जमावड़ा लग चुका है। इन सभी चेयर्स को आप अपनी सुविधानुसार मोड़ सकते हैं। साथ ही ऊंचाई और नीचे तक भी ढाल सकते हैं। ऑफिस चेयर्स में पहिए दिए जाते है, जिसकी सुविधा से इन्हें कहीं भी रख सकते हैं या ले जा सकते हैं। नीचे देखें अमेज़न ऑफर्स की डीटेल्स।

नीचें देखें Amazon Sale Deals का ऑफर

कई अलग-अलग ब्रांड एर्गोनोमिक ऑफिस चेयर्स को डिजाइन करते हैं, जो घर और ऑफिस दोनों के लिए बढ़िया माना जाता है। Amazon Offers में ना केवल डिस्काउंट दिया जा रहा है, बल्कि कैशबैक, नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने की सुविधा और फ्री होम डिलीवरी भी मिल रही है।

1. Da URBAN® Merlion Ergonomic Office Chair

इस डेस्क कुर्सी का पिछला हिस्सा ह्यूमन बॉडी के नेचुरल कर्व को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जिससे आपका बैठने का पॉश्चर बढ़िया हो। मोटे कुशन हाई डेनसिटी के साथ डिजाइन किया गया है, जो एयर फ्लो बेहतर करता है, जिससे आप ज्यादा देर कर आरामदायक बैठ सके।

इस ऑफिस चेयर्स पर Amazon Deals ने 74 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया है, जिससे आप आधे से भी कम रेट पर इसे खरीद सकते हैं और फ्री होम डिलीवरी का लाभ ले सकते हैं। Da URBAN Ergonomic Chair Price: Rs 6,999.

2. Vergo Transform High Back Mesh Ergonomic Office Chair

हमारे ट्रांसफ़ॉर्म एर्गोनोमिक चेयर के साथ असुविधा को अलविदा कहें और बेहतर बैठने का लाभ उठाए। हमारे गर्दन से लेकर कमर तक की पॉजिश्न के लिए यह चेयर खासतौर पर तैयार की गई है। आराम और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर ये चेयर एकदम सही समाधान है जो लंबे समय तक डेस्क पर बैठे रहते हैं।

वेर्गो की एर्गोनोमिक चेयर को घर और ऑफिस दोनों के लिए चुन सकते हैं, Amazon Sale Deals इसकी कीमतों पर 61 प्रतिशत की छूट दे रहा है, और बैंक कार्ड ऑफर पर भी 2000 तक का इंस्टेंट कैशबैक आप ले सकते हैं। Vergo Ergonomic Chair Price: Rs 8,990.

3. The Sleep Company Orthopedic Ergonomic Office Chair

एर्गो स्मार्ट चेयर में बेहतर एयर फ्लो का डिजाइन दिया गया है, जिससे बैठने पर फ्रेश और ठंडक आपको मिले। अधिक देर तक बैठने पर चेयर्स गर्म होने लगती है, लेकिन इस एर्गोनॉमिक चेयर में आपको शानदार पॉश्चर का काम मिलेगा, जो अधिक देर तक बैठने की सुविधा देगा।

एर्गो स्मार्ट चेयर पर Amazon Offers दे रहा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसके बाद 13 हजार की बचत आप आसानी से ऑनलाइन खरीदारी पर कर सकते हैं। जल्दी करें ऑफिस सीमित समय के लिए है। The Sleep Company Ergonomic Chair Price: Rs 12,999.

और पढ़ें - बेस्ट 2 इन 1 लैपटॉप को 44 प्रतिशत छूट पर खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

4. Kepler Brooks Ergonomic Office Chair

नरम-स्पर्श के साथ बेहतरीन एयर फ्लो के लिए इस चेयर को देखे, जिस पर बैठकर काफी आरामदायक अनुभव होता है। इसपर आसानी से आप 9 घंटे से ज्यादा बैठकर काम का आनंद ले सकते हैं और अपने शरीर को स्वस्थ रख सकते हैं।

इसमें मौजदू डबल-लेयर कुशन एक सुखद, आरामदायक बनाने के लिए सिर, पीठ, काठ का क्षेत्र, पैर और बाहों को सही आकार में रखता है। Amazon Deals इस चेयर की कीमत पर 44 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है, जिसे आप अभी ले सकते हैं। Kepler Brooks Ergonomic Chair Price: Rs 13,498.

5. ErgoSmart Pro Ergonomic Office Chair

आपके गर्दन के सही पॉजिश्न के लिए और कमर की देखभाल के लिए एर्गो स्मार्ट की यह चेयर काफी बढ़िया डिस्काउंट पर मिल रही है। इस चेयर को ऑफिस और घर दोनों में रख सकते हैं। देर तक काम करने की सुविधा देता है। डबल कुशन का फोम बैठने को आरामदायक बनाता है।

एर्गो स्मार्ट की चेयर पर Amazon Sale Deals दे रहा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट। इसमें मौजूद पहिए दिए गए है, जो इसे कहीं भी रखने और ले जाने की सुविधा देता है। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त करें। ErgoSmart Ergonomic Chair Price: Rs 17,999.

एर्गोनोमिक ऑफिस चेयर्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale Deals On Best Ergonomic Office Chair

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Deals से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Sale प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal