गिर गए 47% तक i5 Laptops के दाम, अमेज़न ऑफर्स में पाए 1 लाख वाले लैपटॉप मात्र ₹42,990 में

Amazon Sale Deals - गिर चुके है दाम i5 Laptops के अब सीधा होगी 40 हजार से ज्यादा की छूट अमेज़न ऑफर्स की खरीदारी से। अगर आप भी काफी समय से किफायती लैपटॉप की खोज में थे तो मौका आ चुका है हाई प्रोसेसर वाले लैपटॉप को खरीदने का जिसमें ढेरों उपहार भी ग्राहकों को सेल के दौरान दिए जा रहे हैं तो जल्दी देखें सेल की लिस्ट।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 18 Apr 2024 11:44 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 11:44 AM (IST)
गिर गए 47% तक i5 Laptops के दाम, अमेज़न ऑफर्स में पाए 1 लाख वाले लैपटॉप मात्र ₹42,990 में
गिर गए 47% तक i5 Laptops के दाम, अमेज़न ऑफर्स में पाए 1 लाख वाले लैपटॉप मात्र ₹42,990 में

Amazon Sale Deals: भारत में त्यौहारों की खुशी तो अलग ही दिखती हैं, लेकिन जब अमेज़न की सेल चलती है, तो यूजर्स हर दिन त्यौहार जैसा ही महसूस करते हैं, इसलिए तो अमेज़न हर दिन कुछ नया और ताजा डिस्काउंट इलैक्ट्रॉनिक आइटम पर लेकर आता रहता है। लेकिन आज ही ये डील सबसे बड़ी है, क्योंकि अमेज़न से 20 नहीं, 30 नहीं, बल्कि 47 प्रतिशत तक i5 लैपटॉप्स के दाम कम कर दिए है।

Amazon Deals से यूजर्स खरीदारी करने पर 40 हजार से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा भी जो यूजर्स प्राइम मेंबर है उनको फ्री होम डे डिलीवरी और नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिल रहा है। साथ ही सभी यूजर्स यदि लैपटॉप की खरीदारी करने पर बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल पेमेंट के लिए करते हैं, तो 3,500 तक का डिस्काउंट इंस्टेंट दिया जा रहा है।

i5 लैपटॉप्स पर Amazon Sale Deals के ऑफर्स देखें

यूजर्स ने Amazon Offers पर मिलने वाली डील्स का लाभ उठाना शुरु कर दिया है। भारत के टॉप ब्रांड MSI, HONOR, Lenovo, HP और Samsung आदि के ऑप्शन यहां दिए गए है, जल्दी देखें।

1. MSI GF63 Thin, Intel Core i5

एमएसआई जीएफ63 लैपटॉप में हाई परफोर्मेंस की सुविधा दी गई है, जो मल्टी-टास्किंग का काम आसानी से कर लेता है। एमएसआई लैपटॉप में i5 प्रोसेसर शामिल है, जिसे ऑफिस यूज, कॉलेज के स्टूडेंट्स आदि कम प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं।

एमएसआई लैपटॉप पर Amazon Deals दे रहा 46 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसके बाद मात्र आधी कीमत पर ही आप इस शानदार डील का लाभ उठा सकते हैं और बैंक कार्ड से पेमेंट करने के बाद 2500 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ले सकते हैं। MSI Laptop Price: Rs 42,990.

2. HONOR MagicBook X16 (2024), 12th Gen Intel Core i5

ऑनर मैजिकबुक एक्स16 को भी काफी यूजर्स पसंद कर रहे हैं, इसमें 16 इंच की एफएचडी स्क्रीन शानदार वर्क का एक्सपीरियंस देगी। थिन और लाइटवेट लैपटॉप को कैरी करना काफी आसान है। कोडिंग, एडिटिंग, प्रोग्रामिंग आदि के काम फटाफट करेगा।

ऑनर मैजिकबुक पर सीधा 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसे आप अपने पर्सनल यूज और ऑफिस पर्पस के लिए चुन सकते हैं। Amazon Sale Deals से इस फ्री होम डिलीवरी पर आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। HONOR Laptop Price: Rs 46,990.

और पढ़ें - वॉटर प्यूरीफायर के दाम घटे 80 प्रतिशत तक, जल्दी लिस्ट देखें

3. Lenovo S14 G3 12th Gen Intel Core i5

लेनोवो एस14 मॉडल आपके सभी टेक्नीकल कामों को पूरा करने की क्षमता रखेगा। पतला और स्लीक डिजाइन ट्रेवलिंग करने में काफी इजी भी रहेगा। लंबी बैटरी लाइफ के साथ यात्रा में आसानी से अपना काम कर सकते हैं और ऑफिस मीटिंग भी अंटेड कर सकते हैं।

लेनोवो एस14 की खरीदारी करने पर Amazon Offers देगा सीधा 47 प्रतिशत की छूट। तो बिना देरी करें आधे से भी कम दाम पर ऑनलाइन लेनोवो लैपटॉप की खरीदारी कर डाले। फ्री होम डिलीवरी और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी खुला है। Lenovo Laptop Price: Rs 46,990.

4. HP Laptop 15, 13th Gen Intel Core i5

एचपी लैपटॉप 15 देगा सभी लेटेस्ट मॉडल इस्तेमाल करने की सुविधा, क्योंकि इसमें 13th जेनरेशन के साथ इंटेल कोर i5 की सुविधा दी गई है, जिससे एक ही बार में मल्टी-टास्किंग काम आसानी से कर सकते हैं। हैंग-हीट से कोसो दूर रहेगा और शानदार वर्क एक्सपीरियंस देगा।

एचपी लैपटॉप सभी ऑफिस में इस्तेमाल किए जाते हैं, तो आप अपने पर्सनल और प्रोफेश्नल यूज के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी खरीदारी पर 22 प्रतिशत का डिस्काउंट आपको मिलेगा। HP Laptop Price: Rs 48,490.

5. Samsung Galaxy Book2 (NP750) Intel 12th Gen core i5

सैमसंग गैलेक्सी बुक2 को सबसे ज्यादा आज की सेल में खरीदा गया है, क्योंकि इसकी परफोर्मेंस और इसका प्राइस काफी धमाल मचा रहा है। मैकबुक जैसा स्लीक डिजाइन इसकी खासियत है और 12th जेनरेशन के साथ सभी लेटेस्ट मॉडल्स को आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इंटेल कोर i5 के साथ एक ही बार में अलग-अलग काम करे। कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग के काम को स्मूद करने की क्षमता देगा और अधिक जीबी के साथ हैवी फाइल्स सेव करने की स्टोरेज देगा। Amazon Offers में 40 प्रतिशत के डिस्काउंट पर इसे ऑर्डर करें। Samsung Laptop Price: Rs 49,990.

आई5 लैपटॉप्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale Deals On Best i5 Laptops Under 50000

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Sale प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal