एक झटके में Lloyd AC 1.5 Ton के दाम घटे 44% तक, अमेज़न की ये डील देखकर महंगाई भी मुंह छुपा रही

मिल रहा है मौका 44 प्रतिशत के डिस्काउंट का। लॉयड एसी 1.5 टन आया गर्मियों की छुट्टी करने क्योंकि इसमें आपको एयर फिल्टर 5 स्टार इंवर्टर की सुविधा कॉपर कंडेनसर के फीचर्स और सालों की वारंटी दी जा रही है। Amazon Sale Deals में आप 20 से 30 हजार से बचत लॉयड 1.5 टन एसी पर आराम से कर सकते हैं। बैंक कार्ड ऑफर भी उपलब्ध।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 19 Apr 2024 11:31 AM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 11:31 AM (IST)
एक झटके में Lloyd AC 1.5 Ton के दाम घटे 44% तक, अमेज़न की ये डील देखकर महंगाई भी मुंह छुपा रही
एक झटके में Lloyd AC 1.5 Ton के दाम घटे 44% तक, अमेज़न की ये डील देखकर महंगाई भी मुंह छुपा रही

गर्मियों की तपन में अब नहीं रहना पड़ेगा, क्योंकि अमेज़न की ये सेल लेकर आई है एसी पर भारी-भरकम डिस्काउंट, जिसके बाद सीधा-सीधा 44 प्रतिशत तक लॉयड 1.5 टन एसी के दामों में कटौती कर दी गई है। सभी एसी 5 स्टार इंवर्टर स्प्लिट की सुविधा से लैस है, जो करेंगे इस बार 30 से 90 प्रतिशत बिजली की बचत, तो हुआ है ऑफर बचत वाला।

Amazon Deals में ना केवल लॉयड एसी 1.5 टन के दामों में कटौती चल रही हैं, बल्कि फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने की सुविधा और 3000 से ज्यादा का बैंक कार्ड पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठाते हैं, तो महंगा पड़ेगा। यूजर्स भारी मात्रा में लॉयड के स्प्लिट एसी ऑर्डर कर रहे हैं, जिसके बाद स्टॉक जल्द ही खत्म होने वाला है।

अमेज़न सेल डील्स पर लॉयड एसी 1.5 टन 5 स्टार के प्राइस (Amazon Sale Deals On Lloyd AC 1.5 Ton 5 Star Price)

Amazon Offers से जल्दी ही अपने बजट का एसी ऑर्डर कर डाले साथ ही इस तपती गर्मी को अलविदा कह दें।

1. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

40 प्रतिशत की छूट पर यूजर्स इसकी खरीदारी कर रहे हैं, इसमें 5 स्टार इंवर्टर की सुविधा मिलेगी, जो 30 से 90 प्रतिशत बिजली बिल को कम करता है। कॉपर कंडेनसर के साथ सालों तक नए जैसे एसी का लाभ ले सकते हैं। 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड की सुविधा आपको अलग-अलग कूलिंग की खासियत देगी।

बाहर की हवा को फिल्टर करने के लिए लॉयड 1.5 टन एसी में 2.5PM फिल्टर तकनीक दी गई है। अमेज़न डील्स में प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी, कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है, जल्दी ऑर्डर करें। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 40,990.

2. Lloyd 1.5 Ton 5 Star WiFi Inverter Split AC

लॉयड 1.5 टन स्मार्ट फीचर्स के साथ अब फोन से भी इसे आप ऑपरेट कर सकते हैं। 52 डिग्री की तपती गर्मी के साथ शिमला जैसी कूलिंग देगा और बिजली बचक के लिए 5 स्टार रेटिंग देगा। इसमें 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड फीचर दिया गया है, जो अलग-अलग कूलिंग देता है।

लॉयड 1.5 टन एसी 10 मीटर लंबे एरिया को कूलिंग देता है और ऑटोमेटिक मोड के साथ अपने आप टेम्परेचर सेट करता है। Amazon Sale Deals पर इसके दाम 40 प्रतिशत तक घट चुके हैं। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 42,250.

3. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

1.5 टन की कैपेसटी मध्यम कमरो के ठंडी और ताजी हवा देगी। इसका कॉपर कंडेनसर बार-बार सर्विसिंग की झंझट को पैदा होने नहीं देता है। 52 डिग्री भरी तापमान पर भी आपको फ्रेश और ठंडी हवा देगा और साइलेंट मोड के साथ मशीन चलने की आवाज का पता भी नहीं लगने देगा।

लॉयड 1.5 टन एसी में 5 स्टार इंवर्टर की सुविधा भी दी गई है, जो पूरा दिन चलने पर भी बिजली बिल को 50 प्रतिशत से ज्यादा कम कर देती है। इसकी कीमत इस समय 38 प्रतिशत कम कर दी गई है। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 39,990.

और पढ़ें - वोल्टास 1.5 टन एसी की खरीदारी करने के लिए यहां क्लिक करें

4. LLOYD 5 Star 1.5 Ton Star Inverter Split AC

यह एसी स्मार्ट फीचर्स के लिए जाना जाता है। इसकी तकनीक बाहर से आने वाली गंदी और प्रदूषित हवा को फिल्टर कर देगी, साथ ही इंवर्टर स्प्लिट के साथ बित्ती गुल होने पर भी कूलिंग प्रदान करेगी। इसका कॉपर कंडेनसर सालों तक मशीन को नए जैसा रखेगा और ठंडी-ठंडी हवा देगा।

52 डिग्री तापमान होने के बाद भी आपको गर्मी का पता नहीं लगेगा, क्योंकि यह फास्ट और मैजिक कूलिंग के साथ डिजाइन किया गया है। Amazon Sale Deals पर इसकी कीमतों को 39 प्रतिशत तक कम कर दी गई है। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 41,990.

5. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

4 वे स्विंग के साथ पूरे घर में ठंडी हवा फैकता है और काफी समय तक शानदार कूलिंग का मजा देता है। इसका ऑटोमेटिक फंक्शन अपने आप जरुरत होने पर उतनी ही कूलिंग देता है, जितनी जरुरी होती है। अगर बाहर का तापमान हाई तो लॉयड 1.5 टन एसी भी हाई कूलिंग और फ्रेश कूलिंग देता है।

बार-बार टेम्परेचर इसमें चेंज करने की जरुरत नहीं है। और 5 स्टार इंवर्टर की खासियत के साथ बिना बिजली बिल के टेंशन लिए पूरे दिन एसी को चला सकते हैं और ना-मात्र के बिल से संतुष्ट हो सकते हैं। अमेज़न ऑफर्स 39 प्रतिशत की छूट पर इसे खरीदने का मौका दे रहा है। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 41,590.

लॉयड एसी 1.5 टन 5 स्टार के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale Deals On Lloyd AC 1.5 Ton 5 Star Price

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इस समय Lloyd AC के दामों में जबरदस्त गिरावट चल रही है।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Sale प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal