अमेज़न पर Furniture डील्स में 60% का डिस्काउंट, आधी कीमत पर लेटेस्ट डिजाइन वाले 7 seater sofa पर टूट पड़ी जनता

Amazon Deal Today On 7 Seater Sofa 2023 के लेटेस्ट डिजाइन वाले 7 सीटर सोफा को आप Amazon Sale 2023 पर 60% तक की छूट पर आसानी से खरीद सकते हैं। ये शानादार डिजाइन वाले सोफे आपके घर के लिविंग रूम को स्टाइलिश बनाते हैं। इनकी मजबूत लकड़ी की क्वालिटी लोगों को काफी पसंद हैं। साल 2023 में फर्नीचर मार्केट के ये सबसे डिमांडिंग सोफे डिजाइन में से एक हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Fri, 08 Dec 2023 12:41 PM (IST) Updated:Fri, 08 Dec 2023 12:41 PM (IST)
अमेज़न पर Furniture डील्स में 60% का डिस्काउंट, आधी कीमत पर लेटेस्ट डिजाइन वाले 7 seater sofa पर टूट पड़ी जनता
अमेज़न पर Furniture डील्स में 60% का डिस्काउंट, आधी कीमत पर लेटेस्ट डिजाइन वाले 7 seater sofa पर टूट पड़ी जनता

Amazon Deals Today On 7 Seater Sofa: यहां हमने आपको साल 2023 के लेटेस्ट डिजाइन वाले 7 सीटर Designer Sofa की जानकारी दी हैं, जिन्हें आप अमेज़न के फर्निचर ऑफर पर 60% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। कम दामों में ये शानदार सोफे हर घर को स्टाइलिश लुक देने के लिए सबसे अच्छा चुनाव हैं। इनका इस्तेमाल आप छोटे से लेकर बड़े दोनों घरो के साइज के लिए कर सकते हैं ये आपके घर को मॉर्डन लुक देने का काम करते हैं। अगर आप भी 7 सीटर सोफा लेना चाहती हैं, तो आप अभी Amazon Deals से ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां अमेज़न डिल्स पर दिये गये सभी 7 सीटर सोफा मशहूर फर्निचर मार्केट पंचकुईया मार्केट, सदर बाजार, शास्त्री पार्क की मार्केट है में मिल रहे Wooden Sofa Set से भी सस्ते में मिल रहे हैं। इन सोफा की क्वालिटी और लेटेस्ट डिजाइन हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। घर को मॉर्डन और अट्रैक्टिव लुक देने के लिए आप इन 7 सीटर सोफा डिजाइन को चुन सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये सीटर सोफा पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी पर।

और पढ़े: TV मार्केट कब्जाने के मूड में Amazon, ₹70,000 तक गिरा दिए 55 Inch QLED TV के भाव

Amazon Deals Today On 7 Seater Sofa Design : कीमत और क्वालिटी

यहां Amazon Sale Offers में आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी 7 सीटर सोफा L शेप, रेक्टेंगुलर जैसे अलग-अलग डिज़ाइन में आते हैं, जिन्हें आप अपने बजट और पसंद के अनुसार आसान से चुन सकते हैं। इन Sofa Set For Living Room में लगे फैब्रिक की क्वालिटी काफी सोफट हैं, जो बैठने पर आरामदायक फिल देती हैं। इन्हें आप अपने घर के लिविंग रूम हॉ और ऑफिस में भी यूज कर सकते हैं। इन 7 सीटर सोफा को आप Amazon Deals पर 60% तक की छूट पर आसानी से खरीद सकते

1. Torque - Moscow 7 Seater Sofa Set for Living Room

साल 2023 में काफी डिमांड में चल रहा यह 7 Seater Sofa आपके घर को मॉर्डन लुक देने का काम करता हैं। इसकी शानदार लोगों को काफी पसंद हैं। इसे आप गार्डन एरिया, लिविंग रुम, ड्राइंग रुम के लिए चुन सकते हैं।

इस Sofa Design की कीमतों पर 32 प्रतिशत का डिस्काउंट पाने के लिए Amazon Sale Offers से खरीद सकते है। यह बैठने में काफी आरामदायक हैं। इसमें आपको कई कलर और डिजाइनऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपने घर के लुक और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं। Wooden Sofa Set Price: Rs 44,999.

2. NATRAJ ART & CRAFT Sheesham Wood 7 Seater Designer Sofa

मजबूत लकड़ी से बना यह 7 सीटर Sofa Set for Living Room आपके घर को स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देता हैं। सोफा फैब्रिक क्वालिटी की वजह से यह काफी आरामदायक हैं और हाई क्वालिटी लकड़ी की वजह से काफी मजबूत है।

बता दें मार्केट से आधे रेट पर खरीदने के लिए Amazon Deals Today इस Wooden Sofa Set पर आपके 50 प्रतिशत की छूट दे रहा हैं। इसमें आपको कई कलर और डिजाइन ऑप्शन मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। 7 Seater Sofa Design Price: Rs 34,999.

3. BRAXTON Bosnia RHS 7 Seater Sofa Set for Living Room

फर्निचर मार्केट में काफी डिमांड में चल रहा यह 7 Seater Sofa Set डार्क कलर में आता हैं, जिसकी वजह से इसके जल्दी खराब हेने का डर नहीं रहता हैं। इसकी मजबूत लकड़ी की क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है।

इस Designer Sofa की कीमतों पर 59 प्रतिशत का डिस्काउंट पाने के लिए Amazon Sale 2023 पर इसे ऑर्डर कर सकते हैं। यह आपको फेमस फर्निचर मार्केट से भी सस्ते में मिल रहा हैं। बिना देरी के आप इसे अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें आपको आरामदायक कुशन भी दिए गए है। Wooden Sofa Design Price: Rs 34,999.

4. BuyFacturer - Kelly 7 Seater Designer Sofa

यह 7 सीटर Sofa Set for Living Room बड़े परिवारों के उपयोग करने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इसे आप अपने घर के लिविंग रूम और हॉल में आसानी से रख सकते हैं। इसके अलावा यह ऑफिस लुक को आकर्षक बनाने के लिए भी बेस्ट है।

इस Wooden Sofa Set के प्राइस पर Amazon Deals Today आपको 45 प्रतिशत की छूट दे रहा हैं , तो खास मौके को पाने के लिए आप इसे अभी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। 7 Seater Sofa Set Price: Rs 43,999.

5. FURNESHO Wooden 7 Seater Sofa Set for Living Room

साल 2023 के फर्निचर मार्केट में काफी ट्रेंड में चल रहा इस 7 सीटर Sofa Set for Living Room को लोगों द्वारा सबसे ज्यादा खरीदा गया हैं। इस लकड़ी के सोफे का स्टाइलिश डिजाइन लोगों को काफी ज्याया पसंद है।

इसकी शेप यू है, जो घर में कोने के एरिया को स्टाइलिश लुक दे सकता है। इस Designer Sofa Set की खरीदारी पर Amazon Offers आपको 54 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट दे रहा हैं। Wooden Sofa Set Price: Rs 42,749.

Amazon Deal Today On 7 Seater Sofa : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

 

Posted By Chhaya Sharma