अमेजन सेल अलर्ट! 1 लाख का टीवी 57 हजार में ले जाएं घर, बड़े ब्रांड में Sony, Samsung Smart TV शामिल

Amazon Sale On Smart TV - सस्ते दामों में सैमसंग और सोनी के स्मार्ट टीवी को घर लाने का सबसे अच्छा मौका है क्योंकि Amazon Offers के दौरान 32 इंच 43 इंच और 55 इंच के Smart TV पर मिल रहा है 43% का डिस्काउंट बेहतरीन फीचर्स के साथ।

By Visheshta AggarwalPublish:Fri, 26 May 2023 09:57 AM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 09:57 AM (IST)
अमेजन सेल अलर्ट! 1 लाख का टीवी 57 हजार में ले जाएं घर, बड़े ब्रांड में Sony, Samsung Smart TV शामिल
अमेजन सेल अलर्ट! 1 लाख का टीवी 57 हजार में ले जाएं घर, बड़े ब्रांड में Sony, Samsung Smart TV शामिल

Amazon Sale On Smart TV: भाई साहब! ये सेल बार-बार मौका नहीं देती है। अभी इस अवसर का लाभ उठा लीजिए, क्योंकि महंगाई में कब कौन-सी वस्तु महंगी हो जाए कह नहीं सकते है। ऐसे में यदि बढ़िया पिक्चर क्वालिटी वाले स्मार्ट टीवी की खोज में है वो भी टॉप ब्रांड के, तो इस मौके का लाभ उठा लीजिए। Amazon Sale 2023 लेकर आया है स्मार्ट टीवी पर 43% से भी अधिक की छूट, साथ ही बढ़िया पिक्चर और साउंड क्वालिटी में घर को थिएटर बनाने का मौका।

आपको बता दें कि Amazon Deals में टॉप ब्रांड के बिग स्क्रीन वाले टीवी पर कई आकर्षक ऑफर्स भी लगे हुए है। बैंक के कार्ड पर भी 10% की छूट अलग से दी जा रही है। अब इस मौके को गवाना, मतलब खुद के पैसों को डूबाना। सोनी, सैमसंग स्मार्ट Television इससे सस्ते दामों में आपको कहीं नहीं मिलेगें। घर का हॉल अलग ही बिग स्क्रीन टीवी के साथ लुक ही बदल देगा। अब यदि आप भी इस बेहतरीन Amazon Deals Today की अधिक डिटेल जानना चाहते हैं, तो हमने आपके लिए एक टॉप ब्रांड की लिस्ट तैयार की है।

यह भी पढ़े - 4K Smart TV Under 30000

Amazon Sale On Smart TV: फीचर्स, ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन

इतनी बड़ी Amazon Offers 2023 के दौरान क्या आपके मन में नहीं ख्याल आ रहा है कि क्यों ना इस बेहतरीन और बिग स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी की खासियत देख ली जाएं? यहां आपको कई ऐसे विकल्प दिए गए है, जो केवल आपके बजट के अनुरूप ब्रांड के Television है। इसकी मदद से आप अपने लिए फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के साथ पसंद कर Amazon Sale Today के ऑर्डर कर सकते हैं।

Sony 32 inch Google TV

सोनी का बड़ा और टॉप ब्रांड का गूगल टीवी आपको 28% की बेहतरीन छूट के साथ Amazon Sale 2023 में सस्ते दामों पर मिल रहा है। इसकी पिक्चर क्वालिटी और साउंट क्वालिटी में आपको एक बेहतरीन थिएटर का अनुभव दे सकती है। सस्ती कीमतों पर 32 Inch TV को अपने हॉल या ऑफिस के अनुसार खरीद सकते हैं।


यहां देखें

यदि आप Sony स्मार्ट टीवी की अच्छी जानकारी रखते है या इसको खरीदने की चाह रखते है, तो आप इसे सस्ती कीमतों पर Amazon Sale Offers खत्म होने से पहले ऑर्डर कर सकते हैं। Sony TV Price: Rs 24,990

Samsung 32 Inch LED TV

सैमसंग के ब्रांड और प्रोडक्ट क्वालिटी से तो हर कोई वाकिफ है, क्योंकि फोन हो, फ्रिज हो या टीवी, सभी प्रोडक्ट के बेहतर स्पेसिफिकेशन ही आपकी मिलती है। अब ऐसे में Samsung TV पर सेल के दौरान आप सभी को 43% की बेहतरीन छूट दी जा रही है और इस मॉडल में 32 Inch का साइज आपको मिल रहा है।


यहा देखें

अब Amazon Sale Offers की इतनी बड़ी डील जब आई हो तो कोई खुद को कैसे रोक पाएगा। यह टीवी आपको 22,900 का है, जो डील के बाद 12,990 का मिल रहा है। Samsung 32 Inch TV Price: Rs 12,990

Sony Bravia 55 inch Google TV

बड़े साइज वाले टीवी की खोज में थे, तो इसे आप Amazon Deals Today से किफायती किमतों पर खरीद सकते है। अब ऐसे में 55 इंच वाले टीवी पर आपको ऑफर्स में 42% की छूट मिल रही है। यदि गूगल टीवी को अपने घर का सदस्य बनाना चाहते हैं, तो इसे डील खत्म होने से पहले ले सकते हैं।


यहां देखें

अमेजन सेल के दौरान Sony Smart TV लगभग आधी कीमतों पर ऑनलाइन मिल रहा है, साथ ही बैंक के कार्ड पर भी 10% की छूट दी जा रही है। Sony TV Price: Rs 57,990

Samsung 43 inch Smart TV

सैमसंग के अन्य ब्रांड में आपको 43 इंच के टीवी भी मिल रहे है, जिसपर 43% की छूट दी जा रही है। यदि आप Amazon Offers 2023 से इसे ऑर्डर करते हैं, तो यह बिग स्क्रीन वाला LED TV आप 30,000 से भी कम कीमत पर घर ला सकते हैं।


यहां देखें

ऑफर्स में टॉप ब्रांड के अंदर Samsung TV में क्रिस्टल 4K रेज्यूलेशन मिल रही है, तो इस डील का फायदा उठा लीजिए, वरना कहीं देर ना हो जाएं और टीवी महंगा ना हो जाएं। Samsung 43 Inch TV Price: Rs 29,990

Sony Bravia 43 inch LED TV

रेसोल्यूशन में 4K अल्ट्रा HD 3840 x 2160 स्मार्ट टीवी, जो 1 साल की वारंटी पर सस्ती कीमत में Amazon Sale Today से मिल रहा है। जिसका लाभ काफी लोग उठा रहे हैं, क्योंकि इसकी पिक्चर और साउंट क्वालिटी में कोई मुकाबला नहीं है। अब ऐसे में आप भी अपने घर पर हर टीवी शो, मूवी बिग स्क्रीन पर आनंद के साथ देख सकते हैं।


यहां देखें

सेल के दौरान Sony Bravia के स्मार्ट टीवी पर 27% की अधिकतम छूट आपको मिल रही है। Sony 43 Inch TV Price: Rs 43,990

सभी विकल्पों की जांच करें - Amazon Sale On Smart TV

डिस्क्लेमर : यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal