अमेज़न ऑफर्स की डील्स में Zebronics Sound Bars पर 72% की दी गई छूट, कंबल-रजाई छोड़ों और मौका पकड़ो

Amazon Sale Offers On Best Zebronics Sound Bars - सारा जमाना इन जेब्रोनिक्स साउंडबार का दीवाना जी हां अब जमाना हो रहा है इन साउंडबार का क्योंकि सबसे स्टाइलिश सबसे यूनिक और बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ जेब्रोनिक्स के Soundbar पर लगी है अमेज़न की सेल जहां कीमतों पर दी गई 72 प्रतिशत की छूट अब हर दिन झूमो दे दना दन।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 04 Jan 2024 11:03 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jan 2024 11:03 AM (IST)
अमेज़न ऑफर्स की डील्स में Zebronics Sound Bars पर 72% की दी गई छूट, कंबल-रजाई छोड़ों और मौका पकड़ो
अमेज़न ऑफर्स की डील्स में Zebronics Sound Bars पर 72% की दी गई छूट, कंबल-रजाई छोड़ों और मौका पकड़ो

Amazon Sale Offers On Best Zebronics Sound Bars: डीजे नाइट वाली पार्टी का लेना है घर पर मजा, तो क्यों ना ट्राए किया जाए ये जेब्रोनिक्स साउंडबार को, जो देता है ऑसम वाली फिलिंग। सूपर से भी ऊपर है इसकी आवाज और बेस तो है जबरदस्त, जो पैरो थिरकने पर कर देता है मजबूर। अब यदि आपका बजट नहीं है साउंडबार खरीदने का और एक स्पीकर लेने का मन बना रहे है, तो एक बार Amazon Deals की इस लिस्ट को देखें, जहां मन कहेगा साउंडबार लेने का।

ये जेब्रोनिक्स साउंडबार काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते है, जिसे आप अपने टीवी यूनिक पर रख कर गाने, मूवी, मैच, सीरियल या भजन का आनंद बेहतर तरह से ले सकते हैं। ये इतने लाइटवेट होते है कि इन्हें कैरी करना भी बेहद सरल होता है। पहाड़ों पर पार्टी करने के लिए इन्हें गाड़ी में रखकर ले जाया जा सकता है। साथ ही साथ Amazon Sale Offers से आधे से भी कम प्राइस में Best Zebronics Sound Bars को 72 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 On Best Side By Side Refrigerators पर 42% की छूट का मौका लेना मत भूलना

Amazon Sale Offers On Best Zebronics Sound Bars: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि Amazon Deals से खरीदारी करने पर साउंडबार की कीमत पर 72 प्रतिशत का डिस्काउंट आप ले सकते हैं। मार्केट में इसकी कीमत ज्यादा से ज्यादा 5 प्रतिशत कम हो सकती है, लेकिन अमेज़न सेल पर इसकी कीमत आधे से भी कम दाम में मिल सकती है। साउंडबार को ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ कनेक्ट करके मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं, तो बिना देरी करे जानते है Amazon Sale Today के ऑफर्स।

1. Zebronics Home Theatre Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 Sound Bar For TV

सबसे पहले बात करते है Home Theater Zebronics Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 की, जो स्लीक डिजाइन के साथ आता है। इसमें ब्लूथूट कनेक्टिविटी 5.0 की रेंज में दी गई है, जो तुरंत ही ऑन होते ही कनेक्ट हो जाती है।

इस Dolby Atmos Soundbar का बैस जबरदस्त है, जो पूरे घर में आवाज को पहुंचाता है। साथ ही इसकी कीमत पर 62 प्रतिशत की छूट Amazon Offers 2024 से प्राप्त कर सकते हैं। Zebronics Home Theatre Price: Rs 22,999.

2. Zebronics Home Theatre Juke BAR 900 360 Watts Sound Bar For TV

अब बात करते है जेब्रोनिक्स Soundbar Dolby Atmos के Juke BAR 900 360 वॉट की, जो टीवी, फोन आदि इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस में आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसमें शानदार एलईडी लाइट का इस्तेमाल किया गया है।

ऑफर की बात करें तो Amazon Sale Offers पर 52 प्रतिशत की छूट Best Zebronics Sound Bars पर प्राप्त कर सकते हैं और रिमोट कंट्रोल के द्वारा चला सकते हैं। यह साउंडबार वायरलैस है, जो ब्लूथूट कनेक्टिविटी के द्वारा चलता है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 11,999.

3. Zebronics Home Theatre Juke BAR 100A Compact Sound Bar For TV

सर्वश्रेष्ठ फिल्म देखने के अनुभव और सुखद संगीत सुनने के लिए Soundbar With Dolby Atmos को डिजाइन किया गया है। इसके सबवूफर के साथ कमरे में थिरकने वाला बैस आप प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इससे सिनेमाई अनुभव ले सकते हैं।

यह Home Theater Zebronics वायलैस डिजाइन में आता है, साथ ही Amazon Deals Today से खरीदारी करने पर 61 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसे आप कहीं भी स्थापित कर बेहतर साउंड का अनुभव ले सकते हैं। Zebronics Home Theatre Price: Rs 3,499.

4. Zebronics Home Theatre Zeb-Juke BAR 3850 PRO Sound Bar For TV

अब बात करते है बेहतर साउंड के साथ स्टाइलिश डिजाइन के Dolby Atmos Soundbar जेब्रोनिक्स की, जो सिल्वर कलर में आता है। इसका बेहतर बैस आपको हर संगीत, फिल्म, समाचार को बेहतर सुनने का अनुभव देता है।

डिस्काउंट की बात करें तो Amazon Sale Offers से 72 प्रतिशत की छूट पर Best Zebronics Sound Bars को आप ऑर्डर कर सकते हैं। मार्केट में इसकी कीमत लगभग 27 हजार है, लेकिन अमेज़न सेल पर 8 हजार से भी कम में है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 7,499.

5. Zebronics Home Theatre Juke BAR 1500 20W Sound Bar For TV

आखिरी विकल्प में बात करते हैं Soundbar Dolby Atmos जेब्रोनिक्स की जिसका मॉडल 1500 है और आउटपुट साउंड 20 वॉट है। इसकी आवाज आपके पूरे घर में गूंजती है, साथ ही यह अन्य स्पीकर की तरह फटी हुई आवाज नहीं देता है।

जेब्रोनिक्स Soundbar With Dolby Atmos आपको सिनेमाई अनुभव देता है। कीमत पर Amazon Sale 2024 दे रहा 35 प्रतिशत का डिस्काउंट, तो बिना देरी करे अमेज़न से ऑर्डर करे, क्योंकि मार्केट में इसकी कीमत 2 हजार से ज्यादा की है। Zebronics Home Theatre Price: Rs 1,499.

सभी Amazon Sale Offers On Best Zebronics Sound Bars के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal