मौका 55 Inch TV को घर लाने का, अमेज़न सेल दे रहा 48% की छूट पर बिग स्क्रीन वाले Smart TV की लूट

Amazon Sale on 55 Inch Smart TV - यदि आपके घर का टीवी पुराना हो गया है तो यह मौका है पैसा बचत के साथ स्मार्ट टीवी को सस्ते दामों में खरीदने का। जी हां अमेज़न सेल दे रहा है Television पर 48% की छूट जिसके आधार पर काफी ग्राहक काम धंधा छोड़ इस मौके का फायदा उठाने चले गए हैं। यहीं मौका है TV 55 Inch को खरीदने का।

By Visheshta AggarwalPublish:Thu, 07 Sep 2023 10:39 AM (IST) Updated:Thu, 07 Sep 2023 10:39 AM (IST)
मौका 55 Inch TV को घर लाने का, अमेज़न सेल दे रहा 48% की छूट पर बिग स्क्रीन वाले Smart TV की लूट
मौका 55 Inch TV को घर लाने का, अमेज़न सेल दे रहा 48% की छूट पर बिग स्क्रीन वाले Smart TV की लूट

Amazon Sale on 55 Inch Smart TV: सबसे अच्छा 55-इंच स्मार्ट टीवी की खोज में है, तो एक बार इस लिस्ट को देखें जहां 48% की छूट अमेज़न सेल दे रहा अपने ग्राहकों को। यह सेल आज के लिए लागू रहेगी, साथ ही आधी कीमत पर सोनी, सैमसंग, एलजी, वनप्लस और एमआई जैसे ब्रांड के टीवी आप Amazon Deals से खरीद सकते हैं।

अल्ट्रा हाई-डेफिनिशन Television ना केवल आपको बड़े पिक्सल के साथ मिलता है बल्कि ये थिएटर वाली फिलिंग भी देता है। 55 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत बहुत अधिक होती थी, इसकी बढ़ती मांग के कारण लगभग सभी टॉप ब्रांड ज्यादा पैसों पर इसे बेचते है, लेकिन अमेज़न ऑफर्स के साथ अब कीमत हो गई है सस्ती।

यह भी पढे़ं - Amazon Sale On 65 Inch QLED TV एंटरटेनमेंट के दीवानों के लिए अमेज़न सेल का बड़ा ऑफर! 65 इंच QLED TV मिल रहें है 60% तक की छूट पर

Amazon Sale on 55 Inch Smart TV: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन स्मार्ट टीवी में आपको शो, मूवीज बेहतर पिक्चर क्वालिटी में देख सकते है। पिक्चर क्वालिटी की बात करें तो इन सभी टीवी में 4K Ultra HD जैसी खूबियां है। अब बिना समय गवाएं, तुरंत Amazon Sale 2023 की इस प्राइस लिस्ट को देखें।

1. Sony Bravia 55 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

ब्लैक कलर में Sony TV 55 Inch काफी पॉपुलर है। इसमें आपको स्मार्ट लेड टीवी मिलता है। यह Television लोगों की पहली पसंद है। सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

यदि आपको यह Smart TV पर चाहिए 37% की छूट, तो तुरंत इसे Amazon Sale Today से ऑर्डर कर सकते हैं। Sony TV Price: Rs 62,990.

2. Samsung 55 Inch TV Crystal iSmart 4K Ultra HD LED TV

अगर आप बहुत समय से बिग स्क्रीन वाले Television की खोज में थे, लेकिन आपका बजट नहीं बन पा रहा था, तो टेंशन ना लें, क्योंकि Samsung TV 55 Inch ग्राहकों को अमेज़न सेल के भारी छूट पर दिया जा रहा है।

यदि आपको यह Smart TV पर चाहिए 26% की छूट, तो तुरंत इसे Amazon Offers 2023 से ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 47,990.

3. LG 55 Inch TV 4K Ultra HD Smart LED TV

धांसू ऑफर्स के साथ आपको LG TV 55 Inch आधीकीमतों पर दिया जा रहा है। यदि आप भी थिएटर वाली फिलिंग का मजा लेना चाहते है और हर शो, मूवी या कार्टून को लाइव जीना चाहते है, तो इस Television को ऑर्डर कर सकते है।

यदि आपको यह Smart TV पर चाहिए 48% की छूट, तो तुरंत इसे Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर सकते हैं। LG TV Price: Rs 41,990.

4. OnePlus 55 Inch TV Y Series 4K Ultra HD LED TV

यह OnePlus TV 55 Inch पर आप हाई क्वालिटी पिक्चर का आनंद ले सकते हैं। इसी के साथ बढ़िया साउंड क्वालिटी आपको देगा बेहतर डायलॉग का मजा। वनप्लस Television में वाई सीरिज एलेक्सा का आनंद ले सकते हैं।

यदि आपको यह Smart TV पर चाहिए 20% की छूट, तो तुरंत इसे Amazon Deals Today से ऑर्डर कर सकते हैं। OnePlus TV Price: Rs 39,999.

5. MI 55 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

यह MI TV 55 Inch को आप अपने घर के हॉल की शान बना सकते हैं। इस Television में 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन मिल रही है, जो आपको देगी एक बेहतर पिक्चर क्वालिटी का मजा।

यदि आपको यह Smart TV पर चाहिए 33% की छूट, तो तुरंत इसे Amazon Sale 2023 से ऑर्डर कर सकते हैं। MI TV Price: Rs 36,999.

सभी Amazon Sale on 55 Inch Smart TV के विकल्पों की जांच करें

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal