ऑफर नहीं “जैकपॉट’ है Amazon Sale का टेलीविजन पर डिस्काउंट, आधी कीमत में मिलेगा 55 Inch Smart TV खरीदने का मौका

Amazon Sale On 55 Inch Smart TV सस्ते में स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं? तो यहां देखें अमेंज़न सेल की जानकारी जिसमें आपको 55 इंच स्मार्ट टीवी पर 55% का डिस्काउंट मिल रहा हैं। ये 55 इंच टीवी 3D साउंड और 4K वीडियो क्वालिटी संग आते हैं जो कमरे को थिएटर बना देंगे। हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से 55 इंच स्मार्ट टीवी को भारत में काफी खरीदा जाता है।

By Chhaya Sharma Publish:Wed, 24 Jan 2024 01:05 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jan 2024 01:05 PM (IST)
ऑफर नहीं “जैकपॉट’ है Amazon Sale का टेलीविजन पर डिस्काउंट, आधी कीमत में मिलेगा 55 Inch Smart TV खरीदने का मौका
ऑफर नहीं “जैकपॉट’ है Amazon Sale का टेलीविजन पर डिस्काउंट, आधी कीमत में मिलेगा 55 Inch Smart TV खरीदने का मौका

Amazon Sale On 55 Inch Smart TV: अगर आपको अपने लिए टीवी खरीदना है, तो अमेज़न सेल में 55 इंच टीवी पर मिल रहा धुआंधार ऑफर आपके लिए हैं। इस अमेज़न सेल ऑफर में आपको सोनी, सैमसंग टीसीएल और एमआई जैसे फेसम टीवी ब्रांड के बेस्ट 55 इंच टीवी पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा हैं। ये सभी 55 इंच स्मार्ट टीवी 3D साउंड और 4K वीडियो क्वालिटी के साथ आते हैं, जो कमरे को थिएटर बनने का काम करते हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे सभी 55 इंच स्मार्ट टीवी डॉल्बी एटमॉस साउंड और 40 वॉट तक के साउंड आउटपुट के साथ आते हैं, जो आपके फिल्म देखने और गेमिंग के मजे को दो गुना बढ़ा देते हैं। इन 55 इंच टीवी में आपको आपको DTH कनेक्शन के पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा मिलती हैं। ये 55 Inch TV में आपको गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 3 से 4 एचडीटीसीएल पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते है। इसके अलावा ये शानदार 55 इंच स्मार्ट टीवी मल्टी-ऑडियो फीचर और एक्स बैलेंस्ड स्पीकर के साथ आते है, जिसकी वजह से इन 55 इंच टीवी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। तो चलिए नजर डालते हैं इस Amazon Offers पर 55% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे 55 इंच स्मार्ट टीवी की जानकारी पर।

और पढ़ें: “धुंआधार” ऑफर! Amazon Sale पर 55% डिस्काउंट पर लंबे बैटरी बैकअप और 3D साउंड वाले Best Tablet अभी करें ऑर्डर

Amazon Sale On 55 Inch Smart TV: कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये Samsung, Sony, TCL और Mi के सभी 5 इंच स्मार्ट टीवी वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन्हें अपने स्मार्ट फोन टैबलेट और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। इन 55 इंच टीवी का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा, जिसकी वजह से यह हैंग नहीं होते और मजबूत क्वालिटी की वजह से सालों साल चलते है। इन 55 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Deals पर अभी घर बैठे 55% की बचक कर पर ऑर्डर कर सकते हैं।

1. Haier 140 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

60hz के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला यह हायर टीवी स्मूथ और फास्ट परफॉर्मेंस देता हैं। इस 55 इंच टीवी में आप नेटफ्लिक्स, ज़ी5, स्पॉटिफाई, वूट, यूट्यूब, डिज़्नी हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम, सोनी, और जियो टीवी जैसे सभी एप्स का मजा उठा सकते हैं। अमेंज़न पर इस 55 Inch TV को काफी अच्छी रेटिंग मिली हैं।

इस Haier टीवी में आपको डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ 4K वीडियों क्वालिटी भी मिलती है, जो आपके कमरे को थिएटर बनाने का काम करती हैं। इस 55 इंच स्मार्ट टीवी को आप अभी Amazon Sale पर 31 प्रतिक्षत तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इस इस गूगल टीवी का शानदार लुक आपके घर को स्टाइलिश बनाता है। Haier TV Price: Rs 41,990.

2. TCL (55 inch) Bezel-Less Series 4K Ultra HD Smart LED Google TV

पतले डिज़ाइन वाला यह टीसीएल टीवी 55 इंच साइज में आता हैं, जो आपके घर के बड़े लिविंग रूम और बेडरूम के लिए बेस्ट हैं। हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से इस 55 इंच टीवी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। बेहतरीन मूवी एक्सपीरियंस के लिए यह 55 Inch Smart TV अच्छा चुनाव है।

इस TCL टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी डिस्पले मिलती हैं, जो इस स्मार्ट टीवी को स्टाइलिश और खास बनाती हैं। इस 55 इंच स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर Amazon Deals आपको 55% तक की छूट दे रहा है।।इस टीसीएल टीवी पर आप कोई भी OTT एप्‍स आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और किसी भी सीरियल्‍स, मूवीज, सीरीज का लुफ्ट उठा सकते हैं। किफायती दामों में यह 55 इंच टीवी सबसे अच्छा चुनाव है। TCL TV Price: Rs 34,990.

3. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

दमदार डॉल्बी ऑडीयो के साथ आने वाला यह सोनी टीवी भारत में हमेशा ही डिमांड में रहता है, क्योंकि इस 55 इंच स्मार्ट टीवी में आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है, जो घर में ही थिएटर जैसी साउंड का मजा देता है। इस 55 Inch TV को यूजर्स द्वारा काफी रेटींग दी गई है।

इस Sony टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, ज़ी5, सोनी लिव, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ और हॉटस्टार जैसे सभी OTT एप्स की सुविधा मिलती है। इन 55 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Offers पर 47 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस सोनी 55 इंच टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं। Sony TV Price: Rs 52,490

4. Samsung 138 cm (55 inches) Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV

4K अल्ट्रा एचडी वीडियों क्वालिटी देने वाला यह सैमसंद टीवी भारत में सबसे जयादा खरीदा जाता है। इस 55 इंच टीवी में आपको डॉल्बी ऑडीयो मिलती हैं, जो आपके एंटरटेनमेंट को चार गुना बढ़ा देती हैं। अमेज़न पर इस 55 Inch Smart TV को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं।

इस Samsung टीवी में आपको 3840 x 2160 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलता हैं, जो इन्हें खास बनाता है। इस 55 इंच स्मार्टी टीवी को आप Amazon Sale 2024 पर 29 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस सैमसंग टीवी में आप 90+फ्रि चैनल के साथ-साथ आप इस टीवी में OTT प्लेटफार्म का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा इस 55 इंच टीवी का रिफ्रेश रेट 60hz है , जो आपके टीवी की परफॉर्मेंस को फास्ट और स्मूथ बनाता हैं। Samsung TV Price: Rs 45,990.

5. MI 138 cm (55 inches) X Pro 4K Dolby Vision IQ Series Smart Google TV

एडवांस फीचर्स के साथ आने वाला यह एमआई टीवी 4K डॉल्बी विजन के साथ आता है, जिसकी वजह से इस 55 इंच टीवी को अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं। इसके अलावा यह 55 Inch TV 40 वॉट तक के साउंड आउटपुट के साथ आते हैं, जो आपके फिल्म देखने और गेमिंग के मजे को दो गुना बढ़ा देते हैं।

इस MI टीवी में आपको आपको DTH कनेक्शन के पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा मिलती हैं।इस 55 इंच स्मार्टी टीवी को आप Amazon Deals पर 31 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस एमआई टीवी में आपको गेमिंग के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं और ब्लू-रे प्लेयर्स जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते है, जो आपके एंटरटेंनमेंस को मजेदार बनाते हैं। Mi TV Price: Rs 47,999.

Amazon Sale On 55 Inch Smart TV : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma