65 Inch QLED TV पर आई इस सेल ने मचाया तुफान! Amazon ने आधे से भी कम किए दाम

Amazon Sale On 65 Inch QLED TV - यह सप्ताह तकनीकी के प्रति उत्साही और मनोरंजन प्रेमियों के लिए उपहार की तरह है क्योंकि अमेजन लोगों को 65 इंच की स्क्रीन साइज वाली टीवी पर शानदार छूट प्रदान करता है। लिहाजा यहां हम आज अमेज़न सेल के दौरान उपलबध सबसे अच्छे पेशकशों पर चर्चा करेंगे जो आपको जेब पर बोझ डाले बिना बेहतरीन स्मार्ट टीवी ढूंढने में मदद करेंगे।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Wed, 22 Nov 2023 04:57 PM (IST) Updated:Wed, 22 Nov 2023 04:57 PM (IST)
65 Inch QLED TV पर आई इस सेल ने मचाया तुफान! Amazon ने आधे से भी कम किए दाम
65 Inch QLED TV पर आई इस सेल ने मचाया तुफान! Amazon ने आधे से भी कम किए दाम

Amazon Sale On 65 Inch QLED TV: भारत में QLED पैनल के साथ आने वाली स्मार्ट टीवी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है और ये तकनीक के विस्तार के साथ पहले के मुकाबले ज्यादा सस्ती भी हुई हैं। इसका कारण मार्केट में विभिन्न टीवी ब्रांड के बीच बढती प्रतिस्पर्धा भी है, जिसने कीमतों को सस्ती करने में मदद किया है। हालाँकि सस्ती होने का अर्थ यह नहीं है कि इनके दाम नार्मल स्मार्ट टीवी से ज्यादा सस्ते हो गए हैं, क्योंकि इनकी कीमत अपेक्षितकृत रेग्यूलर स्मार्ट टीवी के मुकाबले ज्यादा ही होती है, लेकिन अब एक नई और किफायती Amazon Deals इस खाईं को भी पाटने का कार्य कर रहा है।

दरअसल यह Amazon Sale लोगों को 65 Inch QLED TV की खरीद पर 58 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है और साथ ही आप इन्हें आकर्षक EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। वास्तव में यह Amazon Offers आपको टीसीलीए (TCL), एसर (Acer), अल्ट (ALT), सैमसंग (Samsung) और वीयू (VU) जैसे ब्रांड के टीवी पर उपलब्ध है, जो कि मॉडल के आधार पर अलग-अलग है। इस लेख में हम इन ब्रांड के टीवी पर उपलब्ध छूट के बारे में जानेंगे।

Amazon Sale 2023 On 43 Inch Smart TV की भी करें जांच.

Amazon Sale के साथ 65 Inch QLED TV पर उपलब्ध डिस्काउंट 

आपको बता दें कि यह Amazon Deals आपको Smart TV की एक लंबी रेंज पर छूट दे रहा है, लेकिन हम यहां पर आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। इनमें Google TV और Android TV प्लेटफॉर्म पर आधारित दोनों तरह मॉडल शामिल है। आइए इस Amazon Sale Today के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. TCL 164 cm (65 inches) 4K Smart QLED Google TV- 58% Off

यह टीसीएल टीवी गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, जी5 और सोनीलिव आदि को सपोर्ट करता है। इस टीवी को 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट और 56 वॉट के साउंड के साथ पेश किया जाता है। Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 58 प्रतिशत की छूट है। TCL Smart TV Price: Rs 69,990.

2. Acer 163 cm (65 inches) 4K QLED Smart TV -53% Off

यह A4K TV को यूजर्स ने लोगों ने 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसे वॉइस के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है। इस Amazon Sale के साथ इस 65 Inch QLED TV को 53 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर किया जा सकताहै। Acer QLED TV Price: Rs 69,999.

3. ALT 164 cm (65 inches) 4K Smart QLED TV - 53% Off

इस 65 inch QLED TV पर आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलव और यूट्यूब का भी आनंद ले सकते हैं और Amazon Sale Today के साथ 53 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर भी कर सकते हैं। ALT Smart TV Price: Rs 44,999.

4. Samsung 163 cm (65 inches) 4K Smart QLED TV - 41% Off

द फ्रेम सीरीज वाली यह Samsung QLED TV ऑटो गेम मोड, वन बिलियन कलर, ड्यूल एलइडी आदि के साथ आता है और यह 65 Inch TV नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। इस Amazon Sale के साथ इस 65 Inch QLED TV पर 40 प्रतिशत की छूट है। Samsung QLED TV Price: Rs 1,31,999.

5. VU 164 cm (65 inches) 4K Smart QLED Google TV - 20 Off

यह टीवी गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम चलता है और नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलिव और यूट्यूब को सपोर्ट करता है। इस Amazon Offers के साथ इसे कुल 30 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर किया जा सकता है। VU Smart TV Price: Rs 79,990.

अमेजन पर सभी 65 inch QLED TV की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey