Smart TV में 65 इंच के दाम में आई 43% की गिरावट! अमेज़न सेल की इस डील्स के साथ बेस्ट LED TV आधी कीमत पर

Amazon Sale on 65 Inch Smart TV - अरे भाई इतनी बड़ी सेल लगी हुई है और आप गली-गली स्मार्ट टीवी की खोज कर रह हैं। जी हां Amazon Sale 2023 लेकर आया है 65 Inch Smart TV पर 43% की छूट वो भी टॉप ब्रांड पर। अगर आप स्मार्ट टीवी में गूगल जैसे फीचर्स की भी चाह रखते हैं तो आप जल्दी से लिस्ट देखें।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 29 May 2023 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 10:01 AM (IST)
Smart TV में 65 इंच के दाम में आई 43% की गिरावट! अमेज़न सेल की इस डील्स के साथ बेस्ट LED TV आधी कीमत पर
Smart TV में 65 इंच के दाम में आई 43% की गिरावट! अमेज़न सेल की इस डील्स के साथ बेस्ट LED TV आधी कीमत पर

Amazon Sale on 65 Inch Smart TV: अमेज़न सेल 2023 में टॉप ब्रांड के 65 इंच के टीवी पर विशेष रुप से छूट दी जा रही है। अमेज़न अपनी सेल के दौरान बैंक के कार्ड पर भी अलग से 10% की छूट दे रहा है। तो अब इससे ज्यादा बचत और कहा हो सकता है। Amazon Sale Today के दौरान आप सैमसंग टीवी, सोनी, वनप्लस टीवी, रेडमी टीवी और अन्य पर 43% तक की छूट का लाभ उठा Television पर पा सकते हैं, ताकि आपके मनोरंजन के समय को बजट के अंदर और अधिक सुखद बनाया जा सके।

अब ऐसे में अगर आप बड़ी स्क्रीन वाला टीवी खरीदना चाह रहे हैं लेकिन आपका बजट तंग है? तो तुरंत आएं Amazon Deals पर और ले जाएं घर आज ही बिग स्क्रीन वाला 65 Inch Led TV। अमेज़न सेल आज आपको सोनी, सैमसंग, वनप्लस, रेडमी और अन्य जैसे लोकप्रिय टेलीविजन ब्रांडों के कई विकल्प दे रहा है। इन स्मार्ट टीवी में बड़ी स्क्रीन, कई कनेक्टिविटी विकल्प, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डॉल्बी एटमॉस ऑडियो और बहुत कुछ फीचर्स शामिल है।

यह भी देंखें - Amazon Sale on 75 Inch QLED TV (75 Inch QLED TV पर Amazon ने लगाया ऑफर्स का मेला! 1.75 लाख तक टपके दाम) 

Amazon Sale on 65 Inch Smart TV: फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

अमेज़न डील के साथ, आप बैंक पर भी ऑफर्स पा सकते हैं। Amazon Sale Offers में Television पर कई विकल्प, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई के बेहतरीन डील दी है, जिसका आप तुरंत आनंद उठा सकते हैं। ज्यादा समय बर्बाद किए बिना, अभी Amazon Offers 2023 ऑफ़र के लिए दौड़ें!

Sony Bravia 65 inch 4K Ultra Smart TV

क्या आप बिग स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी की खोज में है? जो आपको मूवी थिएटर वाला लुक दे और बढ़िया साउंड क्वालिटी दे? अब ऐसे में एक बेहतर विकल्प है Amazon Deals Today का, इसमें ना केवल आपको सोनी ब्रांड का 65 inch tv dimensions मिल रहा है, बल्कि एक आकर्षक ऑफर भी दिया जा रहा है।


यहां देखें

पूरे 43% के ऑफ पर आपको Sony TV बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी अमेजन सेल पर मिल रही है। Sony TV Price: Rs 79,990

Samsung 65 inch LED TV

इस सैमसंग 65 इंच टीवी की विशाल स्क्रीन आकार इसे भारत में सबसे अच्छा टीवी और प्रीमियम खरीदारों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। ऑफ़र्स में आपको क्रिस्टल टीवी 28% की छूट पर मिल रहा है। Amazon Sale 2023 से आप इस टीवी को अलग से बैंक के ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।


यहां देखें

कीमत में कटौती के साथ-साथ आप 4K Ultra HD का आनंद घर पर ले सकते हैं, साथ ही Samsung 65 inch Smart TV में यह बड़ी स्क्रीन वाला टीवी आपको मूवी थिएटर जैसा लुक दे सकता है। Samsung TV Price: Rs 71,990

Acer 65 inch Smart TV

रेसोल्यूशन में आपको एसर का 65 इंच टीवी 4K अल्ट्रा HD के साथ 33% की छूट पर उपलब्ध हो रहा है। इस समय सबसे अच्छा ऑफर आपको Amazon Sale Today के दौरान मिल रहा है, जिसका आप तुरंत लाभ उठा सकते हैं।


यहां देखें

यदि आप घर में सभी सीरियल, मूवी अन्य शो को फूल एचडी में और बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, तो आज ही Acer 65 Inch स्मार्ट टीवी को ऑनलाइन अमेजन सेल से ऑर्डर कर सकते हैं। Acer TV Price: Rs 49,999

यह भी देखें - Amazon Sale On Samsung TV ( सैमसंग TV पर डिस्काउंट देख दिमाग के उड़े परखच्चे, Amazon Sale में अभी आधी कीमत पर टीवी करें ऑर्डर )

OnePlus 65 inch Android TV

वनप्लस 65 इंच एलईडी टीवी के बेज़ेल-लेस डिस्प्ले के साथ सभी शो देखने का लुप्फ उठाएं, क्योंकि Amazon Sale Offers इस बेहतरीन टीवी पर 11% की छूट दे रहा है। आकर्षक, स्टाइलिश और आश्चर्यजनक फीचर्स के साथ ऑनलाइन खरीदारी पर 10% की अलग से छूट पाएं।


यहां देखें

अमेजन सेल आज आपको OnePlus 65 inch Smart TV टीवी को खरीदने का मौका दे रहा है। एंड्रॉइड में अनेक फीचर्स के साथ लाभ उठाएं और थिएटर का मजा घर पर पाएं। OnePlus TV Price: Rs 61,999

Redmi 65 inch 4K Ultra LED TV

अमेजन डील्स के दौरान कीमत में 20% की छूट आपको यहां Amazon Offers 2023 पर मिल रहे हैं। रेडमी स्मार्ट टीवी आपको अनेक टीवी से बेहतरीन एक्सपीरियंस दे रही है। शो खोजने के लिए गूगल वॉयर का उपयोग कर सकते हैं।


यहां देखें

किसी भी कमरे के लिए एक आकर्षक लुक वाला Acer 65 Inch Led TV आपकी आंखों का तारा बन जाएगा, इसी के साथ आप कई ऑनलाइन फीचर्स भी यहां देख सकते हैं। Acer TV Price: Rs 59,999

सभी विकल्पों की जांच करें - Amazon Sale on 65 Inch Smart TV

डिस्क्लेमर : यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal