डिस्काउंट ऐसा कि चिल्ला उठे ग्राहक! 7,890 के शुरूआती दाम और 55% तक की छूट पर 7Kg Washing Machines करें आर्डर

Amazon Sale On 7Kg Washing Machines - अगर रोज-रोज अपने हाथों से कपड़ों को धोकर परेशान हो गए हैं तो आपको एक नया वॉशिंग मशीन जरूर खरीदना चाहिछए क्योंकि यही मशीन है जो आपको राहत देने का कार्य कर सकती है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Wed, 07 Jun 2023 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jun 2023 01:00 PM (IST)
डिस्काउंट ऐसा कि चिल्ला उठे ग्राहक! 7,890 के शुरूआती दाम और 55% तक की छूट पर 7Kg Washing Machines करें आर्डर
डिस्काउंट ऐसा कि चिल्ला उठे ग्राहक! 7,890 के शुरूआती दाम और 55% तक की छूट पर 7Kg Washing Machines करें आर्डर

Amazon Sale On 7Kg Washing Machines: आज की भागदौड़ भरी लाइफ में लोगों के पास सबसे ज्यादा प्राब्लम समय की अनुपलब्धता का है। ऐसे में बहुत सारे लोगों को घरेलू कामों के लिए समय नहीं मिलता है, जिसमें कपड़े की धुलाई भी शामिल रही है। हालाँकि हम सभी जानते हैं कि वॉशिंग मशीन की खरीददारी करना आसान काम नहीं है, क्योंकि इनकी कीमत ज्यादा होती है, लेकिन अब यह भी दुर्लभ नहीं रह गई है, क्योंकि एक नई Amazon Deals इस घरेलू उपकरण की खरीद पर भारी Discount की पेशकश कर रही है।

दरअसल इस वक्त शॉपिंग साइटअमेजन पर एक नया Amazon Sale चलाया जा रहा है, जो कि 7Kg Washing Machines की खरीद पर 55 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रहा है। इस Amazon Offers के साथ जिन प्रोडक्ट पर छूट उपलब्ध है, उनमें एलजी (LG), एमेजन बेसिक्स (Amazon Basics), सेंसुई (Sansui), सैमसंग (Samsung) और ओनिडा (Onida) जैसे ब्रांड शामिल हैं। इस Amazon Sale Today की खास बात यह है कि आप इन्हें EMI पर भी घर ला सकते हैं और आकर्षक कैशकैश भी पा सकते हैं।

Amazon Sale On Voltas Washing Machines की भी करें जांच.

Amazon Sale के साथ 7Kg Washing Machines पर उपलब्ध डिस्काउंट

वैसे तो इस Amazon Deals के साथ यूं तो 7 किलो की क्षमता वाले वॉशिंग मशीन की एक लंबी रेंज पर Discount उपलब्ध है, लेकिन यहां इस Amazon Sale Today के साथ आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी दी जा रही है।

Amazon Basics 7Kg Automatic Front Load Washing Machine - 55% Off

इस Amazon Basics Washing Machine बिल्ट इन हीटर के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 39,999 रुपए है, लेकिन Amazon Sale 2023 के साथ के साथ आप इसकी खरीद पर 55 प्रतिशत तक की छूट है। Amazonbasics Washing Machine Price: Rs 17,990.

Sansui 7 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine -42% Off

7 किलो की क्षमता वाले इस Sansui 7 kg Washing Machine को हेक्सा फ्सलो पलस्टर के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी वास्तविक कीमत 13,490 रुपए की है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 42 प्रतिशत तक क Discount है। Sansui Washing Machine Price: Rs 7,890.

ONIDA 7 kg 5 Star Fully Automatic Top Load Washing Machine-40% Off

4.3 स्टार यूजर रेटिंग वाले इस ONIDA Washing Machine की एमआरपी 23,490 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 40 प्रतिशत तक की छूट है। यह Fully Automatic Top Load Washing Machine खरीददारों के लिए 12 वॉश प्रोग्राम, हेक्सा क्रिस्टल और 5 स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है। ONIDA Washing Machine Price: Rs 13,990.

LG 7 Kg 5 Star Fully-Automatic Top Loading Washing Machine -38% Off

Amazon Sale के साथ इस LG Washing Machine की खरीद पर 38 प्रतिशत का Discount है। इस Top Loading Washing Machine को खरीददारों के लिए 3 वॉश स्टेप के साथ पेश किया जाता है। LG 7Kg Washing Machine Price: Rs 17,490.

Samsung 7 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine -25% Off

इस Samsung Washing Machine को खरीददारों के लिए 6 वॉश प्रोग्राम और डायमंड के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 21,000 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर केवल प्रतिशत तक का डिस्काउंट है। Samsung Washing Machine Price: Rs 15,790.

अमेजन सभी 7 kg Washing Machine की जांच करें.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey