दीवाली बाद सेल घटी तो टेंशन में आया Amazon, सीधे ₹61,000 तक न्यून कर दिया Acer Nitro 5 Laptop के दाम

Amazon Sale On Acer Nitro 5 Laptop - निट्रो सीरीज वास्तव में एसर ब्रांड के गेमिंग लैपटॉप की एक सीरीज है जो कि अपनी दमदार क्षमता और नए जमाने वाले प्रोसेसर के लिए पहचाना जाता है। इन लैपटॉप में गेमिंग ओरिएंटेड कई एडवांस फीचर्स होते हैं जो खेल के दौरान एक्सपीरिएंस को दमदार बनाता है। अब एक सेल में इस पर छूट है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 14 Dec 2023 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2023 11:58 AM (IST)
दीवाली बाद सेल घटी तो टेंशन में आया Amazon, सीधे ₹61,000 तक न्यून कर दिया Acer Nitro 5 Laptop के दाम
दीवाली बाद सेल घटी तो टेंशन में आया Amazon, सीधे ₹61,000 तक न्यून कर दिया Acer Nitro 5 Laptop के दाम

Amazon Sale On Best Acer Nitro 5 Laptop: भारत में गेमिंग लैपटॉप का बाजार लगातार बड़ा हो रहा है, जिसके कारण अब किसी एक लैपटॉप ब्रांड का इस सेगमेंट पर वर्चस्व नहीं रह गया है, क्योंकि हमारे देश में ये सभी ब्रांड गेमिंग लैपटॉप की एक बड़ी रेंज को पेश करते हैं, जो ग्राहकों के लिए अलग-अलग कीमत पर उपलब्ध हैं और इनमें यूजर्स बिवा टेंशन के जबरदस्त गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। इन लैपटॉप ब्रांड ने इन्हें अतिरिक्त पावर और वीडियो प्रोसेसिंग के साथ-साथ गेमर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए निर्मित और डिज़ाइन किया है। अब एक नए Amazon Deals के साथ इनकी खरीद पर भारी छूट आई है।

दरअसल साल के अंत में Best Acer Nitro 5 Laptop पर एक Amazon Sale आया है, जिसके तहत आप इन लैपटॉप को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इन लैपटॉप को गेमिंग के अनुरूप कई फीचर्स मिलते हैं और इनका बैटरी बैकअप भी काफी शानदार होता है। इस Amazon Sale Today के साथ आप इन लैपटॉप को आकर्षक मासिक किश्त पर भी ऑर्डर कर सकते हैं।

Amazon Sale On Best Car Tyre Brands पर भी कर सकते हैं विचार.

Acer Nitro 5 Laptop पर Amazon Sale का डिस्काउंट ऑफर

किसी भी गेमिंग Laptop की खरीददारी से पहले उसके कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानना जरूरी है। नीचे Amazon Deals के साथ उपलब्ध एसर के कुछ टॉप रेटेड और लोकप्रिय गेमिंग लैपटॉप के बारे में जानकारी दी गई है, जिन्हें आप लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन से आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

1. Acer Nitro 5 Gaming Laptop - 45% की छूट

Amazon Offers के साथ उपलब्ध यह लैपटॉप इंटेल कोर i5 प्रोसेसर पर संचालित होता है और विंडो 11 जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है। इस लैपटॉप का लुक किसी को भी आकर्षित कर सकता है और यह निर्बाध गेमिंग का आनंद देता है। इसे 15.6 इंच का डिस्प्ले, 5 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ और 8GB का रैम और 512GB का रोम मिलता है। Acer Gaming Laptop Price: Rs 73,999.

2. Acer Nitro 5 Gaming Laptop - 36% की छूट

इस Amazon Sale के साथ निट्रो सीरीजी वाले इस i5 Laptop पर 36 प्रतिशत की छूट है। इसे 4-ज़ोन आरजीबी कीबोर्ड के साथ पेश किया जाता है, जो कि चीजों को मज़ेदार बना देता है। इसमें समर्पित नाइट्रोसेंस के भी है, जो कि आंतरिक कामकाज की कमान संभालता है। इसे 15.6 इंच का डिस्प्ले, 5 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ और 16GB का रैम और 512GB का रोम मिलता है। Acer Laptop Price: Rs 69,990.

3. Acer Nitro 5 Gaming Laptop - 29% की छूट

यह Amazon Offers एसर लैपटॉप को 29 प्रतिशत की छूट पर खरीदने का मौका दे रहा है। यह लैपटॉप नए जेनरेशन AMD Ryzen 7 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है, जो हाई स्पीड प्रसंस्करण का अनुभव देता है और गेमिंग के अनुभव को सुचारू बनाता है। इस गेमिंग लैपटॉप को 16GB की रैम, 512GB के रोम, RTX 3050 4GB ग्राफिक कार्ड और विंडो 11 दिया गया है। Acer Gaming Laptop Price: Rs 79,990.

4. Acer Nitro 5 Gaming Laptop - 20% की छूट

अगर आप अपने गेमिंग के अनुभव को ज्यादा से ज्यादा शानदार बनाना चाहते हैं तो इस आई7 प्रोसेसर वाले लैपटॉप को Amazon Sale के साथ 20 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। इसे 15.6 इंच का डिस्प्ले, 3.5 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ और 16GB का रैम और 512GB का रोम मिलता है। Acer Laptop Price: Rs 1,07,699.

5. Acer Nitro V Gaming Laptop - 15% की छूट

Amazon Sale Today के साथ 15 प्रतिशत की छूट पर आ रहा यह लैपटॉप 13th जेनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर पर संचालित होता है और इसे विंडो 11, वाई-फाई कनेक्टिविटी आदि के साथ RTX 4050 ग्राफिक कार्ड दिया गया है। इस लैपटॉप को ‎57 Watt Hours की क्षमता वाला बैटरी पैक मिला है। Acer Gaming Laptop Price: Rs 76,990.

अमेजन स्टोर पर सभी Acer Gaming Laptop के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey