ढ़ह गया महंगाई का दुर्ग! 69% तक के दबंग डिस्काउंट पर लाएं Bluetooth Home Theatres और करें डुम्मक-डुम्मक डुम

अगर आप अपने लिए एक नए होम थिएटर लेना चाहते हैं तो आपको यहां उन होम थिएटर के बारे में जानना चाहिए जो कि Amazon Sale के साथ आकर्षक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दें किवायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा से लेकर डॉल्बी ऑडियो की सिम्फोनिक सटीकता तक ये म्यूजिक सिस्टम आपके विजुअल और ऑडियो अनुभव को शानदार ऊचाइयां पर लेकर जाता है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 17 May 2024 12:35 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 12:35 PM (IST)
ढ़ह गया महंगाई का दुर्ग! 69% तक के दबंग डिस्काउंट पर लाएं Bluetooth Home Theatres और करें डुम्मक-डुम्मक डुम
ढ़ह गया महंगाई का दुर्ग! 69% तक के दबंग डिस्काउंट पर लाएं Bluetooth Home Theatres और करें डुम्मक-डुम्मक डुम

किसी भी होम थिएटर के साथ अगर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डॉल्बी ऑडियो कॉन्फ़िगरेशन हो तो काफी अच्छा माना जाता है, क्योंकि एक म्यूजिक सिस्टम की खरीददारी करना इमर्सिव ऑडियो क्वालिटी प्राप्त करने के लिए बहुत ही जरूरी हो जाता है। आज के बहुत सारे होम थिएटर सिस्टम एक ही बॉडी में पैक किए गए इन सभी कॉन्फ़िगरेशन के साथ आते हैं और मूल तकनीक और कलात्मकता को सहेजते हैं, जिससे ब्लूटूथ तकनीक और डॉल्बी आडियो अलग नहीं है। ब्लूटूथ तकनीक और डॉल्बी ऑडियो के साथ आपका होम थिएटर आडियो के नए लेवल का अनुभव कराता है और यह काफी कम कीमत में भी पेश किया जाता है।

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नए होम थिएटर लेना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि इस लेख में हम आपको उन Best Bluetooth Home Theatres के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि आपके लिए आकर्षक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दें किवायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा से लेकर डॉल्बी ऑडियो की सिम्फोनिक सटीकता तक ये म्यूजिक सिस्टम आपके विजुअल और ऑडियो अनुभव को शानदार ऊचाइयां पर लेकर जाता है, क्योंकि ये तकनीक और इनोवेशन की पेचीदगियों के माध्यम से नेविगेट करते हैं।

ब्लूटूथ होम थिएटर (Best Bluetooth Home Theatres) पर अमेजन का ऑफर

तो आपको बिल्कुल भी इंतजार नहीं करना चाहिए और Amazon Deals के साथ उपलब्ध नीचे दिए गए विकल्पों की जांच करके अपने लिए एक नए विकल्प का चयन करें। ये आपके लिविंग रूम को शानदार बना देता है।

1. GOVO 120W Soundbar 5.1 Channel Home Theatre -69% की छूट

इसे 3 इक्वलाइज़र मोड मिलता है, जिसमें मूवी, न्यूज और म्यूजिक मोड शामिल हैं और इसे आप रिमोट कंट्रोल से भी इसे कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी है, जिसमें AUX, USB, ब्लूटूथ आदि है।

साउंडबार पर के पैनल के माध्यम से आप अपने म्यूजिक को अनुभव करों और पेयरिंग को कंट्रोल करें। अमेजन सेल के साथ इसकी खरीद पर कुल 69 प्रतिशत की छूट है। GOVO Soundbar Price: Rs 5,299.

2. BoAt Aavante Bar 490 Bluetooth Soundbar 10W - 66% की छूट

इस 2.0 चैनल पोर्टेबल साउंडबार में डुअल फुल-रेंज ड्राइवरों द्वारा स्पष्ट ऑडियो का आनंद लेने का वक्त आ गया है और यह TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) पेयरिंग के साथ एडवांस ऑडियो का अनुभव कर सकते हैं।

इसके साथ आप पावर को दोगुना कर सकते हैं और 7 घंटे तक के कुल प्लेबैक समय के साथ यह पोर्टेबल साउंडबार आपके पूरे दिन संगीत को चालू रखता है। इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी दी गई है। इसे आप 66 फीसदी की छूट पर ऑर्डर करें। BoAt Home Theatres Price: Rs 1,199.

इसे भी पढ़ें: डॉल्बी एटमॉस साउंडबार (Dolby Atmos Soundbar) पर अमेजन का ऑफर.

3. INSTAPLAY Blast200 Bluetooth 2.1 Channel Speaker -56% की छूट

इस इंस्टाप्ले स्पीकर में एडवांस 2x3W साउंड ड्राइव यूनिट का इस्तेमाल किया गया है और इसे क्रिस्टल क्लियर स्टीरियो साउंड और थम्पी बास प्रभाव के लिए 9W उन्नत सबवूफर प्रदान किया गय़ा है, जो कि म्यूजिक सुनने, ऑडियो और वीडियो देखने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

यह ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है और यह डेस्क स्पीकर USB संचालित और 3.5 मिमी AUX ऑडियो इनपुट का इस्तेमाल करता है। Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 56 फीसदी की छूट है। INSTAPLAY Speaker Price: Rs 1,099.

4. ZEBRONICS Pluto 2-2.1 Channel Desktop Speaker -48% की छूट

अगर आप अपने लिए 2.1 डेस्कटॉप स्पीकर की तलाश में हैं तो आपको इस विकल्प को खरीदना चाहिए। इसमें शानदार कनेक्टिविटी के लिए स्पीकर बीटी v5.0 के माध्यम से वायरलेस तरीके से अन्य एप्लाएंस से कनेक्ट करने की अनुमति देता है, जो कि एक बड़ी कनेक्शन रेंज प्रदान करता है।

डीप बेस के लिए स्पीकर के साथ 7.62 सेमी का सबवूफर लगाया गया है। इस सेल के साथ 48 फीसदी की छूट है। ZEBRONICS Home Theatres Price: Rs 1,299.

5. Sony HT-S20R Real 5.1ch Dolby Soundbar -25% की छूट

आप डॉल्बी डिजिटल के साथ 5.1 ऑडियो चैनलों से नाटकीय, उच्च गुणवत्ता वाली सराउंड आडियो का आनंद ले सकते हैं। इसका वास्तविक सराउंड साउंड के 5.1 चैनल आपको गतिशील, इमर्सिव, सिनेमेटिक आडियो देने के लिए 3-सीएच साउंडबार के साथ काम करते हैं।

इसका 400W पावर आउटपुट आपको कार्रवाई के सेंटर में रखता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की भी कनेक्टिविटी है, जिसके माध्यम से आप आसानी से अपनी पसंदीदा कंटेंट चला सकते हैं। इसमें यूएसबी प्लेबैक है। Sony Soundbar Price: Rs 17,988.

अमेजन स्टोर पर सभी होम थिएटर के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey