तेज स्पीड से हाई क्वालिटी प्रिंटिंग देंगे ये Colour Printer, 20% तक के बंपर ऑफर Amazon Sale पर करें ऑर्डर

Amazon Sale On Colour Printer कम कीमत में अच्छे कलर प्रिंटर को लेने का प्लान बना रहे हैं जो कम समय में प्रिंटिंग और फोटोकॉपी के काम को कर दें तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाले एचपी कैनन एप्सन के 5 सबसे बेस्ट प्रिंटर के ऑप्शन जिन्हें आप Amazon Sale Offers पर 20% तक के बंपर ऑफर पर खरीद सकते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Fri, 17 Nov 2023 12:24 PM (IST) Updated:Fri, 17 Nov 2023 12:24 PM (IST)
तेज स्पीड से हाई क्वालिटी प्रिंटिंग देंगे ये Colour Printer, 20% तक के बंपर ऑफर Amazon Sale पर करें ऑर्डर
तेज स्पीड से हाई क्वालिटी प्रिंटिंग देंगे ये Colour Printer, 20% तक के बंपर ऑफर Amazon Sale पर करें ऑर्डर

 Amazon Sale On Colour Printer : अगर आप कम दामों में अपने ऑफिस या शॉप के लिए किसी अच्छे कलर प्रिंटर की तलाश कर रहे हैं, जो आपके प्रिंटिंग और फोटोकॉपी के काम को आसाना कर दें तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत के फेमस ब्रांड एचपी, कैनन, एप्सन के 5 सबसे बेस्ट प्रिंटर के ऑप्शन, जिन्हें आप Amazon Offers पर 20% तक के धमाकेदार ऑफर पर खरीद सकते हैं। इन हाई क्वालिटी वाले कलर प्रिंटर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

यहां Amazon Sale 2023 में दिये गये सभी कलर प्रिंटर में आपको हाई क्वालिटी प्रिंटिंग और फास्ट स्पीड मिलती हैं, जो आपके काम को आसान और जल्दी करने में मदद करती हैं। इन कलर प्रिंटर में आपको कई वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इन Best Printer In India को वाई-फाई और ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं साथ ही अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा ये प्रिंटर बिजली की बचत के लिए भी सबसे अच्छा चुनाव माने जाते हैं, इसी वजह से इन्हें भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये कलर प्रिंटर पर मिल रही Amazon Sale Offers पर।

Amazon Sale On Colour Printer : प्राइस फीचर्स और क्वालिटी

यहां Amazon Deals पर दिये गये सभी कलर प्रिंटर बेहद छोटे साइज और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आते हैं, जिन्हें आप असानी से कही भी शिफ्ट कर सकते हैं और यह आपके वर्क स्टेशन को भी अट्रैक्टिव लुक देते हैं। इन के All in One Printer के मल्टीफंक्शन फीचर्स लोगों को काफी पसंद हैं। इनकी मदद से आप किसी भी तरीके के डॉक्यूमेंट का प्रिंटआउट बेहद असानी से निकाल सकते हैं और ये फोटोकॉपी और स्कैनिंग भी बेहद कम समय में आसानी से कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं Amazon Sale Today पर मिल रहे कलर प्रिंटर की जानकारी पर।

1. HP Smart Tank 529 All in one Printer

इस HP Printer को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इसकी हाई क्वालिटी प्रिंटिंग लोगों को काफी पसंद हैं अमेज़न पर इसे यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं।

एचपी के इस Colour Printer में आपको फास्ट प्रिंटिंग स्पीड मिलती हैं, जो आपके काम को जल्दी पूरा करने में मदद करती हैं। बिजली की बचत के लिए भी यह एक परफेक्ट ऑप्शन हैं। Amazon Sale 2023 पर आप इसे 20% के बंपर छूट पर खरीद सकते हैं। HP Printer Price: Rs 11,648.

2. Brother DCP-T525W - Wi-Fi Colour Printer

इंक टैंक के साथ आने वाला इस Brother Printer में आपको कई मल्टीफंक्शन फीचर्स मिलते हैं, जिसकी वजह से इसे यूजर्स द्वारा अमेज़न पर टॉप रेटिंग दी गई हैं। घर और शॉप के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

ब्रदर के इस Best Printer In India को वाई-फाई और यूएसबी से कनेक्ट कर सकते हैं साथ ही अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी फास्ट प्रिंटिंग स्पीड मिनटों में फोटोकॉपी और स्कैनिंग के काम को करने में मदद करता है। Amazon Offers की मदद से आप इस 15% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Brother Printer Price: Rs 15,199.

3. Canon PIXMA E477 All in One Printer

डुप्लेक्स प्रिंटिंग सुविधा के साथ आने वाला यह Canon Printer प्रोफेशनल वर्क के लिए परफेक्ट है। इसमें आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इसे अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकते हैं।

कैनन का यह Colour Printer किसी भी डॉक्यूमेंट का आसानी प्रिंटआउट निकाल सकता हैं। इसकी प्रिंटिंग स्पीड बहुत तेजा हैं, जो आपके काम को जल्दी पूरा करने के लिए बेस्ट है। Amazon Sale Today पर इस आप 12% के ऑफर पर घर ला सकते हैं। Canon Printer Price: Rs 5,599.

4. Epson EcoTank L3210 A4 Colour Printer

यह Epson Printer शॉप और स्कूल जैसी जगहों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। इसकी हाई क्वालिटी प्रिंटिंग लोगों को काफी पसंद हैं। अमेज़न यूजर्स ने इसे टॉप रेटिंग दी है।

एप्सन के इस Best Printer In India को आप यूएसबी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसकी फास्ट प्रिंटिंग स्पीड आपके वर्कफ़्लो को तेज करती है। इसके एडवांस फीचर्स इसे यूज करने के काम को आसान बनाते हैं। Amazon Deals में यह आपको 23% तक की छूट पर मिल रहा हैं। Epson Printer Price: Rs 11,599.

5. HP Deskjet 2331 All in One Printer

इस HP Printer को यूजर्स ने अमेंज़न पर टॉप रेटिंग दी है, क्योंकि इसके इस्तेमाल से बिजली की बचत होती हैं और यह मिनटो में आपके फोटोकॉपी और स्कैनिंग के काम को पूरा करता हैं।

एचपी के इस Colour Printer से आप कोई भी डॉक्यूमेंट को आसानी से प्रिंट कर सकते हैं। इसके अलावा इसे आप फोन से आसानी से कनेक्ट कर सकते है। Amazon Sale Offers पर इस आप 20% की ऑफर पर घर ला सकते है। HP PrinterPrice : Rs 3,999.

FAQ: Amazon Sale On Colour Printer

1. प्रिंटर में कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

यहां देखें Best Printer Printers In India की लिस्ट

Brother. Brother MFC-J4335DW.

Canon. Canon PIXMA TR8620a.

Epson. Epson EcoTank ET-3850.

HP. HP OfficeJet Pro 9025e.

2. कौन सा प्रिंटर तेज है?

सबसे तेज़ प्रिंटर में Laser printer का नाम सबसे पहले आता है।

3. प्रिंटर के 5 प्रकार कौन से हैं?

प्रिंटर के प्रकार- लेजर प्रिंटर, एलईडी प्रिंटर, होम इंकजेट प्रिंटर, बिजनेस इंकजेट प्रिंटर, मल्टीफ़ंक्शन प्रिंटर, डॉट मैट्रिक्स प्रिंटर और 3डी प्रिंटर

4. कैनन प्रिंटर और एचपी प्रिंटर में किसी स्पीड तेज है?

HP Printer की स्पीड कैनन प्रिंटर से तेज़ होते हैं।

5. एचपी का सबसे अच्छा प्रिंटर कौन सा है?

HP Ink Tank 315 All in one Printer सबसे बेस्ट प्रिंटर में से एक है। इसे आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों कामों के लिए यूज कर सकते हैं। इसकी मदद से आप प्रिंटआउट, स्कैनिंग और फोटोकॉपी जैसे सभी काम मिनटो में कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको यूएसबी और वाइ-फाइ से कनेक्टकरने का ऑप्शन भी मिलता है।

Amazon Sale On Colour Printer: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma