खटाखट-खटाखट खिचेगी फोटो और धड़ाधड़-धड़ाधड़ बनेगा वीडियो, Amazon की शानदार सेल में DSLR Cameras को करें ऑर्डर

इस वक्त भारत में एक नई अमेजन डिस्काउंट चलाया जा रहा है जो कि आपको Best DSLR Cameras कैमरा पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है। इन छूट के साथ कैनन निकन और सोनी जैसे टॉप ब्रांड शामिल हैं जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग ज़रूरतों और बजट के हिसाब से कई मॉडल पेश करता है। इस Amazon Sale के साथ आप भारी बचत कर सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 11 Jun 2024 11:39 AM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 11:39 AM (IST)
खटाखट-खटाखट खिचेगी फोटो और धड़ाधड़-धड़ाधड़ बनेगा वीडियो, Amazon की शानदार सेल में DSLR Cameras को करें ऑर्डर
खटाखट-खटाखट खिचेगी फोटो और धड़ाधड़-धड़ाधड़ बनेगा वीडियो, Amazon की शानदार सेल में DSLR Cameras को करें ऑर्डर

कैमरे तो कई प्रकार के होते हैं, लेकिन DSLR कैमरे की बात कुछ और ही होती है, जिसकी अपनी प्रतिष्ठा है। ये कैमरे अपनी बेहतरीन इमेज क्वालिटी, मल्टीपरपज नेचर और प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय हैं। ये कैमरे एडवांस सेंसर, पावरफुल प्रोसेसर और कई तरह की विशेषताओं से लैस होते हैं, जो कि उन्हें फ़ोटो और वीडियो दोनों के लिए आदर्श बनाने का कार्य करते हैं। ये कैमरे आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, हाई-स्पीड निरंतर शूटिंग और प्रभावशाली कम-लाइट प्रदर्शन जैसी सुविधाएं देती हैं। ये DSLR कैमरे काफी शानदार होते हैं और अब एक नई Amazon Deals के साथ इनकी खरीद काफी आसान हो गया है।

दरअसल इस वक्त भारत में एक नई अमेजन डिस्काउंट चलाया जा रहा है, जो कि आपको Best DSLR Cameras कैमरा पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है। इन छूट के साथ कैनन, निकन और सोनी जैसे टॉप ब्रांड शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग ज़रूरतों और बजट के हिसाब से कई मॉडल पेश करता है। चाहे आपको प्रोफेशनल फ़ोटोग्राफ़ी, व्लॉगिंग या पारिवारिक पलों को कैद करने के लिए कैमरे की ज़रूरत हो। इस सेल के साथ हर किसी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर है।

सबसे अच्छे डीएसएलआर कैमरा (Best DSLR Cameras) पर अमेजन की छूट

ये कैमरे कई तरह के फीचर्स के साथ लैस हैं, जो अलग-अलग फ़ोटोग्राफ़ी स्टाइल को पूरा करते हैं। अमेजन इन लोकप्रिय मॉडलों पर भारी छूट दे रहा है, जिससे उच्च गुणवत्ता वाला DSLR कैमरा खरीदना पहले से कहीं ज़्यादा आसान हो गया है।

1. LEQTRONIQ Digital Camera - 36% की छूट

यह फोटोग्राफी के लिए 4K डिजिटल कैमरा है, जो कि 60fps वीडियो रिज़ॉल्यूशन और 64 मेगापिक्सल के साथ आता है। यह वीडियो कैमरे की तुलना में सहज शूटिंग अनुभव प्रदान करता है और इसका वीलॉग रिकॉर्डिंग के दौरान पल को कैप्चर कर सकता है।

दूर से नज़दीकी फोकस प्राप्त करने और स्पष्ट विवरण फ़ोटो के साथ क्लोज़-अप लेने या विजुअल की एक बड़ी सरीजी को रिकॉर्ड करने के लिए 16X डिजिटल ज़ूम का सपोर्ट करता है। यह एक वाईफ़ाई और पॉज़ फ़ंक्शन के साथ पॉइंट और शूट कैमरा भी है, जो कि वाईफ़ाई कनेक्शन के साथ आता है। LEQTRONIQ Camera Price: Rs 15,999.

2. Kodak AZ401RD Digital Camera -30% की छूट

इसमें AZ401 के 16 मिलियन पिक्सेल की बदौलत आपको अच्छी तरह से परिभाषित और बड़ी इमेज मिलेगी। यह आपकी तस्वीरों को आपके फोटोग्राफर की इच्छानुसार क्रॉप करने, ज़ूम करने या बड़ा करने का पर्याप्त समाधान देता है।

इसमें 24 मिमी वाइड एंगल लेंस है और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन किसी भी छोटी गतिविधि को दूर कर देता है, इसलिए आप जो चाहते हैं, इस कैमरे में आपको वह मिलेगा। इस Amazon Offers के साथ आप 30 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। Kodak Digital Camera Price: Rs 23,707.

इसे भी पढ़ें: हायर इन्वर्टर एसी (Best Haier inverter AC) पर अमेजन की छूट.

3. Canon EOS R100 24.1 MP Camera -27% की छूट

कैनन के इस कैमरे के साथ आसानी से अपनी यादों को कैद कर सकते हैं और यह शुरुआती और कैज़ुअल स्नैपशॉट के लिए बिल्कुल सही है। इसमें मल्टीपर पज RF-S18-45mm f/4.5-6.3 IS STM लेंस के साथ आता है और प्रति सेकेंड 6.5 फ्रेम तक शूटिंग स्पीड देने का कार्य करता है।

इसका वीडियो रेजोल्यूशन 4K 30p और फुल HD 120p है। इस Amazon Sale के साथ आप इसकी खरीद पर आप 27 प्रतिशत तक की शानदार बचत कर सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 47,380.

4. Sony Alpha 24.2Mp 16 GB Camera - 24% की छूट

यह कैमरा 425 फेज़ डिटेक्शन और कंट्रास्ट पॉइंट के साथ दुनिया की सबसे शॉर्प 0.02 सेकंड एएफ स्पीड देता है। यह 24.2 मेगा पिक्सल के साथ शानदार शूटिंग का अनुभव देता है। इसमें 180 डिग्री झुकाव योग्य टच एलसीडी स्क्रीन है और यह आपके लिए शानदार विकल्प देने वाला है।

इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 24 फीसदी तक की छूट मिल रहा है। Sony Digital Camera Price: Rs 88,480.

5. Panasonic LUMIX G7 16.00 MP Camera -23% की छूट

पैनासोनिक ब्रांड का यह कैमरा प्रोफेशनल फोटो और वीडियो के लिए आदर्श है और यह हाई रेजोल्यूशन रेंज और आर्टिफैक्ट मुक्त प्रदर्शन के साथ शॉर्प इमेज देता है। इसे भी वाई-फाई से भी चल सकता है और यह आपके लिए 4K QHD वीडियो रिकॉर्डिंग (3840 x 2160) देता है और इसमें 4K फोटो मोड दिया गया है।

इस अमेजन डिस्काउंट के साथ आप इसे 23 फीसदी की छूट की खरीद सकते हैं। Panasonic Camera Price: Rs 42,500.

अमेजन पर सभी कैमरे के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey