Amazon Sale का सबसे जबरदस्त ऑफर, 70% की छूट में मिल रहे इन GOVO Soundbar की बिक्री पर टूट पड़े ग्राहक

Amazon Sale On GOVO Soundbar- नई-नई मूवीज देखना पसंद है तो आज ही घर लें आएं इन गोवो साउंडबार को जो Amazon Deals Today पर एकदम भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। इनसे वेबसीरीज मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है। इसकी साउंड क्वालिटी नेक्स्ट लेवल की है जिससे आपको घर बैठे ही थिएटर का मज़ा मिल जाता है तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

By SonaliPublish:Thu, 21 Sep 2023 10:41 AM (IST) Updated:Thu, 21 Sep 2023 10:41 AM (IST)
Amazon Sale का सबसे जबरदस्त ऑफर, 70% की छूट में मिल रहे इन GOVO Soundbar की बिक्री पर टूट पड़े ग्राहक
Amazon Sale का सबसे जबरदस्त ऑफर, 70% की छूट में मिल रहे इन GOVO Soundbar की बिक्री पर टूट पड़े ग्राहक

Amazon Sale On GOVO Soundbar: अगर साउंडबार खरीदने का प्लान कर रहे हैं जो आपके बजट में पूरी तरीके से फिट बैठे तो यहां आपको Amazon Deals पर मिलने वाले लेटेस्ट गोवो साउंडबार के बारे में बताया जा रहा है जो काफी हाई परफॉर्म करते हैं। इनसे 3डी सराउंड साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। इन Sound System में कनेक्टिविटी के मल्टीपल ऑप्शन आते हैं। सबवूफर के साथ आ रहे साउंडबार एकदम डीप बेस देते हैं।

ये साउंडबार डायनामिक एलईडी लाइट्स के साथ आ रहे हैं और इनके साथ स्टाइलिश रिमोट भी मिलता है जिससे इन्हें कंट्रोल किया जा सकता है। Amazon Offers पर आ रहे इन साउंडबार से वेबसीरीज, मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है और इनकी खरीदी पर वारंटी भी आती है। इन Sound Bar For TV का ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन डिज़ाइन आपके घर को रिच लुक देता है।

Amazon Sale On GOVO Soundbar: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

GOVO Soundbar आपको 70% तक की छूट पर मिल रहे हैं तो फटाफट फायदा उठा लें इस डील का क्योंकि ऐसा शानदार मेक फिर नहीं मिलने वाला है।

1. GOVO GOSURROUND 610 100 Watt 2.1 Channel Sound Bar For TV

Amazon Sale पर मिलने वाला यह LED डिस्प्ले वाला साउंडबार वायरलेस सबवूफर के साथ आता है और रिमोट कंट्रोल से फंक्शन करता है। इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे हैं। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। इससे वेबसीरीज, मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है जिससे यह आपके लिए किफायती साबित होता है।

Amazon Sale 2023 पर मिलने वाले इस साउंडबार को आप 69% की छूट पर अपना बना सकते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 5,299.

2. GOVO GOSURROUND 945 120W 5.1 Channel Soundbar

Amazon Sale Today पर मिलने वाला यह साउंडबार 3 इक्वलाइज़र मोड के साथ आता है जिससे आप इसे मूवी, समाचार, संगीत मोड के माध्यम से स्विच कर सकते हैं और अपने होम सिनेमा अनुभव का लें सकते हैं। इसमें AUX, USB और OPT ब्लूटूथ V5.3 के साथ कनेक्टिविटी के ऑप्शन आते हैं। सबवूफर के साथ आ रहा यह साउंडबार एकदम डीप बेस देता है।

Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस साउंडबार को 65% छूट पर पा सकते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 5,998.

3. GOVO GOSURROUND 920 200W 2.1 Channel Sound Bar For TV

Amazon Sale Offers पर मिलने वाला यह साउंडबार 200 वॉट पीक आउटपुट 3डी सराउंड साउंड देता है। इसमें वायरलेस सबवूफर के गहरे बेस के साथ अपने थिएटर का अनुभव मिलता है। डायनामिक एलईडी लाइट्स के साथ आ रहे इस साउंडबार में नेक्स्ट लेवल की साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है और इसे इस्तेमाल करना भी आसान है।

Amazon Offers 2023 पर मिलने वाले इस गोवो साउंडबार को 64% छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। GOVO Soundbar Price: Rs 7,599.

4. GOVO GOSURROUND Sound System 900 200W Soundbar

Amazon Deals Today सबवूफर के साथ आ रहे इस Sound System का बेस काफी डीप है। इसमें HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ V5.0 कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। यह साउंडबार ऑपरेट करने में भी काफी आसान है। स्टाइलिश एलईडी लाइट्स के साथ आ रहा यह साउंडबार ध्वनिक अनुभव को अगले स्तर तक ले जाता है और इसकी कीमत भी किफायती है।

Amazon Sale Today पर मिल रहा यह टॉप रेटिंग्स वाला प्लैटिनम ब्लैक कलर का साउंडबार 64% छूट पर उपलब्ध है। GOVO Soundbar Price: Rs 6,498

5. GOVO GOSURROUND Sound System 950 280W Soundbar

Amazon Sale Offers पर मिलने वाला यह साउंडबार 1 साल की वारंटी के साथ आता है। यह स्टाइलिश रिमोट और LED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 5 इक्वलाइज़र मोड मिल रहे हैं। इसकी बेस सुर साउंड क्वालिटी काफी दमदार है जिससे आपको शानदार एक्सपीरियंस मिलता है और आप इसे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं।

Amazon Offers Today पर मिलने वाला यह साउंडबार काफी हाई परफॉर्म करता है और आप इसे 60% छूट पर खरीद सकते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 9,999.

Amazon Sale On GOVO Soundbar: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali