Amazon Sale: 51% तक के ऑफर में मिल रहे हैं Best Monitors, गैमर्स और एडिटर्स के लिए हैं परफेक्ट

Amazon Sale On Best Monitor किसी अच्छी ब्रांड के मॉनिटर को लेना चाहते हैं और समझ नहीं आ रहा कि कम कीमत में कौन से ब्रांड का मॉनिटर बेस्ट हैं? तो आप Amazon Sale Today पर मिल रहे इन Best Monitor In India की शानदार लिस्ट को देख सकते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Wed, 24 May 2023 12:26 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2023 12:26 PM (IST)
Amazon Sale: 51% तक के ऑफर में मिल रहे हैं Best Monitors, गैमर्स और एडिटर्स के लिए हैं परफेक्ट
Amazon Sale: 51% तक के ऑफर में मिल रहे हैं Best Monitors, गैमर्स और एडिटर्स के लिए हैं परफेक्ट

Amazon Sale On Best Monitor: अगर आप अपने प्रोफेशनल काम या गेमिंग के शौक को पूरा करने के लिए किसी पॉपुलर ब्रांड के मॉनिटर को लेने की सोच रहे हैं, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन से ब्रांड का मॉनिटर बेस्ट है? जिसकी कीमत आपके बजट में हो, ऐसे में अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि हम आपके लिए लाये हैं Amazon Sale Offers पर मिल रहे शानदार ऑफर की जानकारी, जिसकी मदद से आप किसी भी ब्रांड के मॉनिटर्स को 51% तक की छूट पर आसानी से खरीद सकते हैं।

Amazon Sale की इस धमाकेदार डिल पर मिल रहे सभी ब्रांडेड मॉनिटर्स का नाम Best Monitor In India की लिस्ट में शुमार हैं। इन मॉनिटर्स पर अपना कोई भी प्रोफेशलन काम आसानी से कर सकती हैं। इसके अलावा यह एंटरटेनमेंट के लिए भी एक बेहतरीन चुनाव हैं इन पर आप फिल्म देखना, गेम खेलना, ऑनलाइन क्लासेज लेना, कोडिंग और एडिटिंग जैसा कोई काम बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं। इसी वजह से इन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया हैं और खरीदा गया हैं। तो चलिए नजर डालते हैं अमेज़न सेल पर बेहद सस्ते में मिल रहे इन Computer Monitor की लिस्ट पर

Amazon Sale On Best Monitor: कीमत क्वालिटी और

Amazon Sale 2023 पर मिल रहे ये सभी मॉनिटर की क्वालिटी बहुत जबरदस्त हैं, जिसकी वजह से ये बहुत मजबूत हैं और बिना हैंग हुए आपके काम को आसान बनाते हैं। इनमें आपको आई प्रोटेक्ट वाले कई स्पेशल फीचर्स जैसे एंटी ग्लेयर स्क्रीन, ब्लू लाइट फ़िल्टर, और झिलमिलाहट-मुक्त मिलते हैं। इसके अलावा इनका रिफ्रेश रेट भी बहुत अच्छा होता हैं, जिसकी मदद से आप इस पर घंटो गेम खेल के साथ कॉडिंग औ एडिटिंग भी कर सकते हैं। इन मॉनिटर को आप Amazon Sale Today पर 51% तक की छूट पर घर ला सकते हैं।

Samsung 27-inch(68.58cm) M5 FHD Smart Gaming Monitor

यह सैमसंग मॉनिटर Best Monitor In India की लिस्ट में शुमार हैं। क्योंकि इसे पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक किसी भी वर्क के लिए आसानी से यूज किया जा सकता हैं। इसका लुक बहुत स्टाइलिश है।

यहां देखें

यह Samsung Monitor फुल HD डिस्प्ले के साथ आता है, इसकी रेजोल्यूशन 1920 x 1080 है। इसमें आपको गेमिंग के लिए कई अमेजिंग फीचर्स के साथ 3 साल की वारंटी भी मिलती है। इसकी असली किमत 29,500 हैं। लेकिन Amazon Sale पर आप इसे 35% की बंपर छूट पर खरीद सकते हैं। Samsung Monitor Price: Rs 19,299

BenQ GW2485TC Full Hd Ultra-Slim Gaming Monitor

इस BenQ Monitor को यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया हैं। यह मॉनिटर फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता हैं। इसका रेजोल्यूशन 1920 X 1080 और रिफ्रेश रेट 60 Hz है।

यहां देखें

इस 24 Inch Monitor Computer में 250 निट्स ब्राइटनेस के साथ आईपीएस डिस्प्ले, 16.7 मिलियन कलर्स और 72 प्रतिशत एनटीएससी कलर गैमट मिलता है। Amazon Offers पर यह गेमिंग मॉनिटर आपको 36% तक के धमाकेदार डिस्काउंट पर मिल रहा है। BenQ 2 Monitor Price: Rs 16,650.

LG Ultragear - 32Gn650 Gaming LCD Monitor, Black

यह LG Monitor Computer बहुत पॉपुलर है, यूजर्स ने इसे काफी अच्छी रेटिंग दी हैं। इसमें Ehka वाइड एंगल VA पैनल HDR 10, कलर कैलिब्रेटेड जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस मॉनिटर में आपको 2560 x 1440 पिक्सेल का रेजोलुशन मिल रहा है।

यहां देखें

यह आपके प्रोफेशनल और गेमिंग एक्सपीरियंस को दबल कर देगा। इस Best Monitor In India की असली किमत 49500 हैं। लेकिन अमेज़न डिल पर आपको इस पर आपको 51% का ऑफर मिल रहा हैं। LG Monitor Price: Rs 24,499.

Acer ED270R 27 Inch Curved Gaming Monitor

यह Computer Monitor का रिजोल्यूशन 1920x1080 का है। जो गेमिंग के लिए एकदम बेस्ट ऑपेशन है। इसका लुक बेहद शानदार हैं। यह 27 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है।

यहां देखें

इस मॉनिटर का स्क्रीन रिफ्रेश रेट165Hz है। इस Acer Monitor में आपको ब्लू लाइट फिल्टर, टिल्ट एडजस्टमेंट, फ्रेमलेस, फ्लिकर-फ्री, बिल्ट-इन स्पीकर जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं। Amazon Sale में यह आपको 48% डिस्काउंट के साथ मिल रहा हैं। Acer Full HD LCD Monitor Price: Rs 12,999.

Dell Professional 24 Inches Full Hd Monitor

Amazon Sale Today पर बेहद सस्ते पर मिल रहा यह मॉनिटर एचडी जिस्प्ले साइज डिस्प्ले के साथ आता है। इसका लुक काफी शानदार है और इसकी क्वालिटी भी बहुत अच्छी है।

यहां देखें

यह Dell Monitor आपके घर और ऑफिस को स्टाइलिश टच देता है। इसका रिफ्रेश रेट 60 Hz है। इसकी असली किमत 20,000 हैं। लेकिन Amazon Offers पर आपको इस पर आपको 29% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Dell 24 Inch Monitor Price: Rs 14,500.

Amazon Sale On Best Monitor: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma