63% की छूट पर चली बाहुबली की डील!!! QLED TV 55 Inch को अमेजन सेल से खरीदने का आखिरी मौका, तुंरत टीवी करे ऑर्डर

Amazon Sale On Best QLED TV 55 Inch - स्मार्ट तकनीक ने जब से अपनी जगह बनाई है तब से स्मार्ट फोन स्मार्ट लैपटॉप और यहां तक की स्मार्ट टीवी की भी डिमांड अधिक होने लगी है। बढ़ती मांग को देखते हुए स्मार्ट टीवी के दाम आसमान छू रहे है लेकिन Amazon Sale 2023 के ऑफर के साथ आप Smart TV 63% की छूट पर प्राप्त कर सकते हैं।

By Visheshta AggarwalPublish:Fri, 22 Sep 2023 11:49 AM (IST) Updated:Fri, 22 Sep 2023 11:49 AM (IST)
63% की छूट पर चली बाहुबली की डील!!! QLED TV 55 Inch को अमेजन सेल से खरीदने का आखिरी मौका, तुंरत टीवी करे ऑर्डर
63% की छूट पर चली बाहुबली की डील!!! QLED TV 55 Inch को अमेजन सेल से खरीदने का आखिरी मौका, तुंरत टीवी करे ऑर्डर

Amazon Sale On Best QLED TV 55 Inch: टीवी की दुनिया में क्यूएलइडी टीवी को सबसे एडवांस टीवी माना जाता है और इस टीवी की कीमत अमेज़न सेल पर काफी कम दामों पर खरीदी जा रही है। इस पैनल वाले टीवी सेट बेहतर साउंट क्वालिटी के साथ शानदार पिक्चर क्वालिटी में भी मिलते हैं। आप चाहें तो Television को 63% की छूट पर आज ही ऑर्डर कर सकते हैं।

दरअसल इस लेख में हम बात कर रहे हैं Best QLED TV 55 Inch और QLED TV Price के बारे में, जो इस समय Amazon Deals पर काफी सस्ते दामों पर बेचा जा रहा है। ग्राहकों ने इस ऑफर का लाभ भी उठाना शुरु कर दिया, यदि आपको अभी तक इस डील के बारे में जानकारी नहीं थी, तो अब प्राइस की जानकारी लेकर तुरंत एक स्मार्ट टीवी घर ले आएं।

यह भी पढे़ं - सेफ्टी के लिए ये Indoor CCTV Camera हैं बेस्ट, इन्हें लगाने के बाद चोरों की एंट्री मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

Amazon Sale On Best QLED TV 55 Inch: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

भारत में शानदार टीवी ब्रांड में आप सोनी, एलजी, सैमसंग और टीसीएल जैसे टीवी ब्रांड को चुन सकते हैं, वो भी आधी से भी कम कीमतों पर। अभी भी आप सभी के पास मौका है इन शानदार Television के ब्रांड को अपना बनाने का, क्योंकि ये Amazon Sale Today के ऑफर आज के लिए है दिए जा रहे हैं।

1. Sony TV 55 Inch 4K Ultra HD QLED TV

सबसे पहले बात करते हैं सोनी में 55 इंच Smart TV की। यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन की खूबियों के साथ आता है। सोनी टीवी में कई सारे सपोर्टेड ऐप्स भी दिए गए है। Television में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए है।

आप सोनी टीवी को 37% की छूट पर Amazon Sale Offers से इसे आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। Sony TV Price: Rs 62,990.

2. LG TV 55 Inch 4K Ultra HD QLED TV

अब बात करते हैं एलजी में 55 इंच Smart TV की। इसमें आपको 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन के साथ वाई-फ़ाई बिल्ट-इन, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए है।

आप एलजी टीवी को 38% की छूट पर Amazon Offers 2023 से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। LG TV Price: Rs 44,990.

यह भी पढ़ें - देर न हो जाए कहीं देर न हो जाए! मात्र ₹13,999 के शुरूआती दाम पर खरीदें Amazon Sale On Acer QLED TV, ऑफर सीमित समय तक

3. TCL TV 55 Inch 4K Ultra HD QLED TV

टीसीएल 55 इंच Smart TV में 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, 1 यूएसबी पोर्ट और 1 हेडफ़ोन आउटपुट के फीचर्स दिए गए है।

आप टीसीएल Television को 63% की छूट पर Amazon Deals Today से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। TCL TV Price: Rs 44,990.

4. Vu TV 55 Inch The Masterpiece 4K Ultra HD QLED TV

वीयू 55 इंच में स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन, वाई-फाई कनेक्टिविटी, इनबिल्ट एप्स के फीचर्स दिए गए है। वीयू Television में आपको 55 इंच के अलावा 65 इंच, 75 इंच टीवी भी मिल सकते हैं।

आप वीयू Smart TV को 21% की छूट पर Amazon Sale 2023 से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। VU TV Price: Rs 62,832.

5. Samsung TV 55 Inch 4K Ultra HD QLED TV

सैमसंग के 55 इंच Smart TV में 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन, सेट टॉप बॉक्स या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव या अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट, ईथरनेट, वाई-फ़ाई और ब्लूटूथ के फीचर्स दिए गए है।

आप सैमसंग Television को 30% की छूट पर Amazon Sale Today से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 69,990.

सभी Amazon Sale On Best QLED TV 55 Inch के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal