“ताबड़तोड़ डिस्काउंट” 51% की छूट पर बेस्ट QLED TV खरीदने का आखिरी मौका, अमेज़न डील्स ने ग्राहकों को दिया होली उपहार

Amazon Sale On Best QLED TV in India - इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी सेल का आगाज हो चुका है जहां डिस्काउंट कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई के बढ़िया ऑफर मिल रहे है। यदि आप घऱ पर ही मिनी होम थिएटर का आनंद लेना चाहते हैं तो 51 प्रतिशत की छूट पर बेस्ट क्यूएलईडी टीवी को खरीद डाले जिसमें मिल रहे ढेरो खबियां नीचें देखें ऑफर्स की जानकारी।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 21 Mar 2024 11:27 AM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 11:27 AM (IST)
“ताबड़तोड़ डिस्काउंट” 51% की छूट पर बेस्ट QLED TV खरीदने का आखिरी मौका, अमेज़न डील्स ने ग्राहकों को दिया होली उपहार
“ताबड़तोड़ डिस्काउंट” 51% की छूट पर बेस्ट QLED TV खरीदने का आखिरी मौका, अमेज़न डील्स ने ग्राहकों को दिया होली उपहार

Amazon Sale On Best QLED TV in India: महीने का सबसे बड़ा डिस्काउंट आपको मिलने जा रहा है, जहां आप आधे रेट पर बेस्ट क्यूएलईडी टीवी को आधे रेट पर खरीद सकते हैं। अमेज़न सेल भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के स्मार्ट टीवी यूजर्स खरीदने का मौका दे रहा है, साथ ही अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो आप नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी मात्र 1800 रुपये में भी खरीद सकते है। इसके अलावा अगर आप बैंक के क्रेडिट कार्ड का प्रयोग पेमेंट के लिए करते है, तो 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यहां ज्यादातर 43 और 55 इंच के टीवी की लिस्ट आपको मिल रही है।

इतना ही नहीं Amazon Deals में आपको फ्री होम डिलीवरी भी मिल रही है। जिन क्यूएलईडी टीवी की लिस्ट यहां दी गई है उनमें बेहतर कनेक्टिविटी ऑप्शन, 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल की सुविधा, पॉवरफुल साउंड, गूगल वॉइस असिस्टेंट और 7000 प्लस ओटीटी ऐप्स भी शामिल किए गए है। यदि आप Amazon Sale की डील्स से Best QLED TV in India की खरीदारी तुरंत करते है, तो 51% की छूट आपको आसानी से मिल रही है। सिर्फ 4 से 5 घंटे का समय इस ऑफर पर दिया जा रहा है।

Amazon Sale On Best QLED TV in India: ऑफर्स की जानकारी

स्मार्ट टीवी में आपको कई गूगल की सूविधा दी जा रही है, जो घर पर ही आपको मिनी होम थिएटर की सुविधा देगा। होली का उपहार है ये Amazon Offers 2024 की सेल, जल्दी से एड टू कार्ड कर डाले, क्योंकि दोपहर 3 बजे से पहले ये ऑफर समाप्त होने वाला है।

1. TOSHIBA 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD

टोसिबा स्मार्ट टीवी 55 इंच को खरीदे, क्योंकि इसमें 4K अल्ट्रा एचडी की खूबी शामिल है, जो आपको घर पर 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल की सुविधा देता है और हाई कम्फर्ट डिस्प्ले भी देता है। 55 इंच स्मार्ट टीवी बड़े आकार साइज में आता है, जिसमें आप पॉवरफुल साउंड का भी मजा लेते हैं। सिस्टम में 49 वॉट आउटपुट साउंड दिया गया है, जो 4 से 5 स्पीकर्स के बराबर काम करता है।

अगर आप टोसिबा स्मार्ट टीवी को Amazon Deals Today से ऑर्डर करते हैं, तो 49 प्रतिशत का इसमें डिस्काउंट दिया जा रहा है। कई स्मार्ट फीचर्स के साथ 4 साल की इंटरनेशल वारंटी पर इसे आप खरीद सकते हैं। TOSHIBA QLED TV Price: Rs 39,990.

2. Acer 109 cm (43 inches) V Series 4K Ultra HD

एसर 43 इंच स्मार्ट टीवी की बात करते हैं, जो वी सीरिज मॉडल्स में पेश किया गया है, इसमें डिस्प्ले की बात करे तो 4K अल्ट्रा एचडी की खूबी शामिल है, साथ ही रिफ्रेश रेट 60 हट्स है। अपने हॉल में आप 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल की सुविधा के साथ फेवरेट शो, म्यूजिक, मूवी आदि का मजा ले सकते हैं। साथ ही साउंड सिस्टम में 30 वॉट आउटपुट की खूबी दी गई है, जो हॉल के दहला देगा।

इसके अलावा बात करे एसर टीवी पर मिलने वाले ऑफर की तो Amazon Sale इसकी कीमत पर 51 प्रतिशत की छूट दे रहा है, जिसे आप मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। ज्यादा बजट जिनका नहीं है, वे केवल 1200 की ईएमआई पर भी इसे ऑर्डर कर सकते हैं। Acer QLED TV Price: Rs 26,999.

3. Kodak 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD

कोडक 43 इंच स्मार्ट टीवी को यूजर्स काफी ज्यादा मात्रा में पसंद कर रहे है, क्योंकि इसकी कीमत सबसे कम है। कोडक स्मार्ट टीवी डिस्प्ले में 4K अल्ट्रा एचडी की खूबी शामिल है, जो आई कम्फर्ट के साथ तैयार की गई है, जिससे आप ज्यादा देखने के बाद भी आंखों को तकलीफ महसूस नहीं होने देती है। इसकी स्क्रीन क्रिस्टल डिजाइन की तरह पतली है, जिसस आपके लिविंग रुम को बेहतर लुक मिल सकता है।

बात करे साउंड सिस्टम की तो 40 वॉट की आउटपुट इसमें शामिल की गई है। Amazon Sale Today से इसकी खरीदारी करने पर सीधा 31 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी आप इस पर अप्लाई कर सकते हैं। Kodak QLED TV Price: Rs 21,999.

और पढ़ें - 39% के डिस्काउंट पर Best Laptops Under 75000 खरीदने का मौका, अमेज़न डील्स ऑफर्स को सुन ऑर्डर करने के लिए टूट पड़ी जनता

4. Hisense 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD

हाइसेंस स्मार्ट टीवी की खरीदारी अधिक होने के चलते इसके स्टॉक 10 से भी कम ऑनलाइन बचे है, अगर आप 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले में किसी भी मूवी, सीरिज आधी को देखेंगे, तो आपको घर पर ही मिनी होम थिएटर का आनंद आएगा। इसमें ढेरो कनेक्टिविटी ऑप्शन भी दिए गए है और साउंड में 24 वॉट पॉवरफुल आउटपुट टीवी के कोने-कोने पर दिए गए है, जिससे घर पर आप डीप बैस के साथ आनंद ले सकते हैं।

हाइसेंस 43 इंच टीवी को यूजर्स ने Amazon Offers 2024 से 46 प्रतिशत की छूट पर खरीदा है। अगर आपका पुराना टीवी दम तोड़ चुका है, तो ये आखिरी मौका है मार्केट से आधे रेट पर क्यूएलईडी टीवी को लेने का। Hisense QLED TV Price: Rs 26,990.

5. Samsung 138 cm (55 inches) 4K Ultra HD

सैमसंग एक प्रमुख और टॉप ब्रांड भारत में माना जाता है और सैमसंग पर भी अमेज़न ने आज ताबड़तोड़ डिस्काउंट ग्राहकों को दे दिया है। दोपहर 3 बजे के बाद सैमसंग 55 इंच टीवी का दाम फिर से सामान्य या अधिक मंहगा हो जाएगा। इसकी खरीदारी पर आप Amazon Deals Today से 38 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसकी डिस्प्ले में 4K अल्ट्रा एचडी की खूबी शामिल की गई है, जो 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल की सुविधा भी देता है।

सैमसंग 55 इंच क्रिस्टल टीवी में 20 वॉट आउटपुट साउंड की खूबी दी गई है और गूगल वॉइस असिस्टेंट दिया गया है, जिससे आप आसानी से वॉइस से इसे ऑपरेट कर सकते हैं। मार्केट में इसकी कीमत 1 लाख के आस-पास है, लेकिन Amazon Sale Today के डिस्काउंट में 62 हजार में इसे आप खरीद सकते हैं। मिनी होम थिएटर के लिए यूजर्स इस पर अपना दांव खेल रहे है। Samsung QLED TV Price: Rs 61,990.

यहां देखें Amazon Sale On Best QLED TV in India के ज्यादा ऑप्शन भी

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal