"कड़क" ऑफर 60% की छूट पर Smart TV खरीदने का मौका केवल आज के लिए, 15 हजार से कम में Amazon सेल दे रहा ये डील

Amazon Sale On Best Smart TV Under 15000 - बजट कम है लेकिन लेना स्मार्ट टीवी है तो चिंता ना करें क्योंकि स्मार्ट फोन के अलावा भी स्मार्ट टीवी के भी विकल्प आपको कम दाम में मिल रहे है। ऐसा नहीं है कि इन टीवी में कोई ब्रांड नहीं है.. टॉप ब्रांड के स्मार्ट LED Tvs में एमआई एसर टीसीएल ओनिडा के ब्रांड का लाभ आप उठा सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 23 Jan 2024 11:29 AM (IST) Updated:Tue, 23 Jan 2024 11:29 AM (IST)
"कड़क" ऑफर 60% की छूट पर Smart TV खरीदने का मौका केवल आज के लिए, 15 हजार से कम में Amazon सेल दे रहा ये डील
"कड़क" ऑफर 60% की छूट पर Smart TV खरीदने का मौका केवल आज के लिए, 15 हजार से कम में Amazon सेल दे रहा ये डील

Amazon Sale On Best Smart TV Under 15000: कम दाम में चाहिए एक स्मार्ट टीवी तो पेश है आपके लिए स्मार्ट टीवी की लिस्ट, जिसमें बेहतर कनेक्टिविटी ऑप्शन, गूगल फीचर्स, 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन की खूबी, बेहतर आउटपुट साउंड के फीचर्स इन में दिए गए है। इसी के साथ आपके लिविंग रुम के लिए एक सिनेमाई अनुभव देने के लिए इनमें इन-बिल्ट ऐप्स दिए गए है। मात्र 15 हजार में 32 इंच साइज का स्मार्ट टीवी शामिल है।

यदि आप Amazon Deals के ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए यहां कई विकल्प दिए गए है। एक स्मार्ट टीवी में बेहतर कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए आपको कई सारी सुविधाएं दी जाती है, साथ ही इनमें बेहतर साउंड आउटपुट की खासियत और 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल शामिल किया गया है। Amazon Sale से 60% की छूट पर Best Smart TV Under 15000 पर आप हजारों की बचत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - पैरों से चिपक के चलते हैं ये Amazon Sale 2024 On Woodland Shoes, धनाधन मैटेरियल से हुआ है निर्माण, Amazon से 44% की छूट पर खरीदें

Amazon Sale On Best Smart TV Under 15000: ऑफर्स, कीमत

Amazon Deals Today का ऑफर्स केवल आज के लिए दिया गया है, जिस पर आधे से भी कम रेट पर स्मार्ट टीवी की बिक्री की जा रही है। वैसे तो स्मार्ट टीवी में आपको कई विकल्प स्क्रीन साइज के भी मिल जाएंगे, जिनके दाम 20 हजार रुपये से अधिक होंगे, लेकिन यदि आपका बजट मात्र 15 हजार का है तो 32 इंच स्मार्ट टीवी साइज आपके लिए बेहतर रहेगा। आईए जानते हैं Amazon Deals की प्राइस लिस्ट।

1. MI TV 32 inch A Series HD Ready Google TV

डुअल बैंड वाई-फाई, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए एमआई QLED TV में 2 एचडीएमआई पोर्ट शामिल की गई है, साथ ही Amazon Offers की खरीदारी पर कूपन भी मिल रहा है।

हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए एमआई Television में 2 USB पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 इन-बिल्ट है। Amazon Sale 2024 से 48 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त करें और 15 हजार से कम में ऑर्डर करें। MI Google TV Price: Rs 12,999.

2. Acer TV 32 inch I Series HD Ready Smart LED TVs

32 इंच साइज में एसर OLED TV का भी विकल्प आ चुन सकते हैं। इसमें स्मार्ट टीवी के फीचर्स, 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल और कनेक्टिविटी ऑप्शन शामिल किए गए है। Amazon Sale ऑफर्स के साथ एसर स्मार्ट टीवी को ऑर्डर करें।

Acer Smart TV Under 15000 पर 45 प्रतिशत का डिस्काउंट इस समय चल रहा है, तो मात्र 11 हजार से भी कम दाम में इसका लाभ उठा सकते हैं। 24 वॉट आउटपुट साउंड के साथ सिनेमाई अनुभव का आनंद ले। Acer LED TVs Price: Rs 10,999.

3. iFFALCON TV 32 inch Bezel-Less S Series HD Ready QLED TV

32 इंच Android TV में इन-बिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 1 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर और इन-बिल्ट ऐप्स में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार आदि शामिल है। साथ ही इफाल्कॉन टीवी को Amazon Offers 2024 के ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

32 इंच इफाल्कॉन Television पर इस समय 60 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। साथ ही इसमें 24 वॉट आउटपुट साउंड दिया गया है। iFFALCON QLED TV Price: Rs 7,990.

4. TCL TV 32 inch Bezel-Less S Series HD Ready OLED TV

32 इंच बैजल लैस में Google TV का लाभ उठाएं, जो टीसीएल के स्मार्ट टीवी में दिया जा रहा है। आपके लिविंग रुम को एक सिनेमाई अनुभव देने के लिए Amazon Sale लेकर आया है टीसीएल पर बेहतर ऑफर।

24 वॉट आउटपुट साउंड के साथ TCL Smart TV Under 15000 से भी कम रेट पर ऑर्डर कर सकते हैं, क्योंकि 40 प्रतिशत का डिस्काउंट इस पर दिया जा रहा है। मार्केट प्राइस इस समय 20 हजार से ज्यादा चल रहा है। TCL OLED TV Price: Rs 12,490.

5. Onida TV 32 inch HD Ready Smart Fire Android TV

आखिरी विकल्प में बात करते हैं 32 इंच स्क्रीन साइज में ओनिडा LED TVs की, इसमें फायर टीवी बिल्ट-इन, एलेक्सा के साथ वॉयस रिमोट, डीटीएच टीवी चैनलों और ओटीटी ऐप्स के बीच स्विच करने के लिए डीटीएच सेट-टॉप बॉक्स एकीकरण शामिल किया गया है, साथ ही Amazon Deals Today के साथ बेहतर ऑफर पर इसको खरीद सकते हैं।

डिस्प्ले मिररिंग Onida Television में बेहतर पाया जाता है, साथ ही डेटा मॉनिटरिंग, इनबिल्ट ऐप्स में प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, डिज़्नी+ हॉटस्टार और बहुत कुछ आदि शामिल किए गए है। 48 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ ओनिडा टीवी को ऑर्डर करें। Onida Android TV Price: Rs 12,990.

सभी Amazon Sale On Best Smart TV Under 15000 के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal