Sony ब्रांड के इन 5 शानदार Smart TV पर उठाए फायदा, अप्रैल में Amazon दे रहा है 31,901 रुपए तक की छूट

अगर आप अपने घर या फिर ऑफिस के लिए बेहतरीन गुणवत्ता वाले एक टेलीविजन सेट की तलाश में हैं तो आपको सबसे सोनी टीवी सबसे अच्छा रहेगा क्योंकि यह आपके मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करता है। हालाँकि देखा यह गया है कि आमतौर पर इनकी कीमत ज्यादा होती है लेकिन अब अमेजन ऑफर्स के साथ इसकी कीमत में कमी आ गई है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 03 Apr 2024 12:09 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 12:09 PM (IST)
Sony ब्रांड के इन 5 शानदार Smart TV पर उठाए फायदा, अप्रैल में Amazon दे रहा है 31,901 रुपए तक की छूट
Sony ब्रांड के इन 5 शानदार Smart TV पर उठाए फायदा, अप्रैल में Amazon दे रहा है 31,901 रुपए तक की छूट

क्या आप अपने घर पर ही थिएटर जैसा का अनुभव देखना चाहते हैं? तो अब चिंता की कोई नहीं है, क्योंकि सोनी टीवी आपकी हर जरूरत को पूरा करने का कार्य करता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में टेलीविजन उद्योग बहुत विकसित हुआ है और सोनी खद को उसके हिसाब से अपग्रेड किया है। इस ब्रांड के टेलीविज़न सेट में अद्भुत ऑडियो और विज़ुअल गुणवत्ता की गारंटी मिलती है और अब एक नए Amazon Deals के साथ इस ब्रांड के टीवी सेट के खरीद पर लगभग 46 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश किया जा रही है।

इस Amazon Sale के साथ उपलब्ध ये सभी टीवी सेट आपके मनोरंजन की ज़रूरतों को पूरा करता है और ये वैल्यू फार मनी प्रोडक्ट है। ये स्मार्ट टीवी क्वांटम डॉट या फिर एलइडी तकनीक के कारण अपने शानदार कलर, शॉर्प कंट्रास्ट और उल्लेखनीय ब्राइटनेस के साथ हर विजुअल को वाइब्रेंट बना देते हैं। आप इस Amazon Offers के साथ आप बैंक और कैशबैक ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। चाहे आप फिल्में देख रहे हों या फिर गेमिंग कर रहे हों, यह आपके देखने के अनुभव को बेहतर बनाएगा।

Best Sony Smart TV पर Amazon Sale का डिस्काउंट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ सोनी ब्रांड के टीवी की एक लंबी रेंज पर छूट है, लेकिन यहां पर हम आपको कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए हम इस Amazon Sale Today के बारे में विस्तार से जानते हैं। इन टीवी सेट में पावरफुल गेमप्ले के लिए सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए इसमें हाई रिफ्रेश रेट है और इसका डॉल्बी एटमॉस बेहतर ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता है।

1. Sony Bravia 43 inch LED TV - 46% की छूट

4K रेजोल्यूशन वाली इस को भारत में बहुत पसंद किया जाता है और अमेजन पर इसे अकेले ग्यारह हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेटिंग दी है। Amazon Offers के साथ करीब 46 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध इस टेलीविजन सेट में लोग अपने पसंदीदा शो और फिल्मों के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी5 और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं।

इसे लाइव कलर, 4K X रियालिटी प्रो और मोशन फ्लो XR100 भी मिलता है और यह आपके देखने के अनुभव को जबरस्त बनाता है। Sony Smart TV Price: Rs 37,990.

2. Sony Bravia 65 inch Smart TV -46% की छूट

इस Amazon Sale के साथ करीब 46 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध यह टीवी वास्तव में गूगल टीवी प्लेटफॉर्म पर संचालित होता है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4.7 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

फीचर्स के रूप में इसे वॉचलिस्ट, वॉयस सर्च, गूगल प्ले और क्रोमकास्ट आदि मिलता है और यह टफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो जैसे OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर दिया गया है। Sony LED TV Price: Rs 75,990.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On Android Smart TV की भी करें जांच.

3. Sony Bravia 65 inch OLED TV -45% की छूट

अगर आप अपने घर को ही थिएटर जैसा माहौल देना है, तो आप इस पर विचार कर सकते हैं। OLED पैनल वाली यह टीवी सेट आपके लिए 65 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है।

फीचर्स के रूप में इसे गूगल टीवी, वॉचलिस्ट, Ok गूगल, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, माइक, ऑटो लो लेटेंसी के साथ मिलता और ऐप्पल एयरप्ले, ऐप्पल होमकिट, एलेक्सा और गेस्टर कंट्रोल आदि दिया गया है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 45 प्रतिशत की छूट है। Sony Smart TV Price: Rs 2,64,990.

4. Sony Bravia 55 inch LED TV - 42% की छूट

यह सोनी टीवी 55 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आती है और इसमें एलेक्सा कैपिबिलिटी है, जो कि आपको अपनी आवाज से कंट्रोल करने की सुविधा देता है। Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 42 प्रतिशत की छूट है।

यह 55 इंच टीवी आपके मनोरंजन के लेवल को जबरद्सत बनाता है और इसे दमदार विजुअल और साउंड क्वालिटी के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट, 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल मिलता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर है। Sony LED TV: Rs 57,990.

5. Sony Bravia 50 inch 4K Google TV -32% की छूट

इस Amazon Offers के साथ इस टीवी की खरीद पर 32 प्रतिशत की छूट है और इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। इसे यूजर्स ने 4.7 स्टार की रेटिंग दी है। इसमें 3840x2160 के रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल है और इसमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट जैसी कनेक्टिविटी की सुविधा है।

इस टीवी सेट में हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट है और इसे डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर दिया गया है। Sony Smart TV Price: Rs 50,999.

अमेजन पर सभी Sony Smart TV के लिए करें विजिट.

FAQ

1. यह अमेजन सेल कब से कब तक रहेगी?

फिलहाल यह सेल अभी जारी है। ब्रांड ने अभी तक लास्ट डेट का खुलासा नहीं किया है।

2. क्या यह सेल केवल सोनी टीवी के लिए है?

जी नहीं. आप इस सेल के साथ सैमसंग, एलजी, हिसेंसे, टीसीएल, शाओमी, एमआई, रेडमी और ओनिडा जैसे ब्रांड पर उपलब्ध है।

3. अमेजन कंपनी का मालिक कौन है?

अमेजन ब्रांड का मालिक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) हैं। इन्होंने साल 1994 में अमेजन कंपनी की स्थापना की थी और उन्होंने इसे विश्व की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी बनाने का कार्य किया है।

4. अमेज़न इतना सफल क्यों है?

अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए सबसे किफायती प्लेटफार्म में से एक है और यह ज्यादातर वस्तुओं पर मुफ़्त शिपिंग प्रदान करता है। इसकी कीमतें अक्सर इसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में कम होती हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey