खांटी रईसों वाली फीलिंग देती हैं ये Sony Smart TV, अब Amazon पर आधी हो गई कीमत

Amazon Sale On Best Sony Smart TV - सोनी ब्रांड के गूगल टीवी हो या एंड्राइड टीवी प्लेटफार्म पर आधारित टीवी सेट हो दोनों ही अपनी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और दमदार साउंड के लिए पसंद किए जाते हैं। अब एक नए Amazon Discounts के साथ इस ब्रांड के टीवी पर भारी बचत करने का मौका आ गया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Mon, 04 Sep 2023 10:49 AM (IST) Updated:Mon, 04 Sep 2023 10:49 AM (IST)
खांटी रईसों वाली फीलिंग देती हैं ये Sony Smart TV, अब Amazon पर आधी हो गई कीमत
खांटी रईसों वाली फीलिंग देती हैं ये Sony Smart TV, अब Amazon पर आधी हो गई कीमत

Amazon Sale On Best Sony Smart TV: लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन ने अपने एक नए डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है, जिसके तहत सभी तरह के लोगों को किसी सामान की खरीद पर भारी Discounts की पेशकश किया जा रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर लैपटॉप, एयर कंडीशनर, साइकिल, फैशन, ब्यूटी, शूज, रेफ्रिजरेटर और कपड़े सहित हजारों प्रोडक्ट पर लागू है। हालाँकि चूंकि हमारे इस लेख का विषय Sony Bravia TV है, तो हम इस Amazon Deals के साथ सोनी टीवी पर उपलब्ध छूट के बारे में ही जानेंगे।

दरअसल एक नई Amazon Sale के साथ Best Sony Smart TV की खरीद पर 50 प्रतिशत तक का Discounts की पेशकश किया जा रहा है। इस Amazon Offers के साथ आप चुनिंदा बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो तुरंत डिस्काउंट भी पा सकते हैं, जबकि आप इन टेलीविजन सेट को आकर्षक EMI पर भी खरीद सकते हैं। ये टीवी आपके लिविंग रूम और ऑफिस दोनों के सही हैं और आपके मनोरंजन के पूरे लेवल को पूरी तरह से बदल देते हैं। 

Amazon Sale On 43 Inch QLED TV की भी करें जांच.

Amazon Sale के साथ Best Sony Smart TV पर उपलब्ध छूट

वर्तमान में सोनी भारत में Television सेट की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, लेकिन इस लेख में हम आपको Amazon Deals के तत कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इस Amazon Sale Today के बारे में अब विस्तार से जानते हैं।

1. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Smart OLED Google TV - 50% Off

आपके लिए इस Sony Smart TV को 55 इंच की स्क्रीन साइज में पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 2,49,900 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट है। Sony Google TV Price: Rs 1,24,990.

2. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Smart LED Google TV - 43% Off

इस Sony 4K TV को फीचर्स के रूप में Alexa कैपेबिलिटी, 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल मिलता है। इस Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 44 प्रतिशत का Discount है। Sony LED TV Price: Rs 56,990.

3. Sony Bravia 195 cm (77 inches) Smart OLED Google TV - 41% Off

यह Sony OLED TV को 77 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और इसे 50 वॉट का शक्तिशाली साउंड भी गिया गया है। Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 42 प्रतिशत की छूट है। Sony Smart TV Price: Rs 4,13,990.

4. Sony Bravia 108 cm (43 inches) 4K Smart LED Google TV - 40% Off

43 इंच की साइज वाले इस Sony Google TV पर इस Amazon Sale के साथ 40 प्रतिशत की छूट है। इसे फीचर्स के रूप मे वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, ऐप्पल होमकिट, लाइव कलर आदि मिलता है। Sony Google TV Price: Rs 41,990.

5. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Smart OLED Google TV - 37% Off

इस Sony OLED TV को यूजर्स के लिए 65 इंच की स्क्रीन के साथ पेश किया जाता है और Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 37 प्रतिशत का सीधा Discount है। यह Google TV आपको घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव देता है। Sony Smart TV Price: Rs 2,99,990.

अमेजन पर सभी Sony Smart TV की करें जांच.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey