शिव के गानों का लगेगा अंबार, जब बजेगा Zebronics SoundBar में धरती तोड़ तांडव! Amazon सेल पर 71% की मची लूट

Amazon Sale On Best Zebronics Sound Bar - क्या आप तलाश कर रहे हैं एक बेस्ट साउंडबार की जो आपके घर का माहौल कर दे मनोरंजन से भरा। इसी के साथ Zebronics साउंडबार कर देगा पूरे मौहल्ले को हक्का-बक्का। 71% का डिस्काउंट सुनकर तुरंत लपके Amazon Sale 2023 की और साथ ही ऑर्डर करने लगे कम दामों पर Amazon Sale Today से।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 10 Jul 2023 10:48 AM (IST) Updated:Mon, 10 Jul 2023 10:48 AM (IST)
शिव के गानों का लगेगा अंबार, जब बजेगा Zebronics SoundBar में धरती तोड़ तांडव! Amazon सेल पर 71% की मची लूट
शिव के गानों का लगेगा अंबार, जब बजेगा Zebronics SoundBar में धरती तोड़ तांडव! Amazon सेल पर 71% की मची लूट

Amazon Sale On Best Zebronics Sound Bar: 71% का डिस्काउंट सुनकर चौक गए ना? ये कोई भम्र नहीं बल्कि सत्य है। Amazon Deals दे रहा है अपने ग्राहको को जेब्रोनिक्स साउंड बार पर आधे से भी ज्यादा का डिस्काउंट तो बिना देरी करें और भी देखे ऑफर्स की डिटेल और कम दामों पर Soundbar With Dolby Atmos ले आएं आज ही घर।

यहां आपको बेस्ट Speaker की जानकारी उनकी कीमतों के साथ दी जा रही है। इसी के साथ Amazon Sale Offers के दौरान किस जेब्रोनिक्स साउंड बार पर कितने प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है वह भी आपको बताया जा रहा है। आप अपने अनुसार एक जेब्रोनिक्स साउंड बार को Amazon Offers 2023 से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Amazon Sale On Best Zebronics Sound Bar: कीमत, फीचर्स, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

71% का डिस्काउंट Sound Bar Price पर आपको दिया जा रहा है। इसी के साथ Amazon Deals Today में 5 बेस्ट क्वालिटी के साउंडबार आपको 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। और तो और आपको HDFC के क्रेडिट कार्ड पर 10% का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Soundbar With Dolby Atmos | Amazon Sale on 85 Inch Smart TV

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO Dolby 5.1 Soundbar

दोहरे वायरलेस उपग्रहों और एक शक्तिशाली सबवूफर के साथ जेब-जूक बार 9500WS प्रो डॉल्बी 5.1 साउंडबार के साथ थिएटर अनुभव को घर लाएं। यह Dolby Sound दीवार पर माउंट किए जा सकते हैं।


यहां देखें

Amazon Sale 2023 से साउंडबार पर आपको 71% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 13,999.

2. Zebronics ZEB-JUKE BAR 9800 PRO DOLBY ATMOS Bluetooth Home Theater Soundbar

ब्लूथूट के साथ यह साउंडबार आपको 68% के डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है। आप इसे Amazon Sale Today से खरीद सकते हैं।


यहां देखें

Best Soundbar In India में यह वॉल पर लगाया जा सकता है। इसी के साथ यह पहला भारतीय साउंडबार ब्रांड है। Zebronics Sound Bar Price: Rs 17,999.

यह भी पढ़ें - Amazon Sale On ASUS Vivobook Laptop

3. Zebronics ZEB-JUKE BAR 3500 Wireless Bluetooth Single Soundbar

रिमोट कंट्रोल के साथ Soundbar With Woofer आपको कम दामों के साथ सेल के दौरान दिया जा रहा है। इसमें ब्लूथूट कनेक्टिविटी भी दी गई है।


यहां देखें

68% के डिस्काउंट के साथ Amazon Sale Offers आप मौका दे रहा है इसे खरीदने का, तो तुरंत घर ले जाएं। Zebronics Sound Bar Price: Rs 3,199.

4. ZEBRONICS Juke BAR 7400 PRO 5.1 Channel Soundbar

65% के डिस्काउंट के साथ आज ही घर ले जाएं जेब्रोनिक्स साउंड बार वो भी Amazon Offers 2023 से। घर को बनाएं होम थिएटर का लुक और हर मूवी में पाएं बेहतर साउंट क्वालिटी और धांसू एक्सपीरियंस।


यहां देखें

यह 5.1 Best Of Soundbar आपकी बेस्ट चॉइस हो सकता है, इसी के साथ पार्टी का मजा दुगना करने के लिए आज ही इसे ऑर्डर करें। ZEBRONICS Sound Bar Price: Rs 8,499.

5. ZEBRONICS Zeb-JUKEBAR 3900, 80W Multimedia Soundbar

ज़ेब-जूक बार 3900 एक साउंडबार है जिसमें आपके घर पर हाई-फ़िडेलिटी सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए शक्तिशाली डुअल 5.7 सेमी ड्राइवर और 13.3 सेमी सबवूफर दिया गया है।


यहां देखें

64% के डिस्काउंट के साथ आप इसे Amazon Deals Today से खरीद सकते हैं। ZEBRONICS Sound Bar Price: Rs 4,499.

सभी विकल्पों की जांच करें - Amazon Sale On Best Zebronics Sound Bar

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal