मच गई लूटा-मारी! ये हैं Dolby Atmos के साथ आने वाले बंबूट Smart TV, अमेजन दे रहा है 65% तक की छूट

पिछले एक दशक में टीवी का पूरा परिदृश्य ही बदल गया है और अब वह दिन जा चुका है जबकि हमारे टीवी सेट भारी-भरकम और रफ डिजाइन वाले हुआ करते थे। अब के टीवी न केवल पतले होते हैं बल्कि इन्हें आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया जाता है। अब एक नए Amazon Sale के साथ Dolby Atmos Smart TV की खरीद पर खूब छूट है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 15 Apr 2024 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 11:30 AM (IST)
मच गई लूटा-मारी! ये हैं Dolby Atmos के साथ आने वाले बंबूट Smart TV, अमेजन दे रहा है 65% तक की छूट
मच गई लूटा-मारी! ये हैं Dolby Atmos के साथ आने वाले बंबूट Smart TV, अमेजन दे रहा है 65% तक की छूट

पिछले एक दशक में टीवी का पूरा परिदृश्य ही बदल गया है और अब वह दिन जा चुका है, जबकि हमारे टीवी सेट भारी-भरकम और रफ डिजाइन वाले हुआ करते थे। अब के टीवी न केवल पतले होते हैं, बल्कि इन्हें आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया जाता है। साथ ही इन्हें ऐसी स्मार्ट सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है, जिसके तहत अगर आपका डिश पैक खत्म हो गया है, तो इंटरनेट के माध्यम से इन्हें चलाया जा सकता है। इतना ही नहीं आप इन पर अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, जियो सिनेमा और जी5 जैसे कई OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं। इस लेख में हम आपकी एक नए टीवी की खरीददारी में मदद करने वाले हैं और एक ऐसे Amazon Deals के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आपकी जेब पर बोझ नहीं बढने वाला है।

दरअसल हम आपको अप्रैल 2024 के महीने में चलाए जा रहे उस अमेजन सेल की जानकारी दे रहे हैं, जिसके तहत Dolby Atmos के साथ आने वाले Smart TV की खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है। बताने की जरूरत नहीं है कि डॉल्बी एटमॉस एक तरह की साउंड तकनीक है, जिसका इस्तेमाल सिनेमाघरों, स्मार्ट टीवी, म्यूजिक और स्मार्टफोन में किया जाता है। यह ऐसी तकनीक है, जिसका इस्तेमाल आज कई टीवी ब्रांड प्रमुखता के साथ कर रहे हैं।

Dolby Atmos Smart TV पर अमेजन का डिस्काउंट ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त भारत में कई ब्रांड के पोर्टफोलियो में ऐसी टीवी है,जो कि डॉल्बी एटमॉस के साथ आते हैं और आपको घर पर ही सिनेमा जैसा अनुभव देते हैं। हालाँकि यहां पर हम आपको इस Amazon Offers के साथ उपलब्ध कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

1. iFFALCON 58 inch Google TV -65% की छूट

इस Amazon Sale Today के साथ 65 प्रतिशत की भार भरकम छूट के साथ उपलब्ध यह एफलॉन आपके लिए 58 इंच के यूनिट आकार में आता है और यूजर्स इसे बड़े पैमाने पर पसंद करते हैं, जिसकी वजह से इसकी यूजर रेटिंग 4.1 स्टार की है।

गूगल टीवी प्लेटफॉर्म पर चलने वाली इस टीवी को वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 2GB की रैम, 16 GB के रोम के साथ पेश किया जाता है और इसे डॉल्बी एटमस के साथ 24 वॉट का पावरफुल स्पीकर मिलता है। iFFALCON Google TV Price: Rs 29,999.

2. Xiaomi 55 inch OLED TV -63% की छूट

यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसे आपके लिए 55 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है। इसे सुविधाओं के रूप में एंड्राइड टीवी11 पैचवॉल, माइराकॉस्ट, क्रोमकॉस्ट, फार फिल़्ड आदि मिलता है और यह प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और यूट्यूब आदि को सपोर्ट करता है।

इस Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर कुल 63 प्रतिशत की छूट है। Xiaomi Smart TV Price: Rs 74,999.

65 इंच स्मार्ट टीवी (65 Inch LED TV) पर डिस्काउंट के लिए क्लिक करें यहां. 

3. TCL 65 inch LED TV -60% की छूट

टीसीएल अपनी इस टीवी को 65 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश करता है और इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर कुल 60 प्रतिशत तक की छूट है। यह Dolby Atmos Smart TV भारत में खूब लोकप्रिय है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

इसे डॉल्बी ऑडियो के साथ 24 वॉट का पावरफुल स्पीकर, स्क्रीन मिररिंग, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट आदि मिलता है। TCL Google TV Price: Rs a49,990.

4. Toshiba 55 inch QLED TV - 51% की छूट

यूं तो तोशिबा की इस टीवी की वास्तविक कीमत 79,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर कुल 51 फीसदी की छूट है। सुविधाओं के रूप में इस 55 इंच टीवी को 3840x2160 की 4के रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है और इसमें डॉल्बी एटमस के साथ 49 वॉट का स्पीकर है।

यह टीवी भी यूट्यब, अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और जियो सिनेमा जैसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। Toshiba Smart TV Price: Rs 38,990.

5. Hisense 50 inch LED TV

यह टीवी गूगल टीवी प्लेटफार्म पर संचालित होती है, जो आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर उपलब्ध सबसे अच्छे कंटेंट का सजेशन देती है। इसे डॉल्बी विजन और एटमस के साथ-साथ HSR 120 मोड और हैंड फ्री वॉइस कंट्रोल की भी सुविधा है।

इसमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट है और यह हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट के साथ-साथ डुअल-बैंड वाई-फ़ाई व ब्लूटूथ 5.1 भी है। Hisense Google TV Price: Rs 29,990.

अमेजन पर सभी डॉल्बी एटमस स्मार्ट टीवी के लिए क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey