QLED टीवी पर ज्यादा पैसे क्यों खर्चना!! फटाफट से 45% तक के डिस्काउंट पर अमेजन सेल में घर बैठे करें ऑर्डर

Amazon Sale On QLED TV घर पर एंटरटेनमेंट के फुल मजे लेने है इसके लिए QLED टीवी पर इन्वेस्ट कर सकते हैं। अभी Amazon Offers 2023 में पूरे 54 हजार तक की तगड़ी छूट के साथ आ रहे हैं। इनकी साउंड क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त है।

By Asha SinghPublish:Thu, 25 May 2023 10:49 AM (IST) Updated:Thu, 25 May 2023 10:49 AM (IST)
QLED टीवी पर ज्यादा पैसे क्यों खर्चना!! फटाफट से 45% तक के डिस्काउंट पर अमेजन सेल में घर बैठे करें ऑर्डर
QLED टीवी पर ज्यादा पैसे क्यों खर्चना!! फटाफट से 45% तक के डिस्काउंट पर अमेजन सेल में घर बैठे करें ऑर्डर

Amazon Sale On QLED TV: पहले के जमाने में टीवी नार्मल फीचर के साथ आते थे, लेकिन अब समय के साथ टेक्नोलॉजी में भी बदलाव आ गया है। इसी के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में भी काफी बदलाव देखने को मिले है। अब मार्केट में OLED, LED, LCD बेस्ड डिस्प्ले टीवी काफी संख्या में मौजूद हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से QLED डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी ने मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। अगर आप इन टीवी को खरीदना चाहते हैं, तो Amazon Sale 2023 अभी इनको 45% के डिस्काउंट पर खरीदने का बहुत ही सुनहरा मौका दे रहा है।

अच्छी पिक्चर क्वालिटी के लिए आप QLED TV चुन सकते हैं। ये टीवी आपके एंटरटेनमेंट को बदल कर रख देते हैं। बता दें इस समय Amazon Deals में स्मार्ट टीवी पर तगड़ी छूट मिल रही है। इनमें आप Sony, Mi, TOSHIBA जैसे ब्रांडेड टीवी को सस्ती कीमत पर ले सकते हैं। इन Television के फीचर्स नेक्स्ट लेवल के हैं, जो बहुत ही बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। इनकी मदद से म्यूजिक या वीडियो स्ट्रीम करने का अनुभव पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है। चलिए जानते हैं टीवी पर क्या-क्या Amazon Sale Offers मिल रहे हैं?

Sony OLED TV vs LG OLED TV: Sony OLED TV और LG OLED TV को खरीदने में है कनफ्यूजन? 7 आसान पॉइंट में समझें अंतर।

Amazon Sale On QLED TV: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर उन्हीं स्मार्ट टीवी को लिस्ट किया है, जो बहुत ही धुआंधार फीचर के साथ आ रहे हैं। Amazon Sale Today में इनकी कीमत काफी कम हो गई है। इनकी साउंड और पिक्चर क्वालिटी बहुत ही अच्छी है। ये QLED TV 32 इंच से लेकर 65 इंच की साइज में आ रहे हैं। चलिए जानते हैं किस टीवी पर क्या Amazon Offers 2023 मिल रहा है?

Kodak (55 inches) HD Smart QLED Google TV

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह टीवी HD स्मार्ट डिस्प्ले के साथ आता है। यह 55 इंच की साइज का बहुत ही बेहतरीन Google TV है।


यहां देखें

अभी इसको खरीदने पर आप Amazon Deals Today में 37% का डिस्काउंट पा सकते हैं। Kodak QLED TV Price: Rs 37999.

TOSHIBA (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV

यह तोशिबा टीवी 4K अल्ट्रा HD 3840x2160 रेसोल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Amazon Sale Offers में यह अपनी लिस्टिंग प्राइस से 32 हजार की छूट पर आ रहा है।


यहां देखें

इस TOSHIBA Smart TV को आप इंटरनेट के माध्यम से भी चला सकते हैं। साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म को भी स्ट्रीम कर सकते हैं। TOSHIBA Smart QLED TV Price: Rs 46999.

Vu (55 inches) 4K Ultra HD Smart Android QLED TV

यह 55 इंच का टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, स्पॉटिफाई, हॉटस्टार को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा गेमिंग के लिए इस Google TV में गेमिंग कंसोल के लिए एचडीएमआई 2.1 पोर्ट मिलता है।


यहां देखें

अभी Amazon Sale Today में इसकी कीमत 25% सस्ती हो गई है तो यह बचत करने का बहुत ही सुनहरा मौका है। Vu QLED TV Price: Rs 59990.

Hisense (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED TV

हाई व्यू इंजन के साथ आने वाला यह टीवी 55 इंच की साइज में आता है। इसको अभी Amazon Sale 2023 में 44% की बचत में घर ला सकते हैं।


यहां देखें

यह टीवी बेजल लेस डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा इस Smart TV की साउंड क्वालिटी बहुत जबरदस्त है। Hisense QLED TV Price: Rs 44999.

Mi (75 inches) 4K Ultra HD Smart QLED TV

75 इंच के इस एमआई टीवी में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार आदि का भी आंनद ले सकते हैं।

यहां देखें

अभी इसको Amazon Deals Today में खरीदने पर यह टीवी 54 हजार की महाबचत के साथ आ रहा है। Mi Smart QLED TV Rs 144990.

Amazon Sale On QLED TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh