क्यों हिला डाला ना !! QLED TV पर 63% के Discount ने पूरे भारत में मचाया बवाल, Amazon Sale का उठाएं आज ही लाभ

Amazon Sale on QLED TV मौका है दस्तूर है और ऑफर्स की बहार है। ले जाईए बेस्ट ब्रांड के QLED TV Price वो भी किफायती दामों पर Amazon Sale Today ने ऑफर्स की बरसात कर 4K TV पर बरसाए 63% का डिस्काउंट। अब जानें कौन-से ब्रांड इसमें शामिल है।

By Visheshta AggarwalPublish:Fri, 09 Jun 2023 01:00 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jun 2023 01:00 PM (IST)
क्यों हिला डाला ना !! QLED TV पर 63% के Discount ने पूरे भारत में मचाया बवाल, Amazon Sale का उठाएं आज ही लाभ
क्यों हिला डाला ना !! QLED TV पर 63% के Discount ने पूरे भारत में मचाया बवाल, Amazon Sale का उठाएं आज ही लाभ

Amazon Sale on QLED TV: जब स्मार्ट टीवी का नाम हमारे मन में आता है, तो सोचते है कि ये तो बहुत महंगा होगा। लेकिन कभी-कभी ऐसा समय आता है जब इनके दाम इतने गिर जाते हैं, कि कोई सोच भी नहीं सकता है। आज की Amazon Deals में हम बात करने जा रहे है भारत में बिकने वाले सबसे ज्यादा QLED TV, जो ना केवल आकार में थिएटर स्क्रिन जैसा है, बल्कि फीचर्स में भी सबका बाप है।

भारत के सर्वश्रेष्ठ Television अनेक ब्रांड के मिलती है, लेकिन बात अटकती है कीमत और फीचर्स पर। इस लेख की मदद से आज आपको टॉप लिस्ट के टीवी ब्रांड दी गए है, साथ ही Amazon Sale 2023 में मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी भी दी जा रही है। इसके साथ ही हम आपको भारत में उपलब्ध कुछ अच्छे और टॉप रेटेड QLED TV और TV Price के बारे में भी जानकारी देंगे, ताकि आप उन्हें सेल के दौरान सस्ते दामों पर खरीद सके।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale on 75 Inch QLED TV ( 75 Inch QLED TV पर Amazon ने लगाया ऑफर्स का मेला! 1.75 लाख तक टपके दाम )

Amazon Sale on QLED TV - फीचर्स, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

बात करें अगर Amazon Deals की तो, यहां QLED TV पर आपको एक से बढ़कर एक गिरते दामों के स्मार्ट टीवी की बेस्ट लिस्ट दी गई है। इसकी के साथ आपको 5 सबसे बेहतरीन 4K TV भी इसमें शामिल मिल रहे हैं, जिसकी मदद से आप ना केवल किफायती दामों पर टीवी खरीद सकते हैं, बल्कि Amazon Sale Offers का लाभ उठाकर हर दिन मूवी और क्रिकेट का लाइव आनंद उठा सकते हैं।

Acer (55 inches) 4K Ultra HD QLED Smart Android TV

एसर का यह स्मार्ट टीवी भारत में सबसे ज्यादा खरीदना वाला टीवी बन चुका है, क्योंकि इसकी स्क्रिन के साथ इसके फीचर्स भी लाजवाब है। 99,990 वाला qled tv 55 inch मात्र 59,999 का अमेजन सेल के दौरान मिल रहा है।

Amazon Offers 2023 के डिस्काउंट में यह Android TV 40% के ऑफ के साथ मिल रहा है, स्मार्ट फिचर्स में आज ही इसको घर ले जाएं। Acer TV Price: Rs 59,990.

Vu (55 inches) 4K Ultra HD Smart Android QLED TV

बहुत कम ही दिनों में अपनी खास पहचान बनाने वाला यह Vu TV एक भारत में सर्वश्रेष्ठ स्थान पर पहुंच चुका है। QLED TV में यह ब्रांड 55 इंच का मिल रहा है, जिसमें Amazon Deals Today पर 21% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

यदि आप बिना सेल के vu smart tv को चुनते हैं, तो इसका दाम 80,000 तक मिलेगा, लेकिन अमेजन सेल से लेने पर इसका दाम 62,990 पहुंच जाएगा, तो हुआ ना डील वाला फायदा। VU QLED TV Price: Rs 62,990.

यह भी पढ़ें - Best QLED TV Brands In India ( इन 10 ब्रांड पर भरोसा करता है भारत - एसर, सैमसंग से लेकर Xiaomi तक )

TOSHIBA (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV

जापानी कंपनी तोशिबा भी बेस्ट क्यूएलईडी टीवी टॉप लिस्ट में आता है, क्योंकि यह ब्रांड देश में एंट्री-लेवल के 4K TV काफी किफायती दामों पर लांच कर चुका है और प्रीमियम सुविधाओं के लिए भी TOSHIBA TV एक उत्तम चयन हो सकता है।

यदि आप बिना सेल के तोशिबा टीवी को खरीदते हैं, तो 79,990 तक की रेंज का पड़ेगा, यदि आप Amazon Sale Today से इसे 41% के डिस्काउंट पर खरीदते हैं, तो इसकी कीमत 46,999 पड़ जाएगा, जो आधी कीमत पर आपको डिस्काउंट पर मिल रहा है। TOSHIBA Led TV Price: Rs 46,999.

OnePlus (55 inches) Q1 Series 4K Certified Smart TV

वनप्लस चाइना की कंपनी है, लेकिन बात करे सर्विस की तो इसको कोई मुकाबला नहीं है। यह oneplus tv आपको 55 इंच के साइज स्क्रिन पर मिल रहा है। आप इसे Amazon Sale 2023 में 28% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

यह टीवी टेबल-टॉप स्टैंड के साथ नहीं आता है। यह बॉक्स के अंदर वॉल माउंट के साथ आता है। टेबल-टॉप स्टैंड को जरूरत पड़ने पर अलग से खरीदना पड़ता है। आप QLED TV को लगभग बढिया क्वालिटी और फीचर्स के साथ खरीदने का लाभ उठा सकते हैं। OnePlus QLED TV Price: Rs 49,990.

TCL (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED TV

भारत के स्मार्ट टीवी की दुनिया में TCL TV बहुत लोकप्रिय और टॉप लिस्ट में जाना जाता है और यह चीन का ब्रांड है। यह QLED TV आपको Amazon Sale Offers से 63% के दमदार डिस्काउंट पर मिल रहा है। यदि आप हाल ही में एक बढ़िया और किफायती टीवी खरीदने का सोच रहे थे, तो ले आएं इसे आधी से भी कम कीमत पर।

यह एक तरह से Google TV के रुप में भी ज्यादा खरीदता जाता है, क्योंकि इसमें इनवॉइस सिस्टम आपके आदेश के अनुसार काम करता है। TCL Smart TV Price: Rs 44,990.

सभी स्मार्ट टीवी की जांच यहां से करें - Amazon Sale on QLED TV

डिस्क्लेमर : यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal