दिवाली बाद Amazon की धांसू सेल! Samsung LED TV पर मिल रही है 32 हजार तक की भारी छूट

Amazon Sale On Samsung LED TV - दीवाली खत्म हो गई है और अगर आप एक नई टीवी की खरीददारी करने से चूक गए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि अभी भी अमेजन का एक डिस्काउंट सेल आपको एक नई सैमसंग टीवी को खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। इस लेख में हम अमेजन के इसी Discounts ऑफर के बारे में जानेंगे।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 16 Nov 2023 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 16 Nov 2023 10:56 AM (IST)
दिवाली बाद Amazon की धांसू सेल! Samsung LED TV पर मिल रही है 32 हजार तक की भारी छूट
दिवाली बाद Amazon की धांसू सेल! Samsung LED TV पर मिल रही है 32 हजार तक की भारी छूट

Amazon Sale On Samsung LED TV: तकनीक के विस्तार का फायदा यह हुआ है कि आपके स्मार्टफोन के साथ-साथ आपकी टीवी भी स्मार्ट हो गई है। यही वजह है कि वर्तमान दौर की स्मार्ट टीवी में आप डॉल्बी ऑडियो, बढ़ी हुई पिक्चर क्वालिटी, जरूरी ऐप्स, वॉयस कंट्रोल, गेमिंग और OTT सुविधाओं के साथ एंटरटेनमेंट के अलग लेवल को मेंटेन कर पाते हैं। इन सुविधाओं के साथ भारत में कई TV Brands अपने सेटअप की पेशकश करते हैं, लेकिन इतनी भीड़ में सैमसंग टीवी का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है और दीवाली बीतने के बाद भी Amazon Deals के साथ इसकी खरीद पर छूट दिया जा रहा है।

दरअसल इ-कॉमर्स साइट अमेजन की एक Amazon Sale लोगों को दीवाली के बाद भी Samsung LED TV की खरीद पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है। इस Amazon Sale Offers के साथ उपलब्ध ये सभी सैमसंग टीवी उन्नत सुविधाओं के साथ आते हैं और आप इनमें अपने पसंदीदा मूवी, प्रोग्राम और चैनल के साथ यूट्यूब, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे दर्जनों लोकप्रिय OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं।

Amazon Sale On HP Laptop की करें जांच.

Amazon Sale के साथ Samsung LED TV पर उपलब्ध छूट

यहां ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह Amazon Deals आपके लिए Samsung Smart TV की एक लंबी रेंज पर लागू है, लेकिन यहां पर हम आपको उन 5 चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिन्हें लोग बड़े पैमाने पर पसंद करते हैं। इसके साथ 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की स्क्रीन साइज वाली टीवी पर छूट उपलब्ध है।

1. Samsung 163 cm (65 inches) 4K Smart Neo QLED TV -43% Off

इस Samsung LED TV को फीचर्स के रूप में ऐप कास्टिंग, वाई-फाई और सैमसंग टीवी प्लस आदि मिलता है और अगर आप इस 65 इंच टीवी की खरीददारी Amazon Offers के साथ करते हैं तो आप कुल 43 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। Samsung Smart TV Price: Rs 1,59,990.

2. Samsung 80 cm (32 Inch) LED Smart TV - 39% Off

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली सैमसंग टीवी अमेजन सबसे ज्यादा रेटिंग वाली टीवी में से एक है और इसमें आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसे कई OTT प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। इसकी एमआरपी 22,900 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ 39 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung LED TV Price: Rs 13,990.

3. Samsung 108 cm (43 inches) 4K Neo Series Smart LED TV - 35% Off

इस Samsung Smart TV के साथ DTH कनेक्शन के पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5 , सोनी लिव, जियो टीवी, यूट्यूब, हॉटस्टार और ऐप्पल टीवी का भी आनंद लिया जा सकता है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर पूरे 40 प्रतिशत की बचत की जा सकती है। Samsung Smart TV Price: Rs 30,990.

4. Samsung 138 cm (55 inches) Smart LED TV -30% Off

इस Samsung TV को यूजर्स के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाता है और इस 55 इंच टीवी को डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का साउंड मिलता है। अब Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 30 प्रतिशत की बचत की जा सकती है। Samsung LED TV Price: Rs 59,990.

5. Samsung 125 cm (50 inches) 4K Smart LED TV - 20% Off

इस Samsung 4K TV को नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5 ऑक्सीजन प्ले और यूट्यूब जैसे कई OTT प्लेटफार्म के सपोर्ट के साथ पेश किया जाता है और इसे 50 इंच की स्क्रीन साइज मिलता है। इसकी एमआरपी 1,64,900 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसे 20 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर किया जा है। Samsung Smart TV Price: Rs 1,31,990.

अमेजन पर सभी Samsung Smart TV की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey