Samsung की इन टॉप क्लास Washing Machine के गिरे दाम ! Amazon Sale दे रहा 36% से भी ज्यादा का तगड़ा डिस्काउंट

Amazon Sale on Samsung Washing Machine अगर आप अपने लॉन्ड्री के काम को आसान बनाने के लिए बेस्ट वाशिंग मशीन की तलाश में हैं तो आप सही जगह पर हैं। यहां पर Amazon Sale 2023 के ऑफर्स में सैमसंग वॉशिंग मशीन पर 36% का डिस्काउंट मिल रहा है।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 19 Jun 2023 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jun 2023 11:00 AM (IST)
Samsung की इन टॉप क्लास Washing Machine के गिरे दाम ! Amazon Sale दे रहा 36% से भी ज्यादा का तगड़ा डिस्काउंट
Samsung की इन टॉप क्लास Washing Machine के गिरे दाम ! Amazon Sale दे रहा 36% से भी ज्यादा का तगड़ा डिस्काउंट

Amazon Sale on Samsung Washing Machine - वाशिंग मशीन के इस्तेमाल से लॉन्ड्री करना आसान हो गया है। बड़े से बड़े दाग को आसानी से साफ करना वाशिंग मशीन के तकनीक का काम है। इसके इस्तेमाल से समय और ऊर्जा दोनो बचता है। अब Amazon Deals में आपके काम को और भी ज्यादा आसान बनाने के लिए, हम आपके लिए Best Washing Machine in India की एक सूची तैयार करके लेकर आएं है, जिसमें टॉप ब्रांड में सैमसंग वाशिंग मशीन शामिल है।

कई बड़े ब्रांड में Washing Machine के फीचर्स आपको यहां मिल रहे हैं। इसमें कीमत से लेकर ऑफर्स की भी जानकारी दी जा रही है। अगर आप भी 36% के डिस्काउंट पर सैमसंग वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं, तो एक बार Amazon Sale Offers को जरुर देखें।

यह भी देखे - Amazon Sale On LG Washing Machine | Top Load Washing Machine

Amazon Sale on Samsung Washing Machine - कीमत, फीचर्स ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

वैसे तो सामान्य वाशिंग मशीन में एक चक्र से ज्यादा कुछ नहीं होता है, लेकिन फिर भी यह आपको सभी कपड़ों में से जिद्दी दागों को बेहतर ढंग से साफ कर देता है। बिना देरी करें 36% के भी ज्यादा का डिस्काउंट पाने के लिए आज ही Amazon Offers 2023 से भारत की सबसे अच्छी वाशिंग मशीन को खरीदें।

1. Samsung 6.0 Kg Fully-Automatic Washing Machine

सैमसंग भारत में सर्वश्रेष्ठ वाशिंग मशीन ब्रांड और इलेक्ट्रॉनिक्स डीलरों में से एक है। फ्रंट लोड फुली ऑटोमैटिक फंक्शन के साथ निर्मित, सैमसंग की इस वाशिंग मशीन की क्षमता 6 किलोग्राम है जो इसे बेचलर्स या छोटे परिवारों के लिए उपयुक्त बनाती है। आप इसे Amazon Deals Today से 13% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

यहां देखें

यह Best Washing Machine in India में 1000 आरपीएम की उच्च स्पिन गति कपड़ों को तेजी से सुखाने में मदद करती है। 10 वॉश प्रोग्राम के साथ आने वाली सैमसंग इन्वर्टर वॉशिंग मशीन अपने हाइजीन स्टीम साइकिल के साथ कीटाणु मुक्त सफाई प्रदान करती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 23,490.

2. Samsung 7 Kg Fully-Automatic Front Load Washing Machine

भारत में सर्वश्रेष्ठ वाशिंग मशीन की आपकी खोज यहाँ समाप्त होती है। यह Samsung Washing Machine 7kg में बिल्ट इन हीटर के साथ पूरी तरह से स्वचालित फ्रंट लोडिंग तकनीक है जो आपको सख्त दाग और एलर्जी जैसी बिमारियों से छुटकारा दिलाने में मदद करती है, जिससे आपके कपड़े एकदम नए दिखते हैं।

यहां देखें 

आप इस सैमसंग वाशिंग मशीन पर Amazon Sale 2023 से 36% की छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह एक ऑटो स्टार्ट मोड के साथ आता है। Samsung Washing Machine Price: Rs 30,990.

3. Samsung 7 kg Fully-Automatic Top Load Washing Machine

भारत में सबसे अच्छी वाशिंग मशीन की तलाश है? सैमसंग की यह टॉप लोड वाशिंग मशीन आपकी सबसे अच्छी दोस्त बन सकती है। आप Amazon Sale Today से 25% के डिस्काउंट पर इस बेहतरीन वाशिंग मशीन को आज ही ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां देखें

इस Washing Machine 7kg Samsung में 10 अलग-अलग वाशिंग प्रोग्राम जैसे कॉटन, कॉटन लार्ज, मिक्स, इजी केयर, बेबी केयर, स्पोर्ट्स वियर, डेलिकेट, वूल, क्विक 30 और रिंस प्लस स्पिन के साथ आती है। बारिश और सर्दी के मौसम में आप आसानी से हैवी कपड़ो को जल्दी सुखा सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 15,790.

4. Samsung 7 Kg Fully Automatic Washing Machine

3 से 4 सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त यह Samsung Washing Machine 7kg का उपयोग करने में काफी आसान है। इससे कपड़ों को काफी अच्छी धुलाई मिलती है। इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी मिलती है। वाशिंग मशीन घर में आसानी से फिट हो जाती है।

यहां देखें

डायमंड ड्रम के साथ आ रही वाशिंग मशीन में डिजिटल इन्वर्टर मोटर आती है। इसे आप Amazon Sale Offers से 20% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं, साथ ही धुलाई के वक्त कपड़ों पर दाग भी नहीं लगते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 17,990.

5. Samsung 8 Kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

शानदार परफॉर्मेंस के साथ Amazon Offers 2023 से आप 26% के डिस्काउंट पर यह सैमसंग वाशिंग मशीन खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स में इको बबल, बबलस्टॉर्म, डुअल स्टॉर्म, ऑटो रिस्टार्ट, चाइल्ड लॉक, डिले एंड, डायमंड, इंटेंसिव वॉश, मैजिक फिल्टर, मानसून, डिट, पीपी डुअल विंग पल्सेटर, स्मार्ट कंट्रोल और स्मार्ट चेक जैसे स्मार्ट फीचर्स आते हैं, जो इसे Best Washing Machines in India की कैटेगिरी में रखते हैं।

यहां देखें

इस 8 kg Washing Machine Samsung में हाई क्वालिटी वॉश एक्सपीरियंस मिलता है और इसे आसानी से ऑपरेट भी किया जा सकता है। Samsung Washing Machine Price: Rs 19,990.

सभी विकल्पों की जांच करें - Amazon Sale on Samsung Washing Machine

डिस्कलेमर: यहां उल्लिखित कीमतें अमेन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal