शूल की तरह चुभते हैं ये 55 Inch QLED TV थिएटर की आंख में, Amazon का भारी-भरकम डिस्काउंट देख बांवले हुए लोग

बड़े कमरे या लिविंग एरिया तब बेहतर दिखते हैं जब वहां बड़ी स्क्रीन साइज का टीवी हो। इस कारण से बहुत सारे से लोग 55 Inch QLED TV चुनते हैं। खास तौर पर गेमर्स और मूवी के दीवाने तो इनके लिए दीवानगी की हद तक दीवाने होते हैं। ये टीवी अपने अविश्वसनीय साइज और एडवांस फीचर्स के साथ बेजोड़ इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरिएंस प्रदान करते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 06 Jun 2024 11:27 AM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 11:27 AM (IST)
शूल की तरह चुभते हैं ये 55 Inch QLED TV थिएटर की आंख में, Amazon का भारी-भरकम डिस्काउंट देख बांवले हुए लोग
शूल की तरह चुभते हैं ये 55 Inch QLED TV थिएटर की आंख में, Amazon का भारी-भरकम डिस्काउंट देख बांवले हुए लोग

बड़े कमरे या लिविंग एरिया तब बेहतर दिखते हैं, जब वहां बड़ी स्क्रीन साइज का टीवी हो। इस कारण से बहुत सारे से लोग 55 Inch QLED TV चुनते हैं। खास तौर पर गेमर्स और मूवी के दीवाने तो इनके लिए दीवानगी की हद तक दीवाने होते हैं। ये टीवी अपने अविश्वसनीय साइज और एडवांस फीचर्स के साथ बेजोड़ इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरिएंस प्रदान करते हैं। ऐसे में अगर आप अपने घर में एक नई टीवी को लगवाना चाहते हैं, तो एक शानदार मौका आया है। दरअसल आप इस Amazon Sale के साथ इस नई टीवी पर करीब 58 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं।

ये QLED TV आपको आपके घर पर ही सिनेमाई एक्सपीरिएंस देते हुए ब्राइट कलर और बेहतरीन इमेज क्वालिटी प्रदान करता है। अपनी बड़ी स्क्रीन की वजह से ये 55 इंच टीवी लिविंग रूम और होम थिएटर में शानदार मूवी अनुभव बनाने के लिए एकदम सही हैं, क्योंकि ये आपको स्टाइल और फंक्शन का आदर्श मिश्रण देते हैं। लिहाजा आप इस छूट, एक्सचेंज और कैश-बैक ऑफ़र का लाभ उठाते हुए इस डील का आनंद लें। आप इसे सभी प्राइस रेंज में पा सकते हैं।

सबसे अच्छे 55 इंच क्यूएलइडी टीवी (Best 55 Inch QLED TV) अमेजन की छूट

टीवी का चुनाव समय उसकी स्क्रीन साइज़, रेजोल्यूशन, कनेक्टिविटी विकल्प और स्मार्ट फ़ीचर जैसे कारकों पर विचार करना चाहिए। इसके साथ ही उसकी HDR (हाई डायनेमिक रेंज) क्षमताओं पर ध्यान देना चाहिए, जो कलर और कंट्रास्ट सटीकता को बढ़ाती हैं। तो अब देर नहीं करते हैं और इस Amazon Deals के साथ आइए सब कुछ जान लेते हैं।

1. TCL 55 inch Google TV - 58% की छूट

यह टेलीविजन सेट आपके घर को थिएटर बनाने वाला है और इसे 3840x2160 की रेजोल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। यह अपने डॉल्बी एटमॉस तकनीक वाले स्पीकर के साथ मल्टीडाइमेंशनल आपके रूम में ऑडियो प्रदान करता है।

चूंकि यह टीवी गूगल टीवी प्लेटफार्म पर आधारित है, जो कि सभी सब्सक्रिप्शन और उपलब्ध कंटेंट से नई फिल्में और शो को खोजने में आपकी मदद करता है। इस सेल के साथ आप 58 फीसदी की बचत कर सकते हैं। TCL Smart TV Price: Rs 49,990.

2. Hisense 55 inch Smart TV - 45% की छूट

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो यह टीवी आपके लिए ही है, क्योंकि यह गेमिंग कंसोल के साथ आता है। इसका 144 हर्ट्ज वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) टीवी में विजुअल फ्लेक्सिबिलिटी के अगले लेवल तक ले जाता है।

इसे सब वूफर के साथ पावरफुल 49 वॉट आउटपुट 2.1 चैनल स्पीकर देखने को मिलता है और उल्लेखनीय आडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस तकनीक है। इसे आप इस Amazon Offers के साथ 45 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। Hisense QLED TV Price: Rs 59,999.

इसे भी पढ़ें: टीसीएल स्मार्ट टीवी (Best TCL Smart TV) पर अमेजन की छूट.

3. Blaupunkt 55 inch TV - 43% की छूट

इस टीवी को शानदार आडियो के लिए डॉल्बी एटमस के साथ 60 वॉट का पावरफुल साउंड दिया गया है, जबकि यह हाई ब्राइटनेस के साथ शानदार अनुभव देता है। इसका डॉल्बी विजन विजुअल गुणवत्ता को समृद्ध करता है और शॉर्प, बड़ा और वाइब्रेंट कलर प्रस्तुत करता है।

ब्लांकपंट ब्रांड की टीवी की वास्तविक कीमत 59,999 रुपए है, लेकिन अगर आप इसे अभी ऑर्डर करते हैं, तो कुल 43 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं। Blaupunkt Smart TV Price: Rs 33,999.

4. TOSHIBA 55 inch QLED TV - 39% की छूट

डॉल्बी एटमस तकनीक वाला यह टीवी 40 वॉट का पावरफुल साउंड के साथ आता है और इसमें आपको 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम दिया गयटा है। अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं, तो यह काफी आदर्श विकल्प है, क्योंकि इसमें गेम खेलते समय और अपनी पसंदीदा फिल्में देखते समय इसका डिस्प्ले इंटेलीजेंसी से अलग-अलग लाइट स्थितियों में एडजस्ट हो जाता है।

यह आपकी आंखों के लिए सही है। साथ ही यह उत्कृष्ट विजुअल गुणवत्ता भी प्रदान करता है। इसको आप Amazon Sale Today के साथ 48 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। TOSHIBA QLED TV Price: Rs 42,999.

5. Samsung 55 inch QLED TV - 35% की छूट

यह टीवी आपके लिए डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट वाले 20 वॉट के पावरफुल स्पीकर के साथ आता है और आपको शानदार आडियो क्वालिटी देता है। यह अपने क्वांटम डॉट के साथ 100% कलर वॉल्यूम के साथ विजुअल को लुभावने कलर में बदल देता है।

यह सबसे बेहतरीन तस्वीर देने के लिए ब्राइटनेस के किसी भी लेवल पर सबसे खरा उतरने का कार्य करता है। इसे आप Amazon Offers के साथ 35 प्रतिशत की छूट पर आर्डर करें। Samsung Smart TV Price: Rs 64,990.

अमेजन स्टोर पर सभी टीवी के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey