इन 75 Inch TV स्क्रीन ने बॉक्स ऑफिस में मचाई तबाही, 69% की छूट पर LED TV अमेज़न सेल ऑफर्स से ऑर्डर करें

Amazon Sale on 75 Inch LED TV - गदर 2 हो या रजनीकांत की फिल्म जेलर अब हर दिन मिलेगा थिएटर का आनंद क्योंकि अमेज़न सेल में ग्राहकों को मिल रहा है रक्षाबंधन का उपहार। जी हां पूरे 69% की छूट के साथ आज ही ऑर्डर कर डाले एक बेस्ट Smart TV आधी कीमतों पर। यहां आपको मिलेंगे टॉप ब्रांड के लेड टीवी Amazon Sale 2023 पर।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 22 Aug 2023 11:05 AM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2023 11:05 AM (IST)
इन 75 Inch TV स्क्रीन ने बॉक्स ऑफिस में मचाई तबाही, 69% की छूट पर LED TV अमेज़न सेल ऑफर्स से ऑर्डर करें
इन 75 Inch TV स्क्रीन ने बॉक्स ऑफिस में मचाई तबाही, 69% की छूट पर LED TV अमेज़न सेल ऑफर्स से ऑर्डर करें

Amazon Sale on 75 Inch LED TV: अब हर कोई होगा हक्का-बक्का, क्योंकि इतना बड़ा ऑफर तो किसी ने इस जन्म में सोचा भी नहीं होगा। अमेज़न सेल के दौरान ग्राहकों को छोटा-मोटा नहीं, आधे से भी ज्यादा की छूट स्मार्ट टीवी पर दी जा रही है। यहां आपको फूल पैसा वसूल वाला ऑफर दिया गया है 75 इंच लेड टीवी पर। थिएटर में बैठ कर पैसे वेस्ट करने से अच्छा है, तुरंत इस Amazon Deals के डिस्काउंट को देख लिया जाए।

बिना देरी करें और सेल खत्म होने से पहले कर लें बड़े इंच वाले टीवी को ऑर्डर, क्योंकि यहां ग्राहकों को खुश करने के लिए टीवी में भी गूगल, लेड और स्मार्ट टीवी के फीचर्स डाले गए है। अब ऐसे में कम कीमत पर और थिएटर जैसा आनंद उठाने के लिए तुरंत ऑर्डर कर लें Television, नहीं तो बाद में महंगा पड़ेगा। ये Amazon Sale Today पर टीवी की खरीदारी पर अलग से HDFC बैंक के कार्ड पर ले जाएं 10% की छूट।

यह भी पढ़ें - Best 40 Inch Smart TV In India

Amazon Sale on 75 Inch LED TV - ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टॉप ब्रांड में Amazon Sale Offers दे रहा है, टॉप ब्रांड के स्मार्ट लेड टीवी, जिसमें सोनी ब्राविया, एमआई, वीयू औक टीसीएल के ब्रांड शामिल है। अब ऐसे में ग्राहकों को इस सेल का तुरंत लाभ उठाना चाहिए। आपको बता दें कि सेल में मिलने वाले टीवी में 4K Ultra HD जैसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है। तुरंत Amazon Offers 2023 से 69% की छूट पर ऑर्डर करें।

1. SANSUI 75 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

75 इंच टीवी में यदि नए ब्रांड का टीवी किफायती दामों पर आधी कीमत पर मिल जाएं तो क्या कहने। हम बात कर रह हैं सेनसुई टीवी में Smart TV की, जिसपर अमेज़न सेल के दौरान उसकी कीमत आधी हो गई है। इस स्मार्ट टीवी में आप कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद उठा सकते हैं।

सेनसुई के इस Television पर 40% की छूट Amazon Deals Today पर दी जा रही है, तो तुंरत करें बचत का सौदा। SANSUI TV Price: Rs 74,999.

2. Sony Bravia 75 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

सोनी ब्राविया के स्मार्ट टीवी 75 इंच की स्क्रीन साइज में आधी कीमत पर मिल रहा है। ग्राहक इस Smart TV को 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन के फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं, जिसमें धांसू साउंड और पिक्चर क्वालिटी दी गई है।

इसी के साथ यदि आप इस समय सोनी Television को ऑर्डर करते हैं, तो आपको Amazon Sale 2023 पर इसकी कीमत पर 42% की छूट दी जाएगी। Sony TV Price: Rs 1,56,740.

3. MI TV Q1 Series 75 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

एमआई का 75 इंच Smart TV मिल रहा है 28% की छूट पर। इस स्मार्ट गूगल टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी जैसे फीचर्स दिए जा रहे है, जो थिएटर की दुनिया को हिला सकता है। आने वाली तमाम नई फिल्मों का आनंद आप एमआई टीवी पर देखकर उठा सकते हैं।

यह एमआई Television लगभग आधी कीमत के साथ Amazon Sale Today से ऑर्डर कर सकते हैं और HDFC के बैंक के कार्ड पर ले जाएं 10% की छूट। MI TV Price: Rs 1,44,999.

4. Vu TV The Masterpiece 75 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

वीयू Smart TV में आपको 75 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन मिल रही है। इसी के साथ 75 इंच टीवी में 4.1 स्पीकर इन-बिल्ट दिया जा रहा है। इसमें आप तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म और लाइव क्रिकेट का आनंद उठा सकते हैं।

यह वीयू Television पर खरीदारी के दौरान 35% का डिस्काउंट Amazon Sale Offers पर दिया जा रहा है। HDFC बैंक के कार्ड पर 10% की छूट अलग से दी जा रही है। VU TV Price: Rs 1,29,999.

5. TCL TV Bezel-Less Series 75 Inch TV 4K Ultra HD LED TV

स्मार्ट टीवी में टीसीएल टीवी मिल रहा है आधी से भी कम कीमत पर। जी हां, यहीं मौका है अब घर के हॉल के थिएटर लुक देने का। अब हर शनिवार और रविवार घर में होगा पार्टी जैसा माहौल, क्योंकि अमेज़न सेल दे रहा है Smart TV पर भारी छूट।

यह टीसीएल Television पर 69% की छूट Amazon Offers 2023 पर दिया जा रहा है। ऑर्डर करने पर HDFC बैंक के कार्ड पर 10% की छूट भी दी जा रही है। TCL TV Price: Rs 79,990.

सभी Amazon Sale on 75 Inch LED TV की जांच यहां से करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal