“महा-बचत” ऑफर! Best Washing Machine 7kg की कीमतों पर अमेज़न सेल टूडे ने सीधा-सीधा 38% का डिस्काउंट दिया

Amazon Sale Today On Best Washing Machine 7kg - मार्केट में एक किफायती वॉशिंग मशीन की तलाश में है जो हो फुली ऑटोमेटिक तो यहां देखिए बेस्ट 7 किग्रा कैपेसिटी वाली वॉशिंग मशीन ब्रांड जिस पर अमेज़न सेल दे रहा 38% का डिस्काउंट। किफायती Washing Machine Price में मिलेंगे फ्रंट लोड और टॉप लोड वॉशिंग मशीन की लिस्ट जिस पर आप बचत कर सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 29 Feb 2024 11:44 AM (IST) Updated:Thu, 29 Feb 2024 11:44 AM (IST)
“महा-बचत” ऑफर! Best Washing Machine 7kg की कीमतों पर अमेज़न सेल टूडे ने सीधा-सीधा 38% का डिस्काउंट दिया
“महा-बचत” ऑफर! Best Washing Machine 7kg की कीमतों पर अमेज़न सेल टूडे ने सीधा-सीधा 38% का डिस्काउंट दिया

Amazon Sale Today On Best Washing Machine 7kg: सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, बॉश और वर्लपूल ने अपने 7 किग्रा कैपेसिटी वाली वॉशिंग मशीन प्राइस पर काफी ज्यादा छूट दे दी है, जिसके बाद आप अपने लिए एक किफायती वॉशिंग मशीन को मात्र 15 हजार की कीमत में खरीद सकते हैं। कपड़ों की धुलाई और सुखाई अब होगी आसान, क्योंकि फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन खरीदने का मिला है आपको चांस, Amazon Deals से खरीदारी पर कई ऑफर्स भी आज आपको मिलने वाले है।

Washing Machine Fully Automatic पर अमेज़न सेल टूडे की ये डील केवल आज के लिए दी गई है, जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। कई यूजर्स ने तो सुबह से ही अपने लिए एक टॉप ब्रांड की किफायती दामों पर वॉशिंग मशीन ऑर्डर करना शुरु भी कर दिया है। Amazon Sale Today में Best Washing Machine 7kg की खरीदारी पर 38% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी आप एक वॉशिंग मशीन ऑर्डर कर सकते हैं।

देखें Amazon Sale Today पर Best Washing Machine 7kg के ऑफर्स

Amazon Deals की टूडे वाली सेल में 2 ऑप्शन की वॉशिंग मशीन आपको मिल रही है, जिसमें फ्रंट लोड और टॉप लोड दोनों शामिल है। सभी मशीनों के प्राइस और ऑफर अलग-अलग दिए गए है, साथ ही Amazon Deals Today से खरीदारी करने पर अगर आप बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते है, तो उस पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी आपको मिल रहा है।

1. Samsung 7 kg, 5 star, Eco Bubble Top Load Washing Machine

सैमसंग 7 किग्रा वॉशिंग मशीन में मिलेगा फुली ऑटोमेटिक फंक्शन, जिसमें आपक कपड़ें धोने और सुखाने की झंझट से मुक्ति पा सकते हैं। साथ ही Samsung में 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग देगी बिजली की बचत और इको बबल की सुविधा के साथ ज्यादा डिटर्जेंट की भी होगी छुट्टी।

सैमसंग Fully Automatic Washing Machine पर Amazon Deals Offers दे रहा 21 प्रतिशत का दमदार डिस्काउंट, साथ ही इसकी हाई स्पिन गति तेजी से धोने और सुखाने में मदद करती है। यह मशीन उन लोगों के लिए बढ़िया है जो अपने जॉब में काफी बिजी रहते है। Samsung Washing Machine Price: Rs 17,990.

2. LG 7 Kg 5 Star Inverter Touch panel Front Load Washing Machine

एलजी 7 किग्रा वॉशिंग मशीन में मिलता है टच पैनल कंट्रोल, जिससे आप काफी आसानी से वॉशिंग प्रक्रिया को कर सकते हैं। LG वॉशिंग मशीन में फ्रंट लोड की क्षमता दी गई है, साथ ही इसमें 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ बिजली की बचत कर सकते हैं।

34 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Amazon Sale Today से Best Washing Machine 7kg एलजी वॉशिंग मशीन ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें इन-बिल्ट हीटर की सुविधा भी दी गई है, साथ ही 10 वॉश प्रोग्राम के साथ कपड़ों को धोने की बेहतर सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 28,990.

3. Panasonic 7 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

एक्टिव फॉम वॉश टेक्नोलॉजी के साथ पेश है पैनासोनिक 7 किग्रा वॉशिंग मशीन, जिसमें टॉप लोड डिजाइन शामिल है। Panasonic में एंटीबैक्टीरियल वॉश शामिल है, जो आपके कपड़ों को हाइजीन वॉश देता है और कपड़ों के लिए पानी की भी बचत करता है।

पैनासोनिक Washing Machine Fully Automatic की कीमतों पर Amazon Offers 2024 से 38 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसकी हाई स्पिन स्पीड तेजी से कपड़े धोने और सुखाने में मदद करती है। Panasonic Washing Machine Price: Rs 15,490.

4. Bosch 7 kg 5 Star Front Load Washing Machine

बॉश वॉशिंग मशीन में 7 किग्रा कैपेसिटी 3 से 4 सदस्य वाले परिवारों के लिए उचित है, जिसे फुली ऑटोमेटिक फंक्शन के द्वारा कपड़े धोने और सुखाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। Bosch 7 किग्रा कैपेसिटी वॉशिंग मशीन में 5 स्टार एनर्जी सेविंग भी शामिल है, जिससे आप बिजली की बचत कर सकते हैं।

साइलेंड मोड के साथ ही Amazon Sale Today से Best Washing Machine 7kg बॉश की कीमतों पर 37 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसमें 15 वॉश प्रोग्राम की सुविधा दी गई है। Bosch Washing Machine Price: Rs 30,490.

5. Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal Top Load Washing Machine

किफायती और यूनिक डिजाइन की वर्लपूल वॉशिंग मशीन 7 किग्रा कैपेसिटी पर गौर कीजिए, जिसमें टॉप लोड शामिल है और बिजली बचत के लिए 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग भी शामिल है। Whirlpool वॉशिंग मशीन में 12 वॉश प्रोग्राम की सुविधा दी गई है।

साथ ही Fully Automatic Washing Machine की कीमतों पर Amazon Sale 2024 दे रहा 19 प्रतिशत का डिस्काउंट। 2 साल की वारंटी के साथ अब कपड़ों धोना होगा आसान, साथ ही सुखाने की झंझट से भी मिलेगी मुक्ति। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 15,390.

देखें Amazon Sale Today पर Best Washing Machine 7kg के ऑफर्स

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal