अमेज़न समर सेल 2024 में 79% घटे Lenovo Laptops के दाम, यूजर्स को मिल रहा साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट

Amazon Summer Sale 2024 - शुरु हो गई गर्मियों की सेल जहां सभी इलैक्ट्रॉनिक आइटम किचन अप्लाइंस फैशन होम डेकोर फोन एसी टीवी आदि पर मिलने जा रहा 50 प्रतिशत से भी ज्यादा का डिस्काउंट जिसमें आप फ्री होम डिलीवरी का लाभ ले कर 30 से 50 हजार की बचत कर सकते हैं। कैशबैक कूपन कोड और ICICI BOBCARD और ONECARD से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 02 May 2024 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 02:01 PM (IST)
अमेज़न समर सेल 2024 में 79% घटे Lenovo Laptops के दाम, यूजर्स को मिल रहा साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट
अमेज़न समर सेल 2024 में 79% घटे Lenovo Laptops के दाम, यूजर्स को मिल रहा साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट

Amazon Summer Sale 2024: अगर आप भी तपती और भीषण गर्मी से परेशान हो चुके हैं, तो अपने आप को सेल के ऑफर्स के साथ ठंडा कर लीजिए। यहां आपको ढेरो आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं, जो करेगा पैसों की बचत ही बचत। इससे पहले आप ऑफर्स की जानकारी पूछें, हम ही आपको बता देते है कि इस समय यूजर्स लेनोवो ब्रांड के लैपटॉप का लाभ उठा रहे हैं Amazon Great Summer Sale 2024 की डील्स में, क्योंकि लैपटॉप के दाम ना केवल 10, 20 या 50 प्रतिशत घटे है, बल्कि पूरे 79 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर किए जा रहे है।

अगर आप भी काफी समय से लैपटॉप की तलाश कर रहे थे और किसी टॉप ब्रांड की तलाश में थे, तो दोस्तों मौका आ चुका है। हाथ से ना जानें दे। यहां लेनोवो लैपटॉप की कीमत शुरुआती ₹18,999 रुपये है। जी हां, इतना सस्ता लैपटॉप आपको अन्य किसी प्लेटफॉर्म या शोरुम पर नहीं मिलेगा, जो फ्री होम डिलीवरी पर सेल के दौरान मिल रहा है। अब बिना देरी करें जल्दी से अपने लिए पर्सनल गेमिंग लैपटॉप को ऑर्डर कर लीजिए।

अमेज़न समर सेल 2024 (Amazon Summer Sale 2024)

2 मई से शुरु हुई Amazon Deals का यूजर्स लाभ ले रहे हैं। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर सीधा 3000 तक का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है। अगर आपका बजट कम है, तो ये डील आपके लिए ही है।

1. (Refurbished) Lenovo ThinkPad 6th Gen Intel Core i5

6th जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर में लेनोवो थिंकपैड को आप खरीद सकते हैं। मल्टी टास्क काम आसानी से कर पाएंगे। कोडिंग, एडिटिंग, प्रोग्रामिंग से जुडे हैवी वर्क लोड को झेल लेगा। दिखने में काफी स्लीक और लाइटवेट है। तो कैरी करने में बिल्कुल भी दिक्कत नहीं होगी। स्टोरेज में 512GB हार्ड डिस्क साइज और 16GB रैम मेमोरी इसमें मौजूद है।

कनेक्टिविटी के बढ़िया ऑप्शन इसमें आपको मिल रहे है। कीमतों पर 79 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ इसे आप आज ही अमेज़न समर सेल 2024 की डील्स में ऑर्डर कर सकते हैं और कई आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 18,999.

2. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3

इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर हाई परफोर्मेंस वर्क लोड के लिए बेस्ट माना जा रहा है। इसकी 15.6 इंच की एफएचडी स्क्रीन पर देर तक काम कर सकते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम इसमें विंडो 11 है और 3 महीने का गेम पास इसके साथ फ्री मिल रहा है। हाई स्टोरेज के साथ हैवी फाइल्स को इसमें सेव रख सकते हैं।

लेनोवो आईडियापैड में बिल्ट-इन माइक्रोफोन की सुविधा भी दी गई है और फ्रंट कैमरे का पिक्सल 1080 मौजूद है, जो आपकी ऑफिस मीटिंग अंटेड के लिए परफेक्ट है। बात करें Amazon Summer Sale 2024 में मिलने वाले ऑफर की तो 46 प्रतिशत डिस्काउंट पर इसे आधे रेट पर खरीद सकते हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 35,300.

और पढ़ें - अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale 2024) की डील्स में नाइकी एयर मैक्स शू पर 50% की छूट प्राप्त करें

3. Lenovo IdeaPad 1 AMD Ryzen 5 5500U

लेनोवो आईडियापैड 1 एएमडी रायजे़न 5 शानदार वर्क परफोर्मेंस देगा। इसमें मौजूद 512GB हार्ड डिस्क साइज और 8GB रैम मेमोरी हैवी फाइल्स को सेव कर सकती है। मल्टी-टास्क वर्क के लिए इसका प्रोसेसर काफी कमाल का है। स्लीम और लाइटवेट बॉडी के साथ इसे कैरी कर सकते हैं।

लेनोवो आईडियापैड 1 मॉडल पर अमेज़न समर सेल 2024 का ऑफर चल रहा है, जिसके बाद इसके दाम 48 प्रतिशत घट गए है। नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, फ्री होम डिलीवरी और बैंक कार्ड पर 3000 का इंस्टेंट कैशबैक ले सकते हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 35,990.

और पढ़ें - अमेज़न समर सेल (Amazon Summer Sale) में वोल्टास एसी के दाम घटे 57% तक जल्दी देखें

4. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i5

लेनोवो आईडियापैड स्लिम 3 को यूजर्स काफी ज्यादा पंसद भी कर रहे हैं और ऑनलाइन 4.5 प्लस रेटिंग भी दे रहे है। इसमें इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर मौजूद है, जो मल्टी-टास्क काम को स्मूद करने का एक्सपीरियंस देगा। इसका थिन और लाइटवेट बॉडी कैरी करने में काफी आसान है।

एलेक्सा बिल्ट-इन, बैकलिट कीबोर्ड, 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 3 महीने का गेम पास इसमें फ्री मिल रहा है। Amazon Summer Sale 2024 के दौरान इसके दाम 27 प्रतिशत तक कम कर दिए गए है। तो जल्दी से बचत करें 20 हजार रुपये की। Lenovo Laptop Price: Rs 54,800.

और पढ़ें - ग्रेट समर सेल (Great Summer Sale) में व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर के दाम घटें 36 प्रतिशत तक

5. Lenovo IdeaPad 1 AMD Ryzen 5 5500U

एएमडी रायजे़न 5 प्रोसेसर में आप कोडिंग, गेमिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग का काम एक साथ बिना रुके कर सकते हैं। इसकी स्लीक और पतली बॉडी का यूनिक लुक देती है और हाथों में आसानी से कैरी कर सकते हैं। स्टोरेज में 512GB हार्ड डिस्क साइज और 16GB रैम मेमोरी मिलेगी।

गेमर्स आसानी से लेनोवो आईडियापैड का अपना पर्सनल साथी ना सकते हैं, क्योंकि अमेज़न समर सेल 2024 डील्स में 35 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम इसमें मौजूद है, तो सभी लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल इसमें कर पाएंगे। Lenovo Laptop Price: Rs 37,990.

लेनोवो लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Summer Sale 2024 On Lenovo Laptops

1. अमेज़न डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

Amazon Sale 2024 पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

2. अमेजन डील्स कितने फायदेमंद रहती हैं?

अगर पैसे की बचत करते हुए आप प्रीमियम ब्रांड के प्रोडक्ट्स का चुनाव करना चाहते हैं तो Amazon Deals को जरूर चेक करें। इस सेल में आपको हर दिन कुछ नया ऑफर और डील्स मिलेगी।

3. अमेज़न 2024 में समर सीजन के अलावा कौन-सी सेल आने वाली हैं?

आने वाली Amazon Sale Offers की जानकारी

Amazon Summer Sale

अमेज़न प्राइम डे सेल

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

साल की सबसे बड़ी सेल अमेज़न Prime Day प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी सेल है। Amazon Sale Today आमतौर पर एक या दो दिनों तक चलती है और स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, घरेलू उपकरण, यूटिलिटीज, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य सहित सभी कैटेगरी पर भारी छूट देती है, जिसका लाभ आप इन एक से दो दिनों में ले सकते हैं।

5. अमेजन समर सीजन सेल कब शुरू होती है?

इस साल यानी 2024 में Amazon Great Summer Sale 2024 (2 मई, 2024) से लाइव हो जाएगी। यह आगामी बिक्री एयर कंडीशनर, एयर कूलर, लैपटॉप, मोबाइल, टीवी, रेफ्रिजरेटर आदि पर छूट और ऑफर प्रदान करती है। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में आपको काफी सारे बैंक ऑफर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

6. भारी डिस्काउंट पाने के लिए कौन-सी सेल बेस्ट?

भारी छूट पाने और अपनी अमेज़न प्राइम सदस्यता का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्राइम डे Sale On Amazon साल का सबसे अच्छा दिन है। लेकिन आपको इस सेल के लिए लंबा इंतजार न करना पड़ें इसलिए समर सेल 2 मई को लाइव होने वाली है। जिसके लाभ से कम दाम में जरूरत का सामान खरीदा जा सकता है।

7. अमेज़न ग्रेट समर सेल में कौन-से बैंक पर ऑफर मिल रहा है?

वैसे तो आपको Amazon Offers में सभी प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिल रहे हैं लेकिन ग्रेट समर सेल के दौरान अमेज़न इंडिया आईसीआईसीआई बैंक, बीओबी और वनकार्ड क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% तत्काल छूट भी देगा।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal