फूटी किस्मत होगी अगर अभी फायदा नहीं उठाया अमेज़न समर सेल का! क्योंकि Voltas AC पर आया 57% डिस्काउंट और कई ऑफर

मौका मौका मौका! अभी से लाइव हो गई है Amazon Great Summer Sale जिसमें सभी अमेज़न यूज़र्स को कई प्रोडक्ट्स की खरीदी पर एक से बढ़कर एक डील्स ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है ऐसे में अगर आप अपनी शॉपिंग लिस्ट बनाकर बैठे हैं तो फायदा उठा लें एक्सक्लूसिव डील्स और अमेजिंग ऑफर्स का और नीचे जानें सेल के बारे में पूरी जानकारी।

By Sonali Publish:Thu, 02 May 2024 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 12:00 PM (IST)
फूटी किस्मत होगी अगर अभी फायदा नहीं उठाया अमेज़न समर सेल का! क्योंकि Voltas AC पर आया 57% डिस्काउंट और कई ऑफर
फूटी किस्मत होगी अगर अभी फायदा नहीं उठाया अमेज़न समर सेल का! क्योंकि Voltas AC पर आया 57% डिस्काउंट और कई ऑफर

आज से अमेज़न के सभी यूज़र्स के लिए अमेज़न की समर सेल लाइव हो चुकी है जिसमें एक्सक्लूसिव डील्स और अमेजिंग ऑफर्स के साथ भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है और तो और अगर आप शॉपिंग करते वक्त आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आफ बड़ौदा और वन कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी आपको मिल जायेगा। सैंपल मेनिया, कैशबैक रिवॉर्ड, अमेजॉन कूपन, अमेजॉन कॉम्बो, प्रीबुक जैसे ऑफर का फायदा उठाकर भी आप प्रोडक्ट्स की खरीदी कर सकते हैं। इस सेल के दौरान आपको ₹5000 तक का कैशबैक भी पाने के आप हकदार हो सकते हैं।

इन सब के अलावा 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर आपको 45% तक की छूट का ऑफर पेश किया जा रहा है। Amazon Great Summer Sale 2024 में डिस्काउंट कूप भी पेज पर लाइव रहेगा साथ ही 40% तक की छूट के साथ स्पेशल डील्स और बेस्ट सेलिंग कॉम्बो पर भी शानदार ऑफर का भी आप लाभ उठा सकते हैं। मोबाइल एंड एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज, अलावा होम किचन एंड आउटडोर के अप्लायंसेज से लेकर फर्नीचर और होम डेकोर आइटम मैट्ट्रेस, किचनवेयर, होम अप्लायंसेज, होम डेकोर एंड फर्निशिंग, फैशन, ब्यूटी कैटेगरी के साथ ही लाखों प्रोडक्ट्स पर सेल लाइव है।

अमेज़न समर सेल (Amazon Summer Sale): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप एसी ख़रीदने का सोच रहे हैं, तो इस लेख में आपको Amazon Deals पर मिलने वाले वोल्टास एसी के बारे में बताया जा रहा है, जो अलग-अलग टन में आते हैं, तो फायदा उठा लें इस सेल का और 57% तक के डिस्काउंट पर अभी करें बेस्ट इन्वर्टर एसी को ऑर्डर।

1. Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter AC

टॉप परफॉर्मेंस वाले इस स्प्लिट एसी में इन्वर्टर कंप्रेसर दिया गया है, जो फैन की स्पीड को रूम के टेम्प्रेचर के हिसाब से एडजस्ट करता है। अलग-अलग कूलिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए इसमें एडजस्टेबल कूलिंग मोड्स दिए गए हैं, जिन्हें आप रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं। इस एसी को मीडियम साइज वाले रूम के लिए डिज़ाइन किया गया है।

4-वे स्विंग के साथ एसी रूम को हर कोने से ठंडा करता है और 52 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर पर भी रूम को ठंडा कर देता है। इसमें लगी एलईडी डिस्प्ले के जरिये आपको टेम्प्रेचर के बारे में जानकारी मिलती रहती है। 57% के डिस्काउंट के साथ इसे आप अमेज़न की समर सेल से अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Voltas AC Price: Rs 30,490.

2. Voltas 5 Star Inverter 1.5 Ton Split AC

टॉप रेटिंग्स वाला वोल्टास एसी स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन के साथ हाई परफॉर्मेंस देता है। इसमें एंटी डस्ट फिल्टर, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड, टर्बो, एडजस्टेबल कूलिंग, मेमोरी रीस्टार्ट, एंटी-फ़्रीज़ थर्मोस्टेट जैसे फीचर्स दिए गए हैं साथ ही एसी शोर भी काफी कम करता है। Amazon Summer Sale की ख़ास डील से खरीदकर आप इसे 50% की छूट पर अभी ला सकते हैं।

एसी में 4-इन-1 एडजस्टेबल मोड दिए गए हैं, जिन्हें आप रिमोट से अभी एडजस्ट कर सकते हैं। इससे गर्म रूम या कोई भी प्लेस सबसे फ़ास्ट तरीके से ठंडा हो जाता है, जिससे यूज़र्स ने बेस्ट रेटिंग्स दी है। Voltas AC Price: Rs 37,990.

और पढ़ें: अमेजन समर सेल 2024 में नाइकी एयर मैक्स शूज पर मिलने वाली डील्स (Amazon Great Summer Sale 2024) यहां क्लिक करें। 

3. Voltas 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी में 4-इन-1 एडजस्टेबल मोड दिए जा रहे हैं साथ ही इसमें एंटी-डस्ट फिल्टर भी लगा हुआ है। इसमें एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ डायग्नोसिस, स्लीप मोड, टर्बो और कई फंक्शन मिल रहे हैं साथ ही एयर कंडीशनर को बनाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है, जिससे यह हाई परफॉर्म देता है। Amazon Great Summer Sale से इस एसी को आप 49% की छूट पर अभी घर ला सकते हैं।

इसे इस्तेमाल करके बिजली भी काफी कम खर्च होती है, जिससे यह आपके लिए किफायती रहता है। एसी को आसानी से इस्तेमाल भी किया जा सकता है। Voltas AC Price: Rs 28,990.

4. Voltas 3 Star 1.5 Ton Split AC

वोल्टास एसी में एंटी माइक्रोबियल एयर फिल्ट्रेशन फ़िल्टर लगा हुआ है, जो हवा की क्वालिटी को बेहतर बनाता है साथ ही बंद कमरे में CO2 के लेवल को कम करने और फ्रेश हवा के वेंटिलेशन के लेवल को बढ़ाने में मदद करता है। इसमें लगा कॉपर कंडेनसर 52 डिग्री सेल्सियस पर भी रूम को ठंडा कर देता है, जिससे हाई टेम्प्रेचर पर भी आसानी से रूम ठंडा हो जाता है।

रूम को तेजी से ठंडा करने के लिए इसमें टर्बो कूलिंग फंक्शन भी दिया गया है। मीडियम साइज वाले रूम को लिए एसी एकदम बेस्ट है, जो अमेज़न सेल टुडे से 50% के ऑफ पर पेश किया जा रहा है। Voltas AC Price: Rs 32,349.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर ब्लू स्टार एसी 1.5 टन (Amazon Sale 2024 On Blue Star AC 1.5 Ton) यहां क्लिक करें। 

5. Voltas 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

लूवर डिज़ाइन वाला स्प्लिट एसी रूम के हर कोने में हवा को फेंकता है। रिमोट कंट्रोल का इस्तेमाल करके कूलिंग सेटिंग्स को कंट्रोल करना आसान रहता है। इसमें छिपा हुआ डिस्प्ले भी लगा आता है। बाहर के स्टेबलाइजर की जरुरत के बिना भी एसी बड़ी ऑपरेटिंग रेंज में काम कर सकता है, जिससे आपके लिए किफायती रहता है। 4 ऑपरेशन लेवल के साथ इसी शोर को कम कर देता है।

आप इसे Amazon Deals Today से 49% पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं साथ ही कई ख़ास ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। यूज़र्स ने भी इसे एसी को यूज़ करके काफी पसंद किया है। Voltas AC Price: Rs 29,230.

और पढ़ें Amazon Summer Sale On Voltas AC: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें:  यहां क्लिक करें। 

FAQ: अमेज़न समर सेल

1. अमेज़न समर सेल में किन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है?

Amazon Sale Today में डेली एसेंशियल से लेकर फैशन, ब्यूटी, होम एंड किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज, स्मार्टफोन एंड एक्सेसरीज, टीवी एंड अप्लायंसेज से लेकर और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और लाखों प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

2. अमेज़न सेल में कौन-से टॉप ऑफर्स मिल रहे हैं?

सैंपल मेनिया, कैशबैक रिवॉर्ड, अमेजॉन कूपन, अमेजॉन कॉम्बो, बाय मोर सेव मोर, प्रीबुक जैसे ताबड़तोड़ ऑफर का फायदा उठाकर भी आप इस सेल में शानदार शॉपिंग का एक्सपीरियंस ले पाएंगे। इस सेल के दौरान आपको ₹5000 तक का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर आपको 45% तक की छूट का ऑफर दिया जाएगा। साथ ही Amazon Great Summer Sale 2024 की ओर से डिस्काउंट कूप भी पेज पर लाइव रहेगा।

3. अमेज़न समर सेल 2024 से शॉपिंग करने पर क्या बैंक ऑफर मिल रहा है?

Amazon Summer Sale 2024 से अगर आप ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड के जरिए शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

4. अमेज़न समर सेल 2024 में क्रेडिट कार्ड पर खरीदारी करने का क्या फायदा मिल रहा है?

Amazon Sale 2024 में एचडीएफसी से इएमआई ट्रांजैक्शन पर 5000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट और केनरा बैंक से क्रेडिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

5. क्या सभी यूज़र्स के लिए अमेज़न समर सेल शुरू हो गई है?

जी हाँ, आज 2 मई) दोपहर 12 बजे से Great Summer Sale 2024 Amazon की शुरुआत हो गई है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali