54% की “लूटमपाट डिस्काउंट” में मच गया बेस्ट LED TVs को लेने का हल्ला, ₹6,799 का स्टार्टिंग रेंज सुन बौखलाए लोग

Amazon Sale 2024 - सिनेमा का मजा बाहर क्यों लेना जब घर में ही मिनी होम थिएटर वाले ये LED TVs ने दस्तक देकर थिएटर पर ताले जड़वा दिए है क्योंकि इनमें मिल रहा है फुल एचडी पिक्चर क्वालिटी जो देगा सिनेमाई एक्सपीरियंस इसमें मिल रहा है डॉल्बी एटमॉस साउंडबार जो मौहल्ले की हिला देगा इसके आलावा मिल रहे कई सारे ऑफर्स का अंबार।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 10 Jun 2024 12:04 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2024 12:04 PM (IST)
54% की “लूटमपाट डिस्काउंट” में मच गया बेस्ट LED TVs को लेने का हल्ला, ₹6,799 का स्टार्टिंग रेंज सुन बौखलाए लोग
54% की “लूटमपाट डिस्काउंट” में मच गया बेस्ट LED TVs को लेने का हल्ला, ₹6,799 का स्टार्टिंग रेंज सुन बौखलाए लोग

अगर आप इस डील्स का लाभ नहीं उठाया, तो बाद में पछताना मत, क्योंकि Amazon Sale Today की डील्स में 54 प्रतिशत तक घट चुके है स्मार्ट एलईडी टीवी के दाम, जिसके बाद कीमत शुरु हो रही मात्र 6,799 रुपये से। अगर आप भी काफी समय से एक स्मार्ट टीवी तलाश कर रहे थे, तो मौका काफी अच्छा है। यहां आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। भारत के सर्वश्रेष्ठ गूगल Android TV ब्रांड में वीडबल्यू, टोसिबा, रेडमी, सैमसंग और एलजी शामिल है।

यूजर्स Amazon Deals Today का लाभ उठाएं और आधे दामों पर स्मार्ट एलईडी टीवी घर ले जाएं। इनमें आपको कई सारे स्क्रीन साइज के ऑप्शन दिए जा रहे है, जिसे अपने लीविंग रुम और बेडरुम के लिए चुन सकते हैं। अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो अमेज़न आपको नो-कॉस्ट ईएमआई पर मात्र 1 हजार रुपये में बुकिंग करने का मौका दे रहा है। बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो भी आपके लिए गोल्डन चांस है, कि 2000 से 3000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट Amazon Offers की डील्स में ले सकते हैं। जल्दी करें ऑफर समाप्त होने वाला है।

अमेज़न सेल में मिलने वाले बेस्ट एलईडी टीवी (Amazon Sale 2024 On Best LED TVs) के ऑप्शन, ऑफर्स की जानकारी

अब हर घर में बजेगा थिएटर का ढंका क्योंकि अमेज़न ने 54 प्रतिशत तक कम कर दिए है स्मार्ट एलईडी टीवी के दाम। Amazon Sale Offers में फ्री होम डिलीवरी पर टीवी घर लाए और थिएटर का मजा उठाए। इनमें मिलेंगे कई सारे ओटीटी ऐप्स की सुविधा।

1. VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Google TV

वीडब्लयू स्मार्ट एलईडी टीवी में 32 इंच की स्क्रीन क लाभ उठाएं। फुल एचडी पर पिक्चर क्वालिटी देखने में काफी आकर्षक लगेगी और 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी का भी मजा ले पाएंगे। वीडब्लयू स्मार्ट Television स्क्रीन डिजाइन पतली और स्लीक है, जो लिविंग रुम को नया लुक भी देगा।

यूजर्स वीडब्लयू स्मार्ट एलईडी टीवी को Amazon Sale 2024 की डील्स में 48 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। मौका काफी अच्छा है, जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड ऑफर दिया जा रहा है। VW Smart TV Price: Rs 6,799.

2. TOSHIBA 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Google TV

टोसिबा 55 इंच की स्मार्ट एलई़डी देगा सिनेमाई एक्सपीरियंस। इसमें मौजूद है कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन। इनबिल्ट मिलेगा ओटीटी ऐप्स का लाभ। गेमिंग कंसोल के साथ गेमिंग का मजा ले पाएंगे। 24 वॉट का डॉल्बी एटमॉस साउंड सिस्टम भी इसमें मिल रहा है। ऑनलाइन 35 प्रतिशत तक इसकी कीमत Amazon Sale Today में कम कर दी गई है।

आधे रेट का लाभ ले और अपने घर के लिए एक स्मार्ट Android TV बुक कर ले। 4K अल्ट्रा एचडी की स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 178 डिग्री पर बैठकर भी बढ़िया व्यूइंग का मजा देगा। स्मार्ट फीचर्स के साथ इसे वॉइस से भी ऑपरेट कर पाएंगे। फ्री होम डिलीवरी पर आज ही बुक कर ले। TOSHIBA LED TV Price: Rs 35,999.

3. Redmi 80 cm (32 inches) F Series HD Google TV

मात्र 11 हजार की रेंज में मिल रहा है रेडमी का 32 इंच स्मार्ट गूगल Television खरीदने का मौका। एफ सीरिज के साथ स्लीक डिस्प्ले और पॉवरफुल साउंड का मजा ले पाएंगे। टी-20 वर्ल्ड कप ऐसे देखे जैसे स्टेडियम में आप बैठे है। अपने लिविंग रुम और बेडरुम में इसे आसानी से फिट कर पाएंगे।

कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ रेडमी टीवी को 54 प्रतिशत के डिस्काउंट पर Amazon Deals Today से आज ही खरीदें। डील्स में नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर ऑफर भी दिया जा रहा है। फ्री होम डिलीवरी पर बुक करें। Redmi Smart TV Price: Rs 11,490.

4. Samsung 80 cm (32 inches) HD Google TV

सैमसंग 32 इंच एलईडी टीवी देगा मिनी होम थिएटर का मजा। इसमें आने वाली नई वेबसीरिज को आप देख पाएंगे, क्योंकि पहले से ही इसमें ओटीटी ऐप्स इनबिल्ट किए गए है। सैमसंग स्मार्ट टीवी पर 29 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Offers पर दिया जा रहा है। प्ले स्टोर के साथ कई सारे ऐप भी आप इसमें इंस्टॉल कर सकते हैं।

इसकी पतली और स्लीक डिजाइन आपका एरिया को काफी खूबसूरत बना देगा। सैमसंग Android TV में 20 वॉट के डॉल्बी एटमॉस का लाभ ले और बिना स्पीकर्स के साथ पार्टी का मजा ऑल नाइट करें। आप इसमें अपनी खुद की प्रोफाइल भी बना सकते हैं। Samsung LED TV Price: Rs 13,490.

5. LG 80 cm (32 inches) HD Ready Google TV

वीकेंड का वार बनेगा एलजी 32 इंच स्मार्ट एलईडी टीवी। इसकी डिस्प्ले फुल एचडी की है, जो पिक्चर क्वालिटी के मामले में बेस्ट है। एलजी Television में कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन शामिल है। बात करें साउंड सिस्टम की तो 16 वॉट का साउंड इसमें मिल रहा है, जो मौहल्ले को हिला देगा।

टी-20 वर्ल्ड कप का मजा लेने के लिए एलजी 32 इंच स्मार्ट टीवी बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इसकी कीमतों पर Amazon Sale Offers दे रहा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट। अब आप मार्केट से आधे रेट पर एलजी टीवी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं और जीत सकते हैं कई आकर्षक उपहार। LG Smart TV Price: Rs 15,490.

एलईडी टीवी के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Best LED TVs

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट और धमाकेदार ऑफर मिलते हैं। Amazon Sale Today की मदद से आप अपनी पसंद की किसी भी चिज को बेहद कम कीमत में घर बैठ खरीद सकते है।

2. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है?

इस समय अमेज़न सेल ऑफर पर आपको सबसे बेस्ट Smart TV पर 54% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है। लाभ उठाएं और मात्र 7000 की शुरुआती रेंज में टीवी घर ले जाएं।

3. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

Amazon Deals Today से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसकी मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal