रक्षा बंधन मेकअप: Amazon Prime Day Sale 2022 के दौरान मेकअप पर 70% तक की छूट प्राप्त करें

रक्षा बंधन आ रहा है और हम सभी मेकअप के साथ अच्छा दिखना चाहते हैं। मेकअप पर बेस्ट डील पाने का यह सही समय है क्योंकि अमेज़न प्राइम डे सेल शुरू हो गई है। आप आंखों चेहरे होठों और अन्य मेकअप प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील प्राप्त कर सकते हैं।

By Sneha SinghPublish:Sat, 23 Jul 2022 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jul 2022 05:15 PM (IST)
रक्षा बंधन मेकअप: Amazon Prime Day Sale 2022 के दौरान मेकअप पर 70% तक की छूट प्राप्त करें
रक्षा बंधन मेकअप: Amazon Prime Day Sale 2022 के दौरान मेकअप पर 70% तक की छूट प्राप्त करें

 सभी भाई-बहनों का त्यौहार रक्षा बंधन केवल कुछ ही दिन दूर है। सभी बहनें अपने एथनिक परिधान में सबसे अच्छी और सुंदर दिखना चाहती हैं। कपड़ों के साथ-साथ लगभग सभी बहनें इस बात का ध्यान रखती हैं कि उनका मेकअप पॉइंट पर हो। अगर आप कुछ नए मेकअप प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं तो प्राइम डे सेल पर खरीदारी करें। आप टॉप ब्रांड्स के सौंदर्य प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील प्राप्त कर सकते हैं।

आपके लिए सही मेकअप प्रोडक्ट्स को चुनना और आसान बनाने के लिए, हमने आपके रक्षा बंधन के लिए टॉप मेकअप प्रोडक्ट्स की एक सूची तैयार की है।

Amazon Sale Offer: मेकअप प्रोडक्ट्स पर डील

Neutrogena Hydro Boost Hyaluronic Acid Hydrating Water Gel Daily Face Moisturizer

मेकअप से पहले पर्याप्त मात्रा में मॉइस्चराइजर क्रीम लगाना बहुत जरूरी है क्योंकि यह आपके चेहरे पर चमक लाता है। न्यूट्रोजेना मॉइस्चराइज़र एक जेल आधारित है जो आपके चेहरे को तैलीय नहीं बनाता है और यह हल्का होता है जो इसे मानसून और गर्मियों के लिए एकदम सही बनाता है। यह आपके मेकअप का बेस होगा।

72 घंटे हाइड्रेशन प्रदान करता है 100% शराब मुक्त लाइटवेट आपको कोमल त्वचा देता है

Smashbox Photo Finish Foundation Light Primer

किसी भी अन्य मेकअप को लगाने से पहले उपयोग करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण मेकअप आइटम में से एक है - प्राइमर। स्मैशबॉक्स फोटो फिनिश फाउंडेशन आपके चेहरे की खामियों और धब्बों को छुपाकर, एक समान रंगत देने में मदद करता है।

यह आपके मेकअप को लंबे समय तक टिकाए रखने में मदद करता है आपके चेहरे की सभी खामियों को दूर करता है मेकअप के लिए स्मूद बेस देता है रूखी त्वचा को हाइड्रेट करता है

M.A.C Studio Fix Fluid Foundation Spf15 Nc37

एक और महत्वपूर्ण कॉस्मेटिक आइटम जो आपके चेहरे को केवल मेकअप के लिए तैयार कर देगा, वह है फाउंडेशन। मेकअप के लिए प्रसिद्ध ब्रांड मैक आपको प्राकृतिक और लंबे समय तक चलने वाला कवरेज देता है। यह फाउंडेशन क्रीम राखी के लिए बढ़िया प्रोडक्ट हो सकता है जैसा कि हम में से कई लोग इस त्यौहार को दिन में मनाते हैं।

प्राकृतिक रूप देता है अधिक समय तक रहना ब्लेंड होने में आसान सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त

Charlotte Tilbury Airbrush Flawless Finish Skin Perfecting Micro Powder

अपने मेकअप को परफेक्ट बनाने और तेल हटाने के लिए कॉम्पैक्ट पाउडर लगाना बहुत जरूरी है। शार्लोट टिलबरी एयरब्रश कॉम्पैक्ट त्वचा से अतिरिक्त तेल को सोख लेता है। यह आपकी त्वचा को मैटिफाई करता है और इससे आपको भारीपन भी महसूस नहीं होता है।

आपको चमकदार लुक देता है लाइटवेट मेकअप सेट करने में मदद करता है आपके मेकअप को एक बेदाग़ फ़िनिश देता है

L'Oreal Paris Infallible Silkissime Eye Liner

लोरियल पेरिस आईलाइनर आपकी आंखों को परिभाषित करता है और उन्हें बोल्ड और आकर्षक बनाता है। इस ब्रांड में आठ शेड्स उपलब्ध हैं। यह आईलाइनर पेंसिल आसानी से ग्लाइड होती है और लंबे समय तक टिकी रहती है।

समज प्रूफ आसानी से ग्लाइड होती है 16 घंटे तक चलती है

Nars Velvet Matte Lip Pencil

लिपस्टिक आपके सौंदर्य को आखिरी टच देती है। नार्स की यह मैट फ़िनिश लिपस्टिक विटामिन ई से भरपूर है जो आपके नाजुक होंठों को नुकसान नहीं पहुँचाती है।

रंग कई घंटों तक बना रहता है विटामिन ई से भरपूर मैट फ़िनिश में आती है होठों को पोषण देती है

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By