जादुई डिस्काउंट! Best Smart TV पर Great Indian Sale के साथ मिल रहा है महाछूट, 70% तक सस्ती हुई महंगी टीवी

Great Indian Festival Sale 2023 - दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स अमेजन आपके लिए एक नया Discounts ऑफर लेकर आई है और अब आप एक नए टीवी सेट को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट ऑफर रेडमी वनप्लस एलजी सोनी और सैमसंग अन्य प्रसिद्ध ब्रांडों की टीवी पर उपलब्ध हैं। तो आइए अब इस डिस्काउंट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Sat, 07 Oct 2023 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 07 Oct 2023 04:51 PM (IST)
जादुई डिस्काउंट! Best Smart TV पर Great Indian Sale के साथ मिल रहा है महाछूट, 70% तक सस्ती हुई महंगी टीवी
जादुई डिस्काउंट! Best Smart TV पर Great Indian Sale के साथ मिल रहा है महाछूट, 70% तक सस्ती हुई महंगी टीवी

Great Indian Festival Sale 2023 On Best Smart TV In India: अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए सही आकार और ट्रेंडी फीचर्स वाले नए स्मार्ट टीवी सेट की तलाश कर रहे हैं और अपने लिए ऐसे ऑफ़र और डिस्काउंट की जांच कर रहे हैं, जो आपके बजट और पसंदीदा स्पेस पर पूरी तरह से फिट हो? तो अब आप नए Amazon Great Indian Festival Sale के साथ बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि यह नई Amazon Deals के साथ अब आपका सपना पूरा करने जा रहा है और आप इनकी खरीददारी भारी छूट को प्राप्त कर सकते हैं।

दरअसल इस वक्त Great Indian Festival Sale 2023 के साथ Best Smart TV In India की खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है। यह Amazon Offers आपके लिए एक्सक्लूसिव तौर पर सोनी, सैमसंग, एलजी, वनप्लस और टीसीएल जैसे कई ब्रांड के Television सेट पर उपलब्ध है। इस Amazon Sale के साथ उपलब्ध ये स्मार्ट टीवी न केवल शानदार वीडियो और ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं, बल्कि ये प्रीमियम भी दिखते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale On Hisense Smart TV की भी करें जांच.

Amazon Sale के साथ Best Smart TV In India पर उपलब्ध छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह Amazon Deals ग्राहकों को रोमांचक बैंक ऑफ़र और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ-साथ एक अद्वितीय कीमत कटौती प्रदान करता है। तो अब बिना ज्यादा सोचे-समझे हमारी संकलित सूची को स्क्रॉल करना शुरू करें। इन्हें अपने कार्ट में जोड़ें और अपने पसंदीदा मॉडल की खरीदारी करें।

1. TCL 139 cm (55 inches) 4K Smart QLED Google TV - 70% Off

टीसीएल एक चाइनीज ब्रांड है और अमेजन पर इस ब्रांड के 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की स्क्रीन साइज में लिस्टेड हैं। यूं तो इस TCL QLED TV की कीमत 1,21,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इस ब्रांड के Smart TV को 70 प्रतिशत तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। TCL Smart TV Price: Rs 35,990.

2. Samsung 80 cm (32 Inches) LED Smart TV - 52% Off

अमेजन पर Samsung के भी 32 इंच से लेकर 85 इंच तक की स्क्रीन साइज वाली LED TV उपलब्ध है और इस Amazon Sale Today के साथ के साथ आप इस ब्रांड के एक लंबी रेंज को मॉडल के आधार पर 48 प्रतिशत तक की छूट पर खरीद सकते हैं। Samsung Smart TV Price: Rs 10,990.

3. MI 80 cm (32 inches) Smart Android LED TV - 56% Off

एमआई टीवी दरअसल शाओमी का ही एक ब्रांड है, जो कि चीन की कंपनी है और इसने साल 2014 में भारत में प्रवेश किया था। इसी साल कंपनी ने भारत में अपना पहला फोन MI-3 लॉन्च किया था। इस Amazon Sale के साथ 32 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस MI Smart TV पर 56 प्रतिशत का छूट है। MI LED TV Price: Rs 10,990.

4. LG 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV - 50% Off

LG केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में एक लोकप्रिय नाम है। अब इस Amazon Sale Today के साथ इस ब्रांड के 55 इंच की साइज वाले इस टीवी की खरीद पर 50 प्रतिशत यानी आधी छूट दिया जा है। LG LED TV Price: Rs 39,990.

5. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Smart LED Google TV - 48% Off

सोनी ब्रांड भारत में 32 इंच की साइज से लेकर 85 इंच तक की साइज में Television सेट को पेश करती है। इस Great Indian Festival Sale 2023 के साथ इस मॉडल के आधार पर 48 प्रतिशत तक की छूट दिया जा रहा है। Sony Smart TV Price: Rs 72,990.

अमेजन पर सभी Smart TV की करें जांच.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023 को लेकर पूछे जा रहे सवाल

1. अमेजन ग्रेट फेस्टिवल सेल कब से सभी के लिए लाइव है?

Amazon Great Indian Festival 2023 प्राइम मेंबर्स के लिए 7 अक्टूबर से लाइव है, जबकि सभी ग्राहकों के लिए 8 अक्टूबर से छूट मिल रही है।

2. क्या इस Amazon Great Indian Festival Sale के साथ बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध है?

हां. इस Amazon Sale Today के साथ सभी प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने पर अगर आप SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

3. यह Amazon Sale Today किस प्रोडक्ट्स पर उपलब्ध है?

इस Amazon Offers के साथ स्मार्ट टीवी, मोबाइल और एक्सेसरीज, होम अप्लायंसेज, किचन अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट, वॉटर हीटर, रूम हीटर, लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, कपड़े, टैबलेट, हेल्थ और फिटनेस से जुड़े प्रोडक्ट, होम डेकोर प्रोडक्ट, एलेक्सा डिवाइस, स्मार्टवॉच सहित हजारों प्रोडक्ट्स पर लागू है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey