धरती चीर कर निकला अमेज़न Great Summer Sale 2024 का ये ऑफर, 37% घटे Gaming Laptops के दाम

Great Summer Sale 2024 Offers - महंगाई की वाट् लगाने आई अमेज़ॉन की ग्रेट समर सेल की डील्स जहां आप लाभी ले सकते हैं एक हाई प्रोसेसर वाले गेमिंग लैपटॉप पर। जी हां अगर आप गेमर्स है या हैवी परफोर्मेंस वाले वर्क के लिए लैपटॉप खोज रहे हैं तो यहां आपके मिलेंगे भारत के टॉप ब्रांड के गेमिंग लैपटॉप जिनके दाम 37% घटे।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 02 May 2024 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 08:01 PM (IST)
धरती चीर कर निकला अमेज़न Great Summer Sale 2024 का ये ऑफर, 37% घटे Gaming Laptops के दाम
धरती चीर कर निकला अमेज़न Great Summer Sale 2024 का ये ऑफर, 37% घटे Gaming Laptops के दाम

अभी नहीं तो कभी नहीं.. जी हां, अमेज़न की ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स में यूजर्स को मौका मिल रहा है गेमिंग लैपटॉप आधे रेट पर खरीदने का, जिसका लाभ आज ही उठा सकते हैं। 2 मई से शुरु हुई समर सेल में लाखों प्रोडक्ट के दाम आधे हो चुके है, जिसके बाद महंगाई भी अपना सर छुपा रही है। ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स में ना केवल गेमिंग लैपटॉप के दाम आधे हुए है, बल्कि यूजर्स को नो-कॉस्ट ईएमआई, कूपन कोड, बैंक कार्ड पर 3000 का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा Amazon Great Summer Sale 2024 में प्राइम मेंबर और नॉन-प्राइम मेंबर्स को फ्री होम डिलीवरी का भी लाभ मिल रहा है। एचपी, एसस, एसर, डेल आदि ब्रांड की कीमत अब आधी हो चुकी है।

बजट का राग अलापने वाले यूजर्स के लिए सुनहरा मौका है, कि वे भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के गेमिंग लैपटॉप 80,000 से भी कम दाम में ले सकते हैं। इन सभी लैपटॉप की कीमत 1 लाख से घटकर 60 हजार हो चुकी है। यदि आप ICICI, BOBCARD और ONECARD से शॉपिंग करते हैं, तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको मिलेगा, फास्ट डिलीवरी और 25,000 रुपए तक के एक्स्ट्रा डिस्काउंट पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी आप उठा सकते हैं।

ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स (Great Summer Sale 2024 Offers)

ग्रेट समर सेल की Amazon Deals में हाई प्रोसेसर वाले लैपटॉप मिल रहे है, जो मल्टी-टास्किंग के लिए सर्वश्रेष्ठ माने जा रहे हैं। ऑफिस के कर्मचारी, स्टूडेंट्स और गेमर्स इस डील का जल्दी से लाभ उठा लें।

1. Acer Nitro V Gaming Laptop 13th Gen Intel Core i5

13th जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर एसर नाइट्रो वी गेमिंग लैपटॉप में मिल रहा है। 8 कोर, ज्यादा टर्बो 4.60 गीगाहर्ट्ज़ तक की स्पीड यह देता है। रैम में 16 जीबी डीडीआर5 सिस्टम मेमोरी और 32 जीबी तक अपग्रेड करने योग्य मेमोरी इसमें दी गई है। दिखने में काफी स्टाइलिश और स्लीक है, जिसे आप कैरी कर सकते हैं।

एसर नाइट्रो वी गेमिंग लैपटॉप पर यूजर्स ने ऑनलाइन 4.5 प्लस रेटिंग दी है। अमेज़न की ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स में 22 प्रतिशत का डिस्काउंट आप इस पर ले सकते हैं। 1 लाख का लैपटॉप आपको 78 हजार का मिल रहा है। Acer Laptop Price: Rs 77,990.

2. ASUS TUF Gaming Laptop F15, Intel Core i7

एसस टफ गेमिंग लैपटॉप, गेमर्स की बेस्ट चॉइस माना जाता है। इसमें इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर मिल रहा है, जो मल्टी-टास्किंग के लिए शानदार परफोर्मेंस देता है। हैंग-हीट, वायरस आदि से सुरक्षित रहेगा और 11वी जनरेशन के साथ सारे लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एसस टफ गेमिंग लैपटॉप की कीमत अमेज़न की ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स में 26 प्रतिशत तक घट गई है। इसमें 16GB रैम मेमोरी, 512GB एसएसडी कार्ड की सुविधा मिल रही है। एसस टफ गेमिंग लैपटॉप की बॉडी एंटी ग्लेयर है, जो किसी भी खरोंच से निपट सकती हैं। ASUS Laptop Price: Rs 72,990.

और पढ़ें - समर सेल ऑन अमेज़न (Summer Sale On Amazon) में 1.5 टन एसी पर मिल रहा 53% की छूट

3. Dell G15-5530 Gaming Laptop, Intel Core i5

डेल G15-5530 गेमिंग लैपटॉप इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर से लैस है। इसकी फास्ट स्पीड हैवी और हाई परफोर्मेंस वाले वर्क को जल्दी करती है। कोडिंग, एडिटिंग, गेमिंग को एक ही लैपटॉप पर अलग-अलग विंडो पर ऑपन कर पूरा कर सकते हैं। हैंग-हीट से मुक्त इसकी परफोर्मेंस मिलेगी। एफएचडी स्क्रीन के साथ अधिक देरी तक आसानी से काम कर सकते हैं।

डेल गेमिंग लैपटॉप ना केवल गेमर्स की बेस्ट चॉइस है, बल्कि ऑफिस के कर्मचारी भी इसे अव्वल नंबर पर रखते है। अमेज़न की Great Summer Sale 2024 Offers में इसके दाम 28 प्रतिशत तक घट गए है, तो आप ऑनलाइन फ्री होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं और बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 4000 तक का इंस्टेंट कैशबैक भी ले सकते हैं। Dell Laptop Price: Rs 76,990.

और पढ़ें - ग्रेट समर सेल अमेज़न (Great Summer Sale Amazon) में 7.5 किग्रा वॉशिंग मशीन पर मिल रहा 45% का डिस्काउंट

4. Lenovo IdeaPad Gaming Laptop 3 AMD Ryzen 7

लेनोवो आईडियापैड गेमिंग लैपटॉप में एएमडी रायजे़न 7 प्रोसेसर मौजूद है, जो किसी भी हैवी टास्क के लिए बेहतर माना जाता है। लाजवाब परफोर्मेंस के साथ आप अपने डेली टास्क को स्पीड में पूरा कर पाएंगे। एफएचडी स्क्रीन के साथ अधिक काम करने पर आंखों को नुकसान नहीं होगा। स्लीक और लाइटवेट बॉडी को आप आसानी से ट्रेवलिंग पर कैरी कर पाएंगे।

10 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ के साथ यात्रा में भी काम कर पाएंगे। बात करें अमेज़न पर मिलने वाले ऑफर्स की तो, 37 प्रतिशत का डिस्काउंट ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स में आपको मिल रहा है। इसके अलावा बैंक कार्ड पर 3000 का इंस्टेंट कैशबैक का भी लाभ उठाएं। Lenovo Laptop Price: Rs 62,990.

और पढ़ें - अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale 2024) में मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड्स पर मिल रहा 55% का डिस्काउंट

5. HP Victus Gaming Laptop, 12th Gen Intel Core i5

एचपी भारत में सबसे ज्यादा पंसद किया जाता है और सर्वश्रेष्ठ भी माना जाता है। एचपी गेमिंग लैपटॉप में 12वी जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर मिल रहा है, जो मल्टी-टास्किंग के लिए बढ़िया ऑप्शन है। गेमर्स आनंद के साथ हैवी गेमिंग का मजा ले सकते हैं। डुअल स्पीकर्स जो पॉवरफुल साउंड का मजा देगी।

15.6 इंच की स्क्रीन, जो गेमिंग का लेवल अप करेगी। 16 जीबी रैम मेमोरी, 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज इसमें मिलेगी। बैकलिट कीबोर्ड आपके गेमिंग का दोगुना मजा देगी। अमेज़न की ग्रेट समर सेल 2024 ऑफर्स में 23 प्रतिशत का डिस्काउंट आप ले सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 67,990.

गेमिंग लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Great Summer Sale 2024 Offers On Gaming Laptops Under 80000

1. अमेज़न डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

Amazon Sale 2024 पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

2. अमेजन डील्स कितने फायदेमंद रहती हैं?

अगर पैसे की बचत करते हुए आप प्रीमियम ब्रांड के प्रोडक्ट्स का चुनाव करना चाहते हैं तो Amazon Sale Offers को जरूर चेक करें। इस सेल में आपको हर दिन कुछ नया ऑफर और डील्स मिलेगी।

3. अमेज़न 2024 में समर सीजन के अलावा कौन-सी सेल आने वाली हैं?

आने वाली Amazon Deals की जानकारी

Amazon Summer Sale

अमेज़न प्राइम डे सेल

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

साल की सबसे बड़ी सेल अमेज़न Prime Day प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी सेल है। Sale on Amazon आमतौर पर एक या दो दिनों तक चलती है और स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, घरेलू उपकरण, यूटिलिटीज, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य सहित सभी कैटेगरी पर भारी छूट देती है, जिसका लाभ आप इन एक से दो दिनों में ले सकते हैं।

5. अमेजन समर सीजन सेल कब शुरू होती है?

इस साल यानी 2024 में Amazon Great Summer Sale 2024 (2 मई, 2024) से लाइव हो जाएगी। यह आगामी बिक्री एयर कंडीशनर, एयर कूलर, लैपटॉप, मोबाइल, टीवी, रेफ्रिजरेटर आदि पर छूट और ऑफर प्रदान करती है। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में आपको काफी सारे बैंक ऑफर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

6. क्या अमेज़न समर सेल करता है?

भारी छूट पाने और अपनी अमेज़न प्राइम सदस्यता का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्राइम डे Amazon Offers साल का सबसे अच्छा दिन है। लेकिन आपको इस सेल के लिए लंबा इंतजार न करना पड़ें इसलिए समर सेल 2 मई को लाइव होने वाली है। जिसके लाभ से कम दाम में जरूरत का सामान खरीदा जा सकता है।

7. अमेज़न ग्रेट समर सेल में कौन-से बैंक पर ऑफर मिल रहा है?

वैसे तो आपको Amazon Sale Today में सभी प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिल रहे हैं लेकिन ग्रेट समर सेल के दौरान अमेज़न इंडिया आईसीआईसीआई बैंक, बीओबी और वनकार्ड क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% तत्काल छूट भी देगा।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal