अमेज़न समर सेल ने धड़ाम से 7.5 Kg Washing Machines के दाम गिरा कर किया ग्राहकों को हैरान! 45% से भी आगे गया डिस्काउंट

एक बार फिर ग्राहकों के लिए शुरू हो गयी है शानदार ऑफर्स और अमेजिंग डील्स क्योंकि Great Summer Sale Amazon लाइव है जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर होम एंड किचन लार्ज अप्लायंसेज फैशन समर अप्लायंसेज ब्यूटी जैसे शॉपिंग कैटेगरी के लाखों प्रोडक्ट्स आपको सबसे सस्ती कीमत में मिल रहे हैं तो देखें सेल में इस बार क्या ख़ास एक्सक्लूसिव डील्स और अमेजिंग ऑफर्स हैं।

By Sonali Publish:Thu, 02 May 2024 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 06:00 PM (IST)
अमेज़न समर सेल ने धड़ाम से 7.5 Kg Washing Machines के दाम गिरा कर किया ग्राहकों को हैरान! 45% से भी आगे गया डिस्काउंट
अमेज़न समर सेल ने धड़ाम से 7.5 Kg Washing Machines के दाम गिरा कर किया ग्राहकों को हैरान! 45% से भी आगे गया डिस्काउंट

क्या आप जानते हैं कि इस वक्त अमेज़न की समर सेल चल रही है, जिसमें सभी यूज़र्स के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर होम एंड किचन, समर अप्लायंसेज, लार्ज अप्लायंसेज, फैशन, ब्यूटी जैसे शॉपिंग कैटेगरी के लाखों प्रोडक्ट्स अब तक की सबसे सस्ती कीमत के साथ पेश किये जा रहे हैं साथ ही सैंपल मेनिया, कैशबैक रिवॉर्ड, एक्सचेंज ऑफर, अमेजॉन कूपन, अमेजॉन कॉम्बो, प्रीबुक जैसे ताबड़तोड़ ऑफर आपको मिल रहे हैं। वही 5000 रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर आपको 45% तक की छूट भी पेश की जा रही है और इस बार की ओर से इस सेल में डिस्काउंट कूप भी पेज पर लाइव रहने वाला है।

इन सब के अलावा 40% तक की छूट, स्पेशल डील्स और बेस्ट सेलिंग कॉम्बो पर भी शानदार ऑफर दिए जाएंगे साथ ही साथ अगर आप दो प्रोडक्ट्स को एक साथ खरीदते हैं, तो आपको इन पर 5% तक की एक्स्ट्रा छूट भी मिलने के चांस हैं। वही Amazon Great Summer Sale 2024 में मिल रहे बैंक ऑफर की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आफ बड़ौदा और वन कार्ड की जरिए शॉपिंग करने वाले कस्टमर को 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको आसानी से मिल जायेगा और यह ऑफर क्रेडिट कार्ड से लेकर डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर उपलब्ध है।

ग्रेट समर सेल अमेज़न (Great Summer Sale Amazon): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस लेख में आपको Amazon Deals पर मिलने वाली 7.5 Kg की वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है, तो नीचे देखें बेस्ट ऑप्शन को।

1. LG 7.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

सबसे पॉपुलर वाशिंग मशीन मॉडल 5 स्टार रेटिंग रेटिंग्स के साथ आता है, जिसमें टर्बोड्रम लगा हुआ है। इसकी 700 आरपीएम की स्पिन स्पीड वाली मोटर तेजी से कपड़े सुखाने का काम करती है। बड़े परिवारों के लिए यह एकदम बेस्ट है। इसमें टब क्लीन फैसिलिटी भी आती है, जिससे सफाई बहुत ही बेहतरीन तरीके से होती है। इसे आसानी से यूज करने के लिए डिजाइन किया गया है।

वाशिंग मशीन आपको Amazon Great Summer Sale की ख़ास डील में 27% की छूट के साथ पेश की जा रही है। बजट-फ्रेंडली और एडवांस फीचर्स वाली मशीन को यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी बेहतर है। LG Washing Machine Price: Rs 18,489.

2. Voltas Beko A Tata Product 7.5 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली इस वाशिंग मशीन में विंग्स पल्सेटर वॉश टेक्नोलॉजी दी गई है और मशीन कपड़ों को धोने और सुखाने दोनों का काम करती है। इस में एक लिंट फ़िल्टर धोने के चक्र के दौरान लिंट को कपड़ों पर जमने से रोकने में मदद करता है और इसका एयर ड्राई फ़ंक्शन ड्रम कपड़ों को तेजी से सुखाने का काम करता है। मशीन कपड़ों पर कोमल रखते हुए गंदगी और दागों को इफेक्टिव तरीके से हटाती है।

वाशिंग मशीन की रस्ट प्रूफ बॉडी है और आप इसे 47% के डिस्काउंट के साथ आज ही घर ला सकते हैं। मशीन एनर्जी और वाटर एफिशिएंसी के मामले में भी बेस्ट है और आप इसे आसानी से यूज़ कर सकते हैं। Voltas Beko Washing Machine Price: Rs 9,590.

3. Whirlpool 7.5 Kg 5 Star StainWash Royal Best Washing Machine

इन-बिल्ट हीटर के साथ के साथ आ रही वाशिंग मशीन कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी देती है साथ ही यह छोटे से मध्यम साइज वाले परिवार के लिए उपयुक्त रहती है। 50 कठिन दागों को हटाने की क्षमता इसमें साथ है साथ ही 3 गर्म पानी मोड के साथ 48 घंटे तक पुराने दागों को भी हटाया जा सकता है। इसमें हार्ड वॉटर वॉश प्रोग्राम, ZPF टेक्नोलॉजी, एक्सप्रेस वॉश, डिले वॉश, ऑटो टब क्लीन, स्पाइरो वॉश जैसे फीचर्स आते हैं।

Amazon Sale 2024 की ख़ास डील पर मिलने वाली वाशिंग मशीन 22% की छूट के साथ पेश की जा रही है। इसकी बॉडी भी स्टेनलेस स्टील मटेरियल से बनी है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 17,990.

4. Samsung 7.5 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

वाशिंग मशीन में कास्टर व्हील लगे आते हैं, जिससे आसानी से मूव किया जा सकता है। मशीन पर 2 साल की वारंटी और इसकी मोटर पर 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है। बड़े परिवारों के लिए वाशिंग मशीन उपयुक्त रहती है। इसमें आ रहा मैजिक मिक्सर फंक्शन डिटर्जेंट को अच्छे से पानी में घोलता है, जिससे कपड़ों को बेहतर सफाई मिल जाती है।

इसमें ऑटो रीस्टार्ट, मैजिक फ़िल्टर और कई लेटेस्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं साथ ही 21% की छूट पर आप इसे आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 12,900.

और पढ़ें: वोल्टास एसी पर अमेज़न समर सेल (Amazon Summer Sale On Voltas AC) यहां क्लिक करें। 

5. Godrej 7.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

चाइल्ड लॉक, कैस्केड वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी, ग्रेविटी ड्रम, एलईडी डिजिटल डिस्प्ले, एक्वाजेट पल्सेटर, रोलकोस्टर वॉश टेक्नोलॉजी, कस्टमाइज्ड कंट्रोल पैनल जैसे सुविधाओं के साथ आ रही वाशिंग मशीन आपको Amazon Summer Sale 2024 की ख़ास डील में 35% के डिस्काउंट पर मिल रही है। इसमें अलग-अलग वॉश प्रोग्राम भी मिल रहे हैं।

5 स्टार रेटेड वाशिंग मशीन कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी देने के साथ बिजली और पानी की बचत करने के लिए भी जानी जाती है, इसलिए घरों के लिए किफायती रहती है। Godrej Washing Machine Price: Rs 18,690.

Great Summer Sale Amazon On 7.5 Kg Washing Machines: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: ग्रेट समर सेल अमेज़न

1. अमेज़न समर सेल क्या लाइव है?

जी हाँ, इस वक्त अमेज़न समर सेल लाइव है, जिसमें सभी अमेज़न यूज़र्स के लिए तगड़ी डील्स मिल जाएगी, तो फायदा उठा लें Amazon Deals Today का।

2. अमेज़न समर सेल में किन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है?

Amazon Sale Today में डेली एसेंशियल से लेकर फैशन, ब्यूटी, होम एंड किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज, स्मार्टफोन एंड एक्सेसरीज, टीवी एंड अप्लायंसेज से लेकर और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और लाखों प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

3. अमेज़न समर सेल 2024 से शॉपिंग करने पर क्या बैंक ऑफर मिल रहा है?

Amazon Summer Sale 2024 से अगर आप ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड के जरिए शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

4. अमेज़न समर सेल 2024 में क्रेडिट कार्ड पर खरीदारी करने का क्या फायदा मिल रहा है?

Amazon Sale 2024 में एचडीएफसी से इएमआई ट्रांजैक्शन पर 5000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट और केनरा बैंक से क्रेडिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

5. अमेज़न सेल में कौन-से टॉप ऑफर्स मिल रहे हैं?

सैंपल मेनिया, कैशबैक रिवॉर्ड, अमेजॉन कूपन, अमेजॉन कॉम्बो, बाय मोर सेव मोर, प्रीबुक जैसे ताबड़तोड़ ऑफर का फायदा उठाकर भी आप इस सेल में शानदार शॉपिंग का एक्सपीरियंस ले पाएंगे। इस सेल के दौरान आपको ₹5000 तक का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर आपको 45% तक की छूट का ऑफर दिया जाएगा। साथ ही Amazon Great Summer Sale 2024 की ओर से डिस्काउंट कूप भी पेज पर लाइव रहेगा।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali