Independence Day 2022 Gift Ideas: अपने दोस्तों को दें ये 7 उपयोगी गैजेट, कीमत भी है काफी कम

Independence Day 2022 Gift Ideas यहां आपको 75th independence day of India पर कुछ ऐसे गिफ्ट आइडिया के बारे में सुझाया गया है जो आपके किसी मित्र या रिलेटिव के चेहरे पर खुशी लाने में मदद कर सकता है।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 02 Aug 2022 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 02 Aug 2022 06:38 PM (IST)
Independence Day 2022 Gift Ideas: अपने दोस्तों को दें ये 7 उपयोगी गैजेट, कीमत भी है काफी कम
Independence Day 2022 Gift Ideas: अपने दोस्तों को दें ये 7 उपयोगी गैजेट, कीमत भी है काफी कम

भारत अब अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस यानी Independence Day 2022 मनाने के लिए तैयार है। इस अवसर पर देशभर में लोग अपने तरीकों से शहीदों को याद करेंगे और राष्ट्रीय झंडे का सम्मान करेंगे। इस दौरान लोग तीन रंगो की वेशभूषा भी पहनकर शुभकामनाएं देते हैं, क्योंकि यह भारत के राष्ट्रीय झंडे को प्रतिबिंबित करता है। कुल मिलाकर यह हमारे देश में बनाया जाने वाला एक खास दिन है, जिसका हमें बेसब्री से इंतजार रहता है।

ऐसे में अगर आप भी 75th independence day of India को कुछ अलग तरीके से मनाना चाहते हैं और अपने किसी खास दोस्त, रिश्तेदार या अन्य किसी के चेहरे पर खुशी लाना चाहते हैं तो आपके लिए हमारे पास आपके लिए एक अच्छा independence day gift ideas हैं।

आप 15 अगस्त के दिन Independence Day 2022 पर अपने परिजनों और दोस्तों को खास तरह की शुभकामनाएं देने के लिए यहां बताएं जा रहे कुछ independence day offer on amazon पर विचार कर सकते हैं और उन्हें खरीद कर दे सकते हैं।

Gadgets to buy on amazon on Independence Day

Lenovo IdeaPad Laptop - 38% Off

अगर आपका फ्रैंड कोई विद्यार्थी या प्रोफेशनल है, तो उसके लिए किसी लैपटॉप की कितनी बड़ी आवश्यकता होगी। यह बताने की जरूरत नहीं है। ऐसे में आप independence day sale 2022 के तहत खरीद कर यह Lenovo IdeaPad Laptop दे सकते हैं, जो कि एक बेहतर विकल्प है। इस लैपटॉप को 4GB की रैम और 256GB की रोम मिलती है और सबसे बड़ी बात इसकी कीमत भी काफी कम है। Lenovo Laptop Price: Rs 21,789.

क्यों खरीदें?

6 घंटे की बैटरी लाइफ सस्ता और टिकाऊ 4GB की रैम और 256GB

Samsung Galaxy Tab A7 Lite Tablet - 26% Off

अगर आपके पास लैपटॉप के लिए थोड़ा सा कम बजट है तो आप इस Samsung Galaxy Tab को भी गिफ्ट करने पर विचार कर सकते हैं। इसकी स्कीन साइज 8.7 इंच की है और यह स्लिम मेटल बॉडी, डॉल्बी एटमॉस साउंड, 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की रोम के साथ आती है। Samsung Tablet Price: Rs 12,999.

क्यों खरीदें?

3 जीबी की रैम और 32 जीबी की रोम 8.7 इंच की बड़ी स्क्रीन साइज Wi-Fi+4G कनेक्टिविटी

Samsung Galaxy M21 2021 Edition smartphone - 10% Off

आप Independence Day 2022 पर लैपटॉप या टैबलेट के अलावा अपने मित्र को Samsung का यह स्मार्टफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं, जो कि 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की रोम के साथ आता है। इस लोकप्रिय स्मार्टफोन में 48MP+8MP+5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है और इसकी स्क्रीन साइज 6.4 इंच की है। इसे 6000 mAh की बैटरी भी मिल जाती है, जो ज्यादा देर तक कार्य करने अनुमति देती है। Samsung Galaxy M21 smartphone Price: Rs 12,999.

क्यों खरीदें?

6000 mAh की बैटरी  4 जीबी की रैम और 64 जीबी का रोम 6.4 इंच की स्क्रीन साइज

Wings of Fire: An Autobiography of Abdul Kalam (Hindi)

चूंकि Independence Day 2022 हमारे देश की आजादी और देश के महान व्यक्तियों से संबंधित है। इसलिए अपने मित्र को मिसाइल मैन डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की जीवनी अग्नि की उड़ान या Wings of Fire बुक को गिफ्ट करना एक ग्रेट आइडिया है। यह बुक आपके लिए किंडल एडिशन और पेपरबैक दोनों एडिशन में उपलब्ध है। Wings of Fire Kindle Edition Price: Rs 149 & Paperback Price: Rs 217.

क्यों खरीदें?

मिसाइल मैन अब्दुल कलाम की जीवनी अग्नि मिसाइल की सफलता की यात्रा भारत के परमाणु संपन्न बनने की संपूर्ण कथा

Philips Audio Usb Multimedia Speaker System - 24% Off

अगर आपका मित्र या रिलेटिव म्यूजिक का शौकीन है तो आप उसे यह स्पीकर सिस्टम भी गिफ्ट कर सकते हैं। आपके लिए यह म्यूजिक सिस्टम ब्लैक कलर में उपलब्ध है और कनवर्टिबल साउंडबार व मल्टीपल कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है। इस मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टम का इस्तेमाल कंप्यूटर, गेमिंग कंसोल, टेलीविजन, स्मार्टफोन या टैबलेट, डीवीडी प्लेयर या म्यूजिक प्लेयर के साथ किया जा सकता है। Philips Speaker Price: Rs 7,329.

क्यों खरीदें?

कनवर्टिबल साउंडबार व मल्टीपल कनेक्टिविटी विकल्प ब्लैक कलर और शानदार डिजाइन कंप्यूटर, गेमिंग कंसोल, टेलीविजन, स्मार्टफोन के लिए उपयुक्त

boAt Airdopes 121v2 True Wireless Earbuds - 57% Off

आप boAt के इस वायरलेस Earbuds को भी गिफ्ट करने पर विचार कर सकते हैं। यह इयरबड 14 घंटे से भी ज्यादा के प्लेबैक टाइम, 8MM ड्राइवर, बैटरी इंटीकेटर और मल्टीफ़ंक्शन कंट्रोल के साथ आता है। इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक है। boAt Earbuds Price: Rs 1,299.

क्यों खरीदें?

लाइटवेट एर्गिनामिक डिजाइन प्रीमियम साउंड क्वालिटी 14 घंटे से भी ज्यादा का प्लेबैक टाइम

Sony DSC W830 Cyber-Shot 20.1 MP Point and Shoot Camera

आपका मित्र अगर फोटोग्राफी का शौकीन है तो आप उसे Sony का यह Camera भी गिफ्ट कर सकते हैं, जो कि 20.1 मेगा पिक्सल की कैपिसिटी के साथ आता है। यह कैमरा 720p MP4 मूवी मोड कैमरा 30 fps पर 1280 x 720 हाई डेफिनिशन मूवी शूट करता है और इसका वजन भी काफी कम है। Sony Camera Price: Rs 11,790.

क्यों खरीदें?

20.1 मेगा पिक्सल  लाइटवेट और आकर्षक डिजाइन 8x ऑप्टिकल जूम कार्ल जीस वेरियो टेसर लेंस

boAt Xtend Smartwatch - 62% Off

आप इस boAt Xtend Smartwatch को भी गिफ्ट करने पर विचार सकते हैं। यह स्मार्टवॉच आपके लिए एलेक्सा बिल्ट-इन, 1.69 ”एचडी डिस्प्ले, मल्टीपल वॉच फेस, स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट और एसपीओ 2 मॉनिटरिंग, 14 स्पोर्ट्स मोड, स्लीप मॉनिटर, 5 एटीएम और 7 दिन की बैटरी के साथ आता है। boAt Smartwatch Price: Rs 2,999.

क्यों खरीदें?

एलेक्सा बिल्ट-इन 14 स्पोर्ट्स मोड 7 दिन की बैटरी

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By