अमेज़न बंपर ऑफर! 85% छूट पर खरीदें डेल, एचपी और लेनोवो के Renewed Laptops, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2023 कम दामों में अच्छे ब्रांड के हाई परफॉर्मेंस वाले मॉनिटर को खरीदना चाहते है जो आपको प्रोफेशनल वर्क के साथ-साथ स्टूडेंट्स के लिए भी परफेक्ट हो तो हम आपके लिए लाये है यहां अमेज़न पर मौजूद रिन्यू लैपटॉप के सबसे बेहतरीन ऑप्शन जिन्हें यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। इस Amazon Sale Offers पर र आप इन्हें 85% के धमाकेदार डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Wed, 25 Oct 2023 12:21 PM (IST) Updated:Wed, 25 Oct 2023 12:21 PM (IST)
अमेज़न बंपर ऑफर! 85% छूट पर खरीदें डेल, एचपी और लेनोवो के Renewed Laptops, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर करें ऑर्डर
अमेज़न बंपर ऑफर! 85% छूट पर खरीदें डेल, एचपी और लेनोवो के Renewed Laptops, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2023: अगर आप कम दामों में किसी अच्छे लैपटॉप को लेने का सोच रहे हैं, जो आपके प्रोफेशनल वर्क के साथ-साथ गेमिंग के लिए भी बेस्ट हो, तो हम आपके लिए लाये है यहां अमेज़न पर मौजूद रिन्यू लैपटॉप के सबसे बेहतरीन ऑप्शन, जिन्हें यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर आप इन्हें 85% के धमाकेदार डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस Amazon Sale पर एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट आईएमआई ऑफर भी मिल रहा है।

इस Amazon Great Indian Festival 2023 में मिल रहे सभी रिन्यू लैपटॉप में खरोंच या डेंट जैसी मामूली कॉस्मेटिक समस्याएं हो सकती हैं, जिसकी वजह से इनकी कीमत बहुत कम होती हैं। लेकिन इनकी क्वालिटी बिल्कुल नये लैपटॉप जैसे होते हैं। ये पूरी तरह से कार्यशील स्थिति में रहते हैं। इन Renewed Laptops में आपको न्यू ब्रांडेड लैपटॉप ब्रांड़ के ऑप्शन मिलते हैं। लेटेस्ट फीचर्स और हाई परफॉर्मेंस की वजह से इन्हें अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली होती है। यह लैपटॉप स्टूडेंट्स के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर मिल रहे सैमसंग फ्रिज के Amazon Offers पर।

Amazon Great Indian Festival 2023 Sale On Renewed Laptops : प्राइस फीचर्स और क्वालिटी

यहां अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिव पर बेहद कम दामों में मिल रहे सभी रिन्यू लैपटॉप 8 GB रैम और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं, जिसकी वजह से इन्हें भारत में लोगों द्वारा काफई खरीदा जाता है। मजबूत मटेरियल क्वालिटी की वजह से यह सालों साल खराब नहीं होते। इन Best Laptops In India की शानदार पिक्चर क्वालिटी और हाई रिफ्रेश रेट आपके वर्क एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने का काम करते हैं। इन लैपटॉप की साउंड क्वालिटी जबरदस्त और लुक बहुत स्टाइलिश है। इनमें आई प्रोटेक्शन के लिए भी कई सारे लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं। बता दें कि इस Amazon Deals में आपको पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और वन डे डिलवरी, इजी रिटर्न्स, एक्सचैंज ऑफर जैसी सुविधा मिल रही हैं, जिसकी फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी आईटम आसानी से खरीद सकते हैं।

1. (Renewed) Intel Lenovo Thinkpad T430 - 3rd Gen Core i5 Laptop

लेनोवो के इस Renewed Laptop को अमेज़न पर यूजर्स द्वारा काफी अच्छी रेटिंग मिली है। इसे आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों कामों के लिए यूज कर सकते हैं।

इस लेनोवो लैपटॉप में आपकोFHD डिस्प्ले और एंटी-ग्लेयर स्क्रीन मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इसे पर घंटो बैठकर काम कर सकते हैं। इसकी बेटरी लाइफ काफी अच्छी है। Amazon Sale 2023 में यह आपको 72% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है। Lenovo Laptop Price: Rs 13,898

2. (Refurbished) HP Chromebook Pro 10th Gen Intel Core i5 Laptop

एच के इस Best Laptop In India में आपको 14 इंच की डिस्प्ले मिलती हैं, जिस पर आप गेमिंगका मजा उठा सकते हैं। इसकी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है।

एचपी के इस रिन्यू लैपटॉप में आपको टच स्क्रीन फीचर मिलता है, जो इसे खास बनाता है। Amazon Great Indian Festival Sale पर आपको इस पर 79% तक की छूट मिल रही है। मजबूत मटेरियल क्वालिटी की वजह से यह गेमिंग लैपटॉप जल्दी खराब नहीं होता। HP Laptop Price: Rs 18,499

3. (Refurbished) ASUS TUF AMD Ryzen Gaming Laptop

खास गेमिंग के लिए बने इस Renewed Laptop की बैटरी लाइफ काफी अच्छी है, जिसकी वजह से आप इस पर घंटो गेम खेल सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस और लेटेस्ट फीचर की वजह से इसे अमेंज़न पर टॉप रेटिंग मिली है।

गेमिंग के साथ साथ प्रोग्रामिंग और कोडिंग के लिए भी यह लैपटॉप सहीं चुनाव हैं। Amazon Offers पर आपको इस पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इसका वजन काफी हल्का है, जिसकी वजह से इसे कहीं भी आसानी से उठा कर लेकर जाया जा सकता हैं। ASUS Laptop Price: Rs 45,040

4. Dell (Renewed) E7480 Intel Core I5 Laptop

डेल के इस Best Laptop In India को इंटेल कोर i5 प्रोसेसर पर संचालित किया गया है, जो नये गेमर्स के लिे बेस्ट हैं। जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी और हाई रिफ्रेश रेट की वजह से इसे अच्छी रेटिंग मिली है।

गेमिंग के अनुभव को जबरदस्त बनाने के लिए यह डेल रिन्यू लैपटॉप अच्छा चुनाव है। इसमें आपको फुल एचडी डिस्प्ले और एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलती है, जो आपकी आखों के लिए अच्छी है। Amazon Great Indian Festival Sale पर आपको इस पर 84% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Dell Laptop Price: Rs 20,495

5. (Renewed) Lenovo Intel 6th Gen Core i5 Laptop

इंटेल कोर आई 5 प्रोसेसर पर संचालित होने वाला लेनोवो का यहRenewed Laptop में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलती हैं, जो आपकी आखों की सुरक्षा करती हैं। इसे लोगों द्वारा काफी खरीदा जाता है।

इस लेनोवो लैपटॉप की हाई पिक्चर क्वालिटी औकर दमदार साउंड क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है। इसमें आपको विंडो 11 और बैकलिट कीबोर्ड जैसी सुविधाए भी मिलती हैं। इसका लुक काफी शानदार है। Amazon Sale Offers पर आप इसे 80% तक की बचत पर घर ला सकते हैं। Lenovo Laptop Price: Rs 17,990.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023 Sale On Renewed Laptops

1, अमेज़न की कौन सी सबसे बड़ी सेल होती है?

लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival 2023 होती है, जो साल में केवल एक बार आती है। इसमें आप दिवाली और नवरात्रि की सस्ते में शॉपिंग कर सकते हैं।

2. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को यूजर्स किन नाम से सर्च करते हैं?

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 सेल अमेज़न दशहरा सेल अमेज़न दिवाली सेल अमेजन फेस्टिवल सेल 2023

3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल साल में कितनी बार आती है?

अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल साल में बस एक ही बार आती है। यह साल की सबसे बड़ी Amazon Sale होती है, जिसमें सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलता है।

4. अमेजन प्राइम मेम्बरशिप सालाना कितने रुपये है?

प्राइम मेंबरशिप $14.99 प्रति माह है, या यदि आप सालाना भुगतान करते हैं तो $139 प्रति वर्ष है - लेकिन अमेज़ॅन समान मूल्यवान लाभों के साथ कई विकल्प भी प्रदान करता है, जिसमें लाखों वस्तुओं पर तेज, फ्री डिलीवरी, विशेष ऑफर और अन्य आकर्षक Amazon Offers शामिल है ।

Amazon Great Indian Festival 2023 Sale On Renewed Laptops : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma