Raincoat For Bikers: बाइकवालों के लिए परफेक्ट हैं ये रेनकोट, रंग-बिरंगा कलर और कीमत देख फिसले लोग

Raincoat For Biker - बरसात के मौसम में बिना भीगे घर पहुंचना या ऑफिस पहुंचना अपने आपमें एक बड़ा टास्क होता है और कई घंटों की बारिश में लोगों का समय भी खराब हो सकता है। बस इसी तरह की समस्या से निपटने के लिए लोगों को एक रैनकोट को लेने की सलाह दी जाती है। इस लेख में हम आपको सबसे अच्छे रैनकोट के बारे में जानकारी देंगे।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 06 Jul 2023 07:07 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jul 2023 07:07 PM (IST)
Raincoat For Bikers: बाइकवालों के लिए परफेक्ट हैं ये रेनकोट, रंग-बिरंगा कलर और कीमत देख फिसले लोग
Raincoat For Bikers: बाइकवालों के लिए परफेक्ट हैं ये रेनकोट, रंग-बिरंगा कलर और कीमत देख फिसले लोग

Raincoat For Bikers In India: हमारे देश में मानसून ने दस्तक दे दी है और कई इलाकों में बारिश होने की खबर है। कई लोगों के लिए यह मौसम सही होता है, लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग भी होते हैं, जिनको परेशानी होती है। खासकर वो लोग, जो बाइक से अपने कार्यालय जाते हैं। बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए एक ब्रांडेड रैनकोट की जरूरत होती है, जो कि लोगों को भीगने से बचाता है। इसके अलावा अगर आप Bikres हैं, तब आपके लिए यह Bike Accessories और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है।

लिहाजा इस लेख में हम आपको Raincoat For Bikers और Raincoat Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि बरसात के मौसम में आपको किसी तरह की परेशानी ना हो और आपका लैपटॉप, व स्मार्टफोन न भीगे। इस सभी रैनकोट को साफ्ट मैटेरियल के साथ बनाया गया है और ये काफी टिकाउ होने के साथ-साथ लंबे समय तक चलने वाले हैं। इनका डिजाइन भी काफी आकर्षक है।

Royal Enfield Shoes For Mens की भी करें जांच.

Raincoat For Bikers In India: कीमत और खासियत

बारिश में Riding करना गीला और गंदगी का भी कारण हो सकता है। साथ ही आपके स्मार्टगैजेट के भी भीगने का पूरा चांस रहता है। आइए अब कुछ Bike Accessories के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. THE CLOWNFISH Rain Coat for Men


यहां देखिए

इस THE CLOWNFISH Raincoat को पैंट पालिस्टर रिवर्सिबल लेयर के साथ पेश किया जाता है और वॉटरप्रूफ है। इस कोट को 16 कलर विकल्प और 2 साइज में पेश किया जाता है। हालाँकि इसे आप वॉशिंग मशीन में भी धोया जा सकता है। THE CLOWNFISH Raincoat Price: Rs 899.

2. ZEEL Mens Raincoat with Hood


यहां देखिए

इस ZEEL Raincoat को हूड के साथ पेश किया जाता है और इसके साथ वाटरप्रूफ पैंट और कैरीइंग पाउच पेश किया जाता है। इस Raincoat For Biker को यूजर्स ने 4.1 स्टार की पावर रेटिंग दी है। यह 100% वॉटरप्रूफ है और एडजेस्टेबल हूड के साथ आता है। ZEEL Raincoat Price: Rs 1,349.

3. Bulfyss Raincoat 100% Waterproof Rain


यहां देखिए

यह Bulfyss Raincoat पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है और यह पॉलिएस्टर रिवर्सिबल डबल लेयर रेन कोट है, जो कि पैंट के साथ भी आता है। इस Raincoat For Bikers को इनर मोबाइक पॉकेट और स्टोरेज बैग के साथ आता है। इसे एडजेस्टेबल हूड भी मिलता है। Bulfyss Raincoat Price: Rs 1,399.

4. Reliable Rainwear Byker Suit


यहां देखिए

इस Reliable Rainwear को फ्रंट ज़िप क्लोज़र और एडजेस्टेबल हुड के साथ पेश किया जाता है और यह Bikers के लिए आदर्श है। इस Raincoat For Biker को नायलान मैटेरियल के साथ बनाया गया है। Reliable Raincoat Price: Rs 1,899.

5. Ben Martin RainCoat


यहां देखिए

यह RainCoat for Men पैंट पॉलिएस्टर रिवर्सिबल डबल लेयर के साथ आता है और इसे इनर मोबाइल पॉकेट और स्टोरेज बैग भी मिलता है। इसे हाथ से धोया जा सकता है और पूरी तरह से हाई क्वालिटी वाले पालिस्टर मैटेरियल के साथ बनाया गया है। Ben Martin RainCoat Price: Rs 699.

अमेजन पर सभी RainCoat की करें जांच.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey