GPS Tracker For Car: आपकी कार का सबसे विश्सनीय चौकीदार, जो नहीं लेता वेतन, जानिए 5 ऑप्शन

GPS Tracker For Car - एक जीपीएस ट्रैकर के माध्यम से आप अपनी कार को कहीं से भी बैठकर ट्रैक कर सकते हैं और उसकी सिक्योरिटी को सुनिश्चित कर सकते हैं। इस लेख में आपको भारत में उपलब्ध कुछ अच्छे डिवाइस के बारे में जानकारी दी गई है।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 07 Mar 2023 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 07 Mar 2023 05:00 PM (IST)
GPS Tracker For Car: आपकी कार का सबसे विश्सनीय चौकीदार, जो नहीं लेता वेतन, जानिए 5 ऑप्शन
GPS Tracker For Car: आपकी कार का सबसे विश्सनीय चौकीदार, जो नहीं लेता वेतन, जानिए 5 ऑप्शन

GPS Tracker For Car: कार की खरीददारी करना एक महंगा सौदा है। इतना महंगा की कई बार व्यक्ति को अपने पूरे जीवन की पूंजी को लगा देना पड़ता है, लेकिन कई बार थोड़ी बहुत लापरवाही भारी पड़ जाती है। आजकल आप न्यूज मीडिया में भी अक्सर पढ़ रहे होंगे कि आपके इलाके में कार चोरों का गिरोह सक्रिय है, जो पल भर में लोगों की गाड़ी को चुरा लेता है। बस इसी तरह की परिस्थितियों से निपटने के लिए GPS Tracker जैसे Car Accessories की आवश्यकता होती है, जो कहीं भी आपको बैठकर अपनी गाड़ी को ट्रैक करने की सुविधा देता है।

ऐसे में यदि आप भी किसी Car के मालिक हैं और अपनी कार की सेफ्टी को लेकर चिंतित रहते हैं, तो आपको इस लेख में बताए गए GPS Tracker For Car और GPS Tracker Price के बारे में जानना चाहिए, क्योंकि ये ऐसे चौकीदार हैं, जो बिना किसी वेतन के आपकी कार सुरक्षा करते हैं और चोरी होने की दशा में या फिर भाड़े पर जानें की स्थिति में आपको अपनी कार पर लाइव नजर रखने की अनुमति देते हैं। ये GPS Tracker for Car आपके लिए बहुत ही किफायती कीमत पर आते हैं।

इस विकल्प की भी करें जांचः Tyre Inflator for Car and Bike.

GPS Tracker For Car: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूं तो भारत में बहुत सारी कंपनियां Car GPS Tracker की पेशकश करती हैं, लेकिन यहां पर जिन Car Accessories के बारे में जानकारी दी गई है, वे बहुत पसंद किए जाते हैं।

Onelap Micro - Hidden Water Resistant Wired GPS Tracker

यहां देखिए 

यह Onelap Micro GPS Tracker भारत में बहुत पंसद किया जाता है और आपके लिए मल्टीपल नेचर के साथ आता है। अर्थात यह आपकी Car के साथ-साथ बाइक, ट्रक, बस जैसे वाहनों को भी प्रोटेक्ट करता है। इसे अमेजन पर 8 से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है और इस Accessories की ओवरआल रेटिंग 4.3 स्टार की है। Onelap Micro GPS Tracker Price: Rs 3,410.

Hirparag GPS Tracker Waterproof Device

यहां देखिए

मेक इन इंडिया वाला यह Hirparag GPS Tracker भी आपकी Car के लिए एक परफेक्ट चौकीदार है और इसका इस्तेमाल आप अपनी बाइक, ट्रक और बस के लिए कर सकते हैं। यह Accessories of Car एंड्राइड और iOS मोबाइल ऐप के साथ मिलकर कार्य करता है और एंटी थेफ्ट एलार्म के साथ आता है। Hirparag GPS Tracker Price: Rs 1,599.

Ajjas - Waterproof GPS Tracker

यहां देखिए

GPS Tracker For Car की लिस्ट का यह Ajjas GPS Tracker भी एक प्रमुख दावेदार है और मल्टीपल नेचर के साथ आता है। यह Car Accessories आपकी Car के साथ-साथ बाइक, ट्रक, बस और मैजिक को सुरक्षित रखता है। इसमें एक्सिडेंटल अलर्ट और लाइव अलार्म के साथ-साथ लाइव ट्रैकिंग की सुविधा है। Ajjas GPS Tracker Price: Rs 1,880.

Acumen GPS Tracker Y 200

यहां देखिए 

यह Acumen GPS Tracker भी मल्टीपल नेचर के साथ आता है और इसका इस्तेमाल कार और बाइक के साथ-साथ आपके ट्रक या फिर बस के लिए किया जा सकता है। इसे वायरलेस की सुविधा मिलती है और इसमें मैग्नेटिक केज व वाइस मानिटरिंग की सुविधा मिलती है। Acumen GPS Tracker Price: Rs 2,190.

V88R Mini GPS Tracker

यहां देखिए 

यह V88R GPS Tracker भी आपकी गाड़ी के लिए एक उपयुक्त विकल्प है और इसे लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया जाता है। इस Car Accessories की कीमत भी काफी कम है और इसका इस्तेमाल आप हर के व्हीकल के लिए कर सकते हैं। V88R GPS Tracker Price: Rs 1,099.

सभी विकल्पों की जांच करेंः GPS Tracker For Car In India.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey