गर्मियों में हर स्किन टोन के लिए बने हैं Best Lipstick Brands के ये ट्रेंडी और खूबसूरत शेड्स, कीमत भी सस्ती

यहां देखें ट्रेंडी Lipstick Shades की लिस्ट। लंबे टाइम तक टिकी रहने वाली लिप्‍स्टिक को ट्रांसफरप्रूफ़ और वॉटरप्रूफ़ फॉर्मूला से तैयार किया गया है और इनमें आपको अलग-अलग कलर के भी ऑप्शन मिल जाते हैं। फुल कवरेज देने वाले ये शेड हाईली पिगमेंटेड वेटलेस और मॉइश्चराइजिंग भी हैं जो आपको बोल्ड लुक देते हैं। आप इन्हें किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

By Sonali Publish:Tue, 16 Apr 2024 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 06:30 PM (IST)
गर्मियों में हर स्किन टोन के लिए बने हैं Best Lipstick Brands के ये ट्रेंडी और खूबसूरत शेड्स, कीमत भी सस्ती
गर्मियों में हर स्किन टोन के लिए बने हैं Best Lipstick Brands के ये ट्रेंडी और खूबसूरत शेड्स, कीमत भी सस्ती

इस लेख में आपको बेस्ट लिपस्टिक ब्रांड्स के बारे में बताया जा रहा है, जो आजकल काफी डिमांड में हैं। इनके काफी खूबसूरत शेड आपको काफी पसंद आएंगे। ये हर भारतीय स्किन टोन के लिए बनाएं गए हैं, जो मैट फ़िनिश देते हैं। ये आपके लिप्स पर भी आसान तरीके से ग्लाइड हो जाते हैं। इन्हें किसी भी तरह के हार्मफुल फॉर्मूला से नहीं बनाया गया है, जिससे आपके लिए यह एकदम सेफ भी हैं। ट्रांसफरप्रूफ़ और वॉटरप्रूफ़ लिपस्टिक बहुत ही लाइट और नॉन स्टिकी भी रहती हैं। इनसे आपके लिप्स हाइड्रेट, स्‍मूद और सॉफ्ट बने रहते हैं।

इन्हें अप्लाई करने के बाद आपको मेकअप की जरुरत भी नहीं पड़ती है और आपको बोल्ड लुक मिल जाता है। प्रीमियम क्वालिटी वाली लिपस्टिक को अप्लाई करने के बाद आप आसानी से कुछ भी खा- पी सकती हैं। डेली यूज़, ऑफिस, कॉलेज, या किसी ख़ास फंक्शन में लगाने लके लिए ये बेहतर हैं। इन्हें यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है।

बेस्ट लिपस्टिक ब्रांड्स (Best Lipstick Brands): यहां देखें 5 बेहतर ऑप्शन

इन Lipstick Colour को किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं, क्योंकि ये एकदम सस्ती कीमतों पर आती हैं, तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

1. Maybelline New York Matte Lipstick

लंबे टाइम तक टिकी रहने वाली लिप्‍स्टिक के इस खूबसूरत शेड को महिलाएं काफी पसंद करती हैं, जो आपके लिप्स को हाइड्रेट और मॉइश्‍चराइज बनाएं रखने में भी काफी मदद करती है। इससे आपको परफेक्ट लुक मिलता है। इसे अप्लाई करने के बाद आप बिना परेशानी के कुछ भी आराम से खा पी सकती हैं।

किसी ख़ास को गिफ्ट करने के लिए भी शेड बेस्ट है। स्लिम लिपस्टिक मैट फ़िनिश देती है और इसे लगाने के बाद आप लाइट फील भी करती हैं। इसमें अलग-अलग कलर के भी ऑप्शन आ रहे हैं। Maybelline Lipstick Price: Rs 359.

2. Lakme Forever Matte Liquid Branded Lipstick

बिना किसी टच-अप के 16 घंटे तक तक लिप्स पर टिके रहते वाली इस लिपस्टिक आसान तरीके से ग्लाइड हो जाती है। इसमें अलग-अलग शेड्स भी आ रहे हैं। इसे सभी स्किन टन वाली महिलायें लगा सकती हैं, जिससे आपको अट्रैक्टिव लुक मिल सकता है।

Lipstick Shades को किसी भी तरह के हार्मफुल फॉर्मूला से नहीं बनाया गया है, जिससे आपके लिए यह एकदम सेफ भी है। इसे अप्लाई करने के बाद आपको मेकअप की जरुरत भी नहीं पड़ती है। Lakme Lipstick Price: Rs 272.

3. MyGlamm POUT Lipstick Colour

इसे बनाने में अल्कोहल, पैराबेंस, थैलेट, एसएलएस और ग्लूटेन जैसे किसी भी कैमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है। हाई क्वालिटी वाले Lipstick Brands में शामिल इस शेड से आपके लिप्स भी काले नहीं पड़ते हैं और खूबसूरती में भी चार चाँद लग जाते हैं।

फुल कवरेज के साथ हाईली पिगमेंटेड, वेटलेस और मॉइश्चराइजिंग है, जिसे अप्लाई करने पर लिप्स के सूखने या फटने की टेंशन नहीं रहती है। इसे लगाना भी काफी आसान है। MyGlamm Lipstick Price: Rs 791.

10 सर्वश्रेष्ठ लिपस्टिक ब्रांड (10 Best Lipstick Brands In India) यहाँ क्लिक करें।  

4. MARS Best Lipstick Brands Popstar Liquid

ट्रांसफरप्रूफ़ और वॉटरप्रूफ़ फॉर्मूला से बनी लिपस्टिक आपके लिप्स के लिए एकदम सेफ है, इसलिए डेली इस्तेमाल के लिए भी यह एकदम सही है। यह बहुत ही लाइट और नॉन स्टिकी भी रहती है साथ ही इसे लगाकर बार-बार टचअप की करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है।

नॉन-ड्राइंग मैट फ़िनिश Matte Lipstick को मैचिंग ड्रेस के साथ अप्लाई करने के बाद आपको बोल्ड लुक मिलता है। इसमें आपको काफी सारे अलग-अलग शेड भी मिल रहे हैं। MARS Lipstick Price: Rs 229.

5. MAC ALL FIRED UP Lipstick Shades

प्रीमियम क्वालिटी वाली इस लिपस्टिक को अप्लाई करने के बाद आप आसानी से कुछ भी खा- पी सकती हैं, क्योंकि ये कई घंटों तक होठों पर टिकी रहती है। लॉन्‍ग लास्‍टिंग लिप्‍स्‍टिक का शेड काफी बोल्ड और खूबसूरत है। इससे आपके लिप्स को कोई नुकसान नहीं होता है।

इससे आपके लिप्स हाइड्रेट, स्‍मूद और सॉफ्ट बने रहते हैं। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी देकर काफी ज्यादा पसंद किया है। MAC Lipstick Price: Rs 2,558.

Best Lipstick Brands: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali