बोरिंग पर्सनालिटी को मिलेगा बोल्ड लुक जब हॉट Red Lipstick शेड्स दिखाएंगे कमाल! समर सीजन में हैं खूब ट्रेंड

यहां हम आपके लिए Bold Red Lipstick का कलेक्शन लेकर आएं हैं जो सभी स्किन टोन के हिसाब से बेस्ट रहती हैं। इनका रिच कलर पेऑफ़ के लिए सुपर-पिगमेंटेड कलर है साथ ही ये लिपस्टिक आपको फुल कवरेज देती हैं। लंबे टाइम तक टिके रहने वाले लिप कलर के कई अलग-अलग खूबसूरत कलर और शेड्स मिल रहे हैं साथ ही इनसे लिस्प हाइड्रेट और सॉफ्ट बने रहते हैं।

By Sonali Publish:Thu, 23 May 2024 07:00 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2024 07:00 PM (IST)
बोरिंग पर्सनालिटी को मिलेगा बोल्ड लुक जब हॉट Red Lipstick शेड्स दिखाएंगे कमाल! समर सीजन में हैं खूब ट्रेंड
बोरिंग पर्सनालिटी को मिलेगा बोल्ड लुक जब हॉट Red Lipstick शेड्स दिखाएंगे कमाल! समर सीजन में हैं खूब ट्रेंड

यहां आपको रेड लिपस्टिक के बोल्ड और खूबसूरत शेड्स के बारे में बताया जा रहा है, जो सभी स्किन टोन के लिए बेस्ट हैं। आपके मेकअप को कंप्लीट लुक देने के लिए ये परफेक्ट हैं। इन्हें एक बार लगाने पर बार-बार टचअप करने जरुरत नहीं होती है और ये लंबे टाइम तक आपके लिप्स पर टिकी रहती हैं। यह लिप्स्टिक नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बनी हुई है, जो आपके लिप्स को नुकसान नहीं पहुँचाती हैं। इनसे न लिप्स काले पड़ते हैं और न ही उन्हें कोई नुकसान पहुँचता है। इनका इंटेंस कलर आपकी खूबसूरती को निखार देता है। पानी पड़ने पर भी ये लिपस्टिक खराब नहीं होती हैं।

इन Lipstick Shades से आपको अल्टीमेट मैट फिनिश और बेहतर लुक मिल जाता है। आपकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बेहतरीन क्वालिटी वाली लिपस्टिक एकदम बेस्ट हैं, जो लिक्विड और क्रेयॉन दोनों ऑप्शन में आती हैं। इन्हें आप पार्टी या ऑफिस दोनों जगह लगाकर जा सकती हैं। इन्हें लगाकर आप बिना किसी टेंशन के कुछ भी आराम से खा पी सकती हैं। नॉन-ट्रांसफर वाटरप्रूफ लिपस्टिक को लगाना भी आसान है।

बोल्ड रेड लिपस्टिक (Bold Red Lipstick): यहां देखें खूबसूरत शेड्स

सारी Matte Lipstick किफायती कीमत में आती हैं और इन्हें इस्तेमाल करके आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है, तो देखें लिस्ट।

1. Maybelline New York Matte Lipstick

आपके मेकअप को कंप्लीट लुक देने के लिए यह शेड एकदम परफेक्ट है जो आपके लिप्स को मॉइस्चराइज्ड भी रखती है। इसका इंटेंस कलर आपकी खूबसूरती को निखार देगा। बेहतरीन क्वालिटी वाली लिपस्टिक सभी स्किन टोन के हिसाब बनायी गयी है और इसमें अलग-अलग शेड्स भी आ रहे हैं।

शेड लंबे टाइम तक आपके लिप्स पर बना रहता है, जिससे आपको बार-बार टचअप करने जरुरत नहीं होती है। इससे आपके लिप्स सॉफ्ट और खूबसूरत हो जाते हैं। इससे मैट फिनिश मिलता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 230.

2. Mamaearth Soft Matte Long Stay Lipstick Shade

सॉफ्ट मैट लॉन्ग स्टे लिपस्टिक 12-घंटे तक आपके लिप्स पर टिकी रहती है इसलिए बार-बार टचअप की जरुरत नहीं होती है। सॉफ्ट मैट लिपस्टिक से लिप्स सॉफ्ट बने रहते हैं लिपस्टिक वॉटरप्रूफ़ फ़ॉर्मूले के साथ आती है और सभी टाइप की स्किन के लिए परफेक्ट है।

बेस्ट Lipstick Shades में शामिल इस लिपस्टिक को ऑयल और विटामिन ई के साथ बनाया गया है और यह लगाने में काफी ज्यादा आसान है। इससे आपको अल्टीमेट बोल्ड लुक मिलता है। Mamaearth Lipstick Price: Rs 315.

3. Lakmé 9to5 Primer Matte Liquid Lipstick Colour

लिक्विड मैट लिपस्टिक को प्राइमर के साथ मिलकर बनाया गया है, जो पूरे दिन आपके लिप्स पर टिकी रहती है। सॉफ्ट होठों के लिए इसे विटामिन ई और आर्गन ऑयल से बनाया गया है। इसे एक ही बार में लगाने से अल्टीमेट मैट फिनिश और बेहतर लुक मिल जाता है। मॉइस्चराइजिंग फार्मूला वाली लिपस्टिक आपके लिए बेस्ट है।

बेस्ट Lipstick Brand का यह शेड स्मज-प्रूफ और ट्रांसफर-प्रूफ है जो क्रीज नहीं करता है। पानी पड़ने पर भी यह लिपस्टिक खराब नहीं होती हैं। Lakmé Lipstick Price: Rs 309.

4. Swiss Beauty Non-Transfer Branded Lipstick

पोर्टेबल ट्रैवल-साइज़ वाली इस मैट लिपस्टिक को पर्स या जेब आसानी से रखा जा सकता है। नॉन-ट्रांसफर वाटरप्रूफ लिपस्टिक जोजोबा सीड ऑयल के साथ बनी है, जो लिप्स को पोषण देती है। इसे लगाकर आपके होठ लंबे समय तक हाइड्रेट और सॉफ्ट बने रहते हैं।

इस Branded Lipstick लगाकर आपके लिप्स बोल्ड और खूबसूरत लगेंगे। लंबे टाइम तक टिकी रहने वाली इस लिपस्टिक के कई अलग-अलग खूबसूरत कलर और शेड्स मिल रहे हैं। Swiss Beauty Lipstick Price: Rs 279.

5. SUGAR Cosmetics Matte Lipstick Brand

क्रीमी मैट फ़ॉर्मूला से बनी शुगर मैट क्रेयॉन लिपस्टिक एक क्रीमी मैट फ़िनिश देती है जो आसानी से एक ही स्वाइप में बोल्ड लुक देती है यह आपके लिप्स पर आसानी से ग्लाइड भी हो जाती है। इस मैट क्रेयॉन लिपस्टिक में रिच कलर पेऑफ़ के लिए सुपर-पिगमेंटेड कलर है। इससे आपको फुल कवरेज मिलती है।

स्मजप्रूफ Lipstick Colour मॉइस्चराइज्ड एहसास बनाए रखता है। यह लिप्स्टिक नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बनी हुई है, जो आपके लिप्स पर कंफर्टेबल रहती है। SUGAR Cosmetics Lipstick Price: Rs 738.

Bold Red Lipstick: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali