Best Split ACs Under 45000: प्रचंड गर्मी में खुशनुमा कूलिंग के लिए खरीदें ये 5-स्टार रेटेड एयर कंडीशनर

अगर आपके पंखे और कूलर ने अपने हाथ खड़ें कर दिए है् और आप गर्मी से निजात पाने के लिए एक नए एयर कंडीशनर की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं क्योंकि इस लेख हम आपकी एक नए एसी की खरीददारी में मदद करने कर रहे हैं। हम यहां आपको भारत में उपलब्ध Best Split ACs Under 45000 के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 12 Sep 2022 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 12:40 PM (IST)
Best Split ACs Under 45000: प्रचंड गर्मी में खुशनुमा कूलिंग के लिए खरीदें ये 5-स्टार रेटेड एयर कंडीशनर
Best Split ACs Under 45000: प्रचंड गर्मी में खुशनुमा कूलिंग के लिए खरीदें ये 5-स्टार रेटेड एयर कंडीशनर

Best Split ACs Under 45000: अगर आपके पंखे और कूलर ने अपने हाथ खड़ें कर दिए है् और आप गर्मी से निजात पाने के लिए एक नए एयर कंडीशनर की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि इस लेख हम आपकी एक नए एसी की खरीददारी में मदद करने कर रहे हैं।

दरअसल हम यहां आपको भारत में उपलब्ध Best Split ACs Under 45000 और Air Conditioners Prices के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आपको खरीददारी करने में किसी भी तरह की परेशानी ना हो। यह सभी Split Air Conditioner बहुत ही किफायती हैं और जबरदस्त कूलिंग देते हैं।

Best Split ACs Under 45000 in India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक नए Air Conditioner की तलाश में हैं, तो यहां दिए जा रहे टॉप ब्रांड के प्रोडक्ट में से किसी एक की खरीददारी करें। ये सभी AC टॉप यूजर रेटिंग वाले हैं।

1. Haier 1.5 Ton 4 Star, WiFi, Inverter Split AC

हायर ब्रांड के इस एयर कंडीशनर को आपके लिए 1.5 टन की क्षमता के साथ पेश किया जाता है और इसे कनवर्टिबल 7 इन 1 कूलिंग मोड और एंटी बैक्टिरियल फिल्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसे इन्वर्टर कंप्रेसर मिलता है, जो कि 10 सेकंड में सुपरसोनिक कूलिंग देने का कार्य करता है। इसमें एक बटन दबाने पर स्वच्छ और स्वस्थ हवा के लिए फ्रॉस्ट सेल्फ-क्लीन सुविधा है। Haier AC Price: Rs 40,500.

क्यों खरीदें?

1 टन की क्षमता 5 स्टार की पावर रेटिंग 52 डिग्री की गर्मी के आदर्श

2. Panasonic 1.5 Ton Split Air Conditioner 

Buy Now

5-स्टार की पावर रेटिंग वाला यह Panasonic AC वास्तव में Wi-Fi ट्विन कूलर एसी है और यह एलेक्सा व गूगल असिस्टेंट के साथ मिलकर वॉयस कमांड पर कार्य करता है। यह एयर कंडीशनर 121 से 180 वर्ग फुट तक के रूम के लिए उपयुक्त है और इसे ऑटो कन्वर्टिबल व शील्ड ब्लू एंटी-करप्शन टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाता है। Panasonic Air Conditioner Price: Rs 43,990.

क्यों खरीदें?

5-स्टार की पावर रेटिंग वॉइस कमांड पर भी कार्य करता है शील्ड ब्लू टेक्नोलॉजी के साथ कॉपर कंडेनसर कॉइल

3. Whirlpool 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

Buy Now

इस Whirlpool Split AC को 5-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है जो बिजली की कम खपत पर बेहतर कूलिंग सुनिश्चित करता है। इस एयर कंडीशनर को 111 से 150 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम में लगाया जा सकता है। इसमें लगा कॉपर काइल कंडेशनर कम मेंटनेस पर बेहतर कूलिंग सुनिश्चित करता है। Whirlpool AC Price: Rs 37,590.

क्यों खरीदें?

कनवर्टिबल 4-इन-1 कूलिंग मोड Intellisense इन्वर्टर टेक्नोलॉजी 52 डिग्री सेल्सियस तक में नमी

4. LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC 

Buy Now

भारत में Split ACs Under 45000 के तहत उपलब्ध यह LG AC आपके लिए कनवर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग, एंटी वायरस के साथ एचडी फिल्टर के साथ आता है। यूजर्स ने इस एयर कंडीशनर को 5 स्टार में से 4.3 स्टार की रेटिंग दिया है। इसे कॉपर ओसियन ब्लैक प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाता है जो जंग लगने से बचाता है। LG 5 Star Split AC Price: Rs 44,490.

क्यों खरीदें? 

5-स्टार की पावर रेटिंग ओसियन ब्लैक प्रोटेक्शन 111 से 150 वर्ग फुट के रूम के लिए उपयुक्त

5. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

Buy Now

यूजर्स ने इस Lloyd AC को 5 में से 4.3 स्टार का दमदार रेटिंग दी है, जबकि यह 5 स्टार की पावर रेटिंग वाला प्रोडक्ट है, जो कम बिजली की खपत पर बेहतर प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। इस एसी को एंटी-वायरल + PM 2.5 फ़िल्ट, स्मार्ट 4 वे स्विंग, टर्बो कूल, लो गैस डिटेक्शन, क्लीन फ़िल्टर इंडिकेशन और क्रोम डेको स्ट्रिप के साथ पेश किया जाता है। Lloyd AC Price: Rs 37,490.

क्यों खरीदें?

स्मार्ट 4 वे स्विंग क्लीन फ़िल्टर इंडिकेशन क्रोम डेको स्ट्रिप

6. Blue Star 1.0 Fixed Speed Split AC

Buy Now

समर चिल मोड, टर्बो कूल, कम्फर्ट स्लीप, सेल्फ डायग्नोसिस और डस्ट फिल्टर जैसे फीचर्स के साथ आने वाला यह Blue Split AC 3-स्टार की रेटिंग वाला प्रोडक्ट है, जिसे यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की रेटिंग दिया है। इसे आपके लिए कॉपर कंडेनसर कॉइल के साथ पेश किया जाता है, जो बेहतर कूलिंग देता है और कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। Split AC Price Blue Star: Rs 29,990.

क्यों खरीदें?

एन्वायरमेंट फ्रैंडली 120 वर्ग फुट के रूम के लिए उपयुक्त 52 डिग्री तक के तापमान के लिए उपयोगी

1.5 Ton Split ACs की खरीददारी के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey