Blue Star के ये AC 1.5 Ton देंगे चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का कड़क एहसास, कीमत थोक के रेट बराबर

सस्ते दामों पर एसी की खरीदारी करने का सोच रहे हैं तो ब्लूस्टार ब्रांड ने घटा दिए 1.5 टन के दाम जिसके बाद सीधा कर सकेंगे 30 हजार की बचत। ब्लू स्टार एसी को काफी यूजर्स पसंद कर रहे हैं क्योंकि इन Bluestar AC 1.5 Ton में एंटी बैक्टीरियल फीचर और बिजली बचत की तकनीक काफी फायदेमंद है। चिलचिलाती गर्मी में ये एसी देंगे शिमला जैसी ठंडक।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 19 Apr 2024 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 05:36 PM (IST)
Blue Star के ये AC 1.5 Ton देंगे चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का कड़क एहसास, कीमत थोक के रेट बराबर
Blue Star के ये AC 1.5 Ton देंगे चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का कड़क एहसास, कीमत थोक के रेट बराबर

नहीं बहाने पढ़ेंगे पसीने क्योंकि ब्लूस्टार ने अपने 1.5 टन एसी के प्राइस घटा दिए है। अब आप भी बजट में एसी को ऑनलाइन घर मंगावा सकते हैं और स्मार्ट तकनीक के साथ गर्मियों में फ्रेश और ठंडी हवा खा सकते हैं। ब्लू स्टार 1.5 टन में 3 स्टार, 4 स्टार और 5 स्टार के ऑप्शन रखे गए है, जो 30 से 90 प्रतिशत तक करेंगे बिजली की बचत। तो अब बिजली बिल की टेंशन नहीं और महंगाई की भी लोड़ नहीं।

ये ब्लू स्टार 1.5 Ton AC में एयर फिल्टर तकनीक मिलेगी, जो बाहर की प्रदूषित हवा को साफ करेगी और स्मार्ट डिस्प्ले तकनीक आपको अपडेट करेगी। कई सारे कंवर्टिबल मोड के साथ आप अलग-अलग मोड पर हवा का आनंद ले सकते हैं। साइलेंट मोड पर भी बेहतर नींद आप ले सकते हैं। इंवर्टर स्प्लिट एसी बिजली गुल होने पर भी चलने की सुविधा देगा।

ब्लू स्टार एसी 1.5 टन (BlueStar AC 1.5 Ton)

ब्लू स्टार Air Conditioner टर्बो कूल और वॉइस कमांड की मदद से चलेंगे। ये फीचर्स आपको अन्य किसी एसी में इस्तेमाल करने को नहीं मिलेंगे। नीचे देखें किफायती लिस्ट।

1. BlueStar 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Smart Inverter Split AC

स्मार्ट वाई-फाई की सुविधा के साथ चलने वाला यह ब्लू स्टार एसी 52 डिग्री तापमान पर भी शिमला जैसा ठंडा कर देगा। बिजली की लोड लेने की जरुरत नहीं, क्योंकि 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग करेगी 30 से 90 प्रतिशत बिल को कम। फोन से भी अब एसी को कंट्रोल कर सकते हैं।

5 इन 1 कंवर्टिबल मोड के साथ अलग-अलग कूलिंग का मजा ले। वॉइस कमांड के साथ एसी को एडजस्ट करें और 4 वे स्विंग के साथ कोने में बैठकर भी ताजी और ठंडी कूलिंग ले। पूरे दिन चलने के बाद भी ब्लू स्टार 1.5 टन एसी नहीं देगी बिजली बिल की टेंशन। BlueStar 1.5 Ton AC Price: Rs 37,390.

ब्लू स्टार 1.5 टन 3 स्टार के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - ब्लू स्टार कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 1026 किलोवाट स्पेशल फीचर - इन्वर्टर कंप्रेसर, वाईफाई इनेबल्ड, धूल फिल्टर

खासियत -

5 इन 1 कंवर्टिबल मोड 4 वे स्विंग टर्बो कूलिंग वॉइस कमांड

कमी -

कोई कमी नहीं

और पढ़ें - 25000 में एसी खरीदना है, तो यहां क्लिक करें

2. BlueStar 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

बिजली गुल होने पर भी इंवर्टर की सुविधा के साथ ब्लू स्टार 1.5 टन को चलाए। 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग 30 से 90 प्रतिशत तक बिजली बिल को कम कर देगा और पूरा दिन ताजी हवा खाने की सुविधा देगा। ऑनलाइन इसके प्राइस में 40 प्रतिशत घटौती की है, तो आप बजट में ऑर्डर कर सकते हैं।

ब्लू स्टार एसी कूलिंग के साथ हीटर की भी सुविधा देगा। इसे सर्दी और गर्मी दोनों के लिए चुन सकते हैं। इसकी कॉपर कंडेनसर बॉडी बार-बार सर्विसिंग की झंझट को खत्म कर देती है। BlueStar AC 1.5 Ton Price: Rs 43,990.

ब्लू स्टार 1.5 टन 5 स्टार के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - ब्लू स्टार कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 770 किलोवाट स्पेशल फीचर - हीटिंग और कूलिंग फ़ंक्शन, वायु शोधन फ़िल्टर, एंटी-बैक्टीरियल फ़िल्टर

खासियत -

5 इन 1 कंवर्टिबल मोड 4 वे स्विंग टर्बो कूलिंग वॉइस कमांड

कमी -

कोई कमी नहीं

3. BlueStar 1.5 Ton 4 Star Inverter Split AC

1.5 टन कैपेसिटी मीडियम साइज के कमरों को कूलिंग देती है, तो अगर आपको घर या ऑफिस के लिए एसी कम प्राइस पर खरीदना है, तो 41 प्रतिशत कम दामों पर इस ऑप्शन को खरीद सकते हैं। 1.5 टन में 4 स्टार इंवर्टर स्प्लिट एसी की सुविधा दी गई है, जो सभी जगह हवा को प्रवाहित करती है। इसके फीचर्स काफी कमाल के है।

ब्लू स्टार 1.5 टन में कॉपर कंडेनसर की सुविधा, मल्टी सेंसर, डस्ट फिल्टर, स्मार्ट रेडी, ब्लू फिन आदि के फीचर्स शामिल है, जो अन्य किसी ब्रांड में नहीं दी जाती है। इसकी स्मार्ट डिस्प्ले आपको टेम्परेचर का अपडेट देती है। एयर फिल्टर की तकनीक बाहर की गंदी हवा को फिल्टर कर देती है। BlueStar 1.5 Ton AC Price: Rs 40,990.

ब्लू स्टार 1.5 टन 4 स्टार के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - ब्लू स्टार कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 18000 ब्रिटिश थर्मल इकाइयाँ स्पेशल फीचर - डस्ट फिल्टर

खासियत -

4 इन 1 कंवर्टिबल मोड कम्फर्ट स्लीप टर्बो कूलिंग

कमी -

कोई कमी नहीं

4. Blue Star 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

52 डिग्री सेल्सियस वाला यह ब्लू स्टार एसी कर देगा मिनटों में कमरे को ठंडा और देगा ताजी हवा। इसकी कॉपर कंडेनसर तकनीक बार-बार सर्विसिंग के झंझट से मुक्ति देगी और 4 इन 1 कंवर्टिबल मोड के साथ अपने अनुसार किसी भी मोड पर स्विच कर सकते हैं।

ब्लू स्टार 1.5 टन सभी घरों की आवश्यकता बनता जा रहा है, तो आप भी अपने बजट में ब्लू स्टार 1.5 टन को खरीद सकते हैं। 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग आपके बिजली बिल को कम कर देगी और बिजली जाने पर भी इंवर्टर की क्षमता के साथ चलने की सुविधा देगी। BlueStar AC 1.5 Ton Price: Rs 39,990.

ब्लू स्टार 1.5 टन 3 स्टार एसी के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - ब्लू स्टार कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 17401 ब्रिटिश थर्मल इकाइयाँ स्पेशल फीचर - धूल फिल्टर, एंटी बैक्टीरियल फिल्टर

खासियत -

4 इन 1 कंवर्टिबल मोड कम्फर्ट स्लीप टर्बो कूलिंग कॉपर कंडेनसर

कमी -

कोई कमी नहीं

5. BlueStar 1.5 Ton 3 Star Fixed Speed Split AC

अब फिक्सड एसी के साथ घर पर ताजी हवा खाएं। 1.5 टन मीडियम साइज के कमरों के लिए बेस्ट माना जाता है। 52 डिग्री तापमान पर भी टर्बो कूलिंग का मजा ले। साइलेंट मोड के साथ चैन की नींद ले। बाहर से आने वाली प्रदूषित हवा को भी फिल्टर करेगा।

ब्लू स्टार 3 स्टार रेटिंग के साथ आपकी बिजली को 30 से 90 प्रतिशत तक कम कर देगा। इसमें हीडन डिस्प्ले दी गई है। कॉपर कंडेनसर की बॉडी बार-बार सर्विसिंग की झंझट से आपको दूर रखेगी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी भी देगी। BlueStar 1.5 Ton AC Price: Rs 39,890.

ब्लू स्टार 1.5 टन 3 स्टार एसी के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - ब्लू स्टार कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 17487 ब्रिटिश थर्मल इकाइयाँ स्पेशल फीचर - डस्ट फिल्टर

खासियत -

हिडन डिस्प्ले कम्फर्ट स्लीप टर्बो कूलिंग कॉपर कंडेनसर फिक्सड स्पीड

कमी -

कोई कमी नहीं

ब्लू स्टार एसी 1.5 टन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - BlueStar AC 1.5 Ton

1. डाइकिन या ब्लू स्टार में से कौन बेहतर है?

दोनों ब्रांड अच्छे हैं, बस अपनी पसंद की आवश्यकता है, डिस्प्ले और एनर्जी कैपेसिटी के बारे में संकोच या भ्रमित न हों, दोनों में अच्छा डिस्प्ले है, और लंबे समय तक चलने वाली शीतलता है, कीमत की तुलना में Bluestar, Daikin की तुलना में थोड़ा सस्ता है।

2. क्या ब्लू स्टार एक अच्छा ब्रांड है?

BlueStar AC एक प्रसिद्ध ब्रांड है और इसकी अच्छी प्रतिष्ठा भी है। जब बात आती है इसकी कीमत और फीचर्स की तो, सबसे पहले यूजर्स इसे पसंद करते हैं. सालों तक शानदार सर्विस देने वाला ब्लू स्टार एसी लाखों घरों की जरुरत बन चुका है।

3. ब्लू स्टार या हिताची में कौन सा एसी बेहतर है?

यह कहने का कोई आसान तरीका नहीं है कि "कौन सा एसी बेहतर है Bluestar या Hitachi" क्योंकि यह आपकी प्राथमिकताओं और विशिष्ट आवश्यकताओं पर निर्भर करता है। मैंने कीमत के नजरिए से हिताची स्थापित की, क्योंकि यह सस्ती थी। साथ ही, मैं आपको बता दूं कि दोनों प्रसिद्ध ब्रांड हैं और सेवा की उपलब्धता इस बात पर निर्भर करती है कि आप कहां रहते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal