तड़प-तड़प के गर्मी की चीखें निकाली Lloyd AC 1.5 Ton के लेटेस्ट मॉडल्स ने, मिल रहे 3 और 5 स्टार एनर्जी सेविंग

एसी के दाम अगर कूलर वाले मिल रहे हो तो मौका बढ़िया माना जाता है खरीदने का। और अगर ब्रांड भारत का सर्वश्रेष्ठ हो तो सोने-पे-सुहागा हो जाता है। ऐसे में हम लेकर आए है बेस्ट Lloyd AC 1.5 टन के ऑप्शन। जो कम बिजली के साथ देते है शानदार कूलिंग का एहसास और आते है कम प्राइस के साथ। मिनटों में घर बनेगा शिमला।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 11 Jun 2024 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 05:29 PM (IST)
तड़प-तड़प के गर्मी की चीखें निकाली Lloyd AC 1.5 Ton के लेटेस्ट मॉडल्स ने, मिल रहे 3 और 5 स्टार एनर्जी सेविंग
तड़प-तड़प के गर्मी की चीखें निकाली Lloyd AC 1.5 Ton के लेटेस्ट मॉडल्स ने, मिल रहे 3 और 5 स्टार एनर्जी सेविंग

थके हारे होने के बाद अगर घर गर्म मिलता है, तो गुस्से का लेवल बढ़ जाता है, लेकिन आपके इस गुस्से को कंट्रोल करने के लिए आ चुके है मार्केट में सस्ते दामों पर लॉयड के AC 1.5 Ton के मॉडल्स, जो टर्बो कूलिंग के साथ कड़ाके की ठंड का एहसास देते है। लॉयड एसी में बिजली की बचत की व्यवस्था आपको मिल रही है, जिसमें 3 स्टार और 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग दोनों शामिल है। 30 से 90 प्रतिशत तक आराम से बिजली की बचत कर एसी का मजा ले सकते हैं।

मीडियम साइज वाले हॉल और कमरों के लिए लॉयड Air Conditioner बेस्ट माने जात रहे है, क्योंकि इनकी 1.5 टन कैपेसिटी कूलिंग का मजा देती है। लॉयड एसी में 2.5 पीएम एंटी बैक्टीरियल फिल्टर की तकनीक बाहर से आने गंदगी को साफ करती है और नैचुरल एयर फ्लो करती है। 100 प्रतिशत कॉपर बॉडी के साथ इसे लंबे समय तक प्रयोग करें और किसी भी नुकसान से बचे। कम बिजली खीचने वाले कॉपर कंडेनसर बॉडी बढ़िया मानी जाती है।

लॉयड एसी 1.5 टन प्राइस (Lloyd AC 1.5 Ton 5 Star Price) फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लॉयड के स्प्लिट एसी घर के कोने-कोने को भी शानदार फ्लो के साथ ठंडा करते है। इनमें कई स्मार्ट एलईडी लाइट आपको देखने को मिलती है, जो शानदार व्यू देती है।

और पढ़ें - बेस्ट 1.5 टन स्प्लिट एसी (Best 1.5 Ton Split AC)

1. Lloyd Stellar 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Split AC

मार्केट से कम रेंज में और स्मार्ट फीचर्स पर चलने वाला लॉयड स्प्लिट एसी मिल रहे अब आधे दाम में। इसमें एलईडी लाइट डिजाइन की गई है, जो खूबसूरत लुक देगी। लॉयड स्टेलर 1.5 टन एसी आपके लिविंग रुम और बेडरुम को परफेक्ट ठंडा करेगा। कम बिजली की खपत के साथ इसे पूरी रात और पूरा दिन चला पाएंगे।

भयकंर चल रही लू में भी और 52 डिग्री तापमान पर भी यह लॉयड 1.5 टन एसी बढ़िया काम करेगा। 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ 40 से 90 प्रतिशत बिजली कम करेगा। स्मार्ट फीचर्स का लाभ उठाएं और एसी को वॉइस कंट्रोल के साथ ऑपरेट करे। इसमें 6 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स मिल रहे है। LLoyd AC Price 1.5 Ton Rs 61,900.

LLoyd 1.5 Ton AC के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - लॉयड कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 5.2 किलोवाट फीचर - प्रीमियम रिमोट हैंडसेट, आई-फील सेंसर और मोशन सेंसर, कम गैस का पता लगाना, साफ फिल्टर इंडिकेटर

खासियत -

साइड एलईडी डिस्प्ले मूड-लाइटिंग एम्बी-लाइटिंग इन-बिल्ट एयर प्यूरीफायर 6 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स 60 ˚C पर भी ठंडा IAQ सेंसिंग

कमी -

कोई कमी नहीं

2. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

अब करें 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ बिजली की बचत भी और गर्मी से राहत भी। लॉयड भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड है, जिसकी डिमांड खूब अधिक देखने को मिलती है। इस गर्मी का सफाया 1.5 टन का यह एसी ही करेगा, क्योंकि यह इंवर्टर पर भी बढ़िया चलेगा। यह कर देगा 30 से 70 प्रतिशत तक बिजली बिल को कम।

लॉयड एसी 1.5 टन 3 स्टार मार्केट से कम रेंज में मिल रहा है, जिस पर हजारों की बचत आप कर सकते हैं। इसमें 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स, 100 प्रतिशत तक कॉपर कंडेनसर बॉडी, एंटी वायरल फिल्टर के साथ फ्रेश एयर का मजा ले सकते हैं। इसके साथ एक रिमोट आता है, जो एसी को कंट्रोल करने की सुविधा देता है। Lloyd AC 1.5 Ton Price: Rs 33,990.

LLoyd 1.5 Ton AC के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - लॉयड कैपेसिटी - 1.5 टन कूलिंग पॉवर - 4.75 किलोवाट फीचर - गोल्डन फिन इवेपोरेटर, एंटी-वायरल फ़िल्टर + PM 2.5 फ़िल्टर, 5 इन 1 कन्वर्टिबल, 52 ˚C पर भी ठंडा करता है

खासियत -

कम गैस खर्च करता है साफ फ़िल्टर इंडिकेटर देता है स्टेबलाइज़र फ्री हाईड डिस्प्ले LED डिस्प्ले टर्बो कूलिंग 100% कॉपर बॉडी

कमी -

कोई कमी नहीं

3. Lloyd 1.5 Ton 5 Star WiFi Inverter Split AC

अपनी आवाज से लॉयड का यह 1.5 टन एसी कंट्रोल करे और गर्मी से राहत पाएं। बिजली की टेंशन मत लीजिए, क्योंकि 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग इसमें शामिल की गई है। कॉपर कंडेनसर के साथ डिजाइन की गई इसकी बॉडी घर में किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होने देगा।

वाई-फाई इंवर्टर की सुविधा के साथ बिजली गुल होने पर भी इसे आप चला सकते हैं। पीएम 2.5 फिल्टर घर को रखेगा नमी और ह्यूमिडिटी से सुरक्षित। टर्बो कूलिंग के साथ 52 डिग्री की भयकंर और तपती गर्मी में भी शिमला की वादियों का एहसास देगा। Lloyd AC Price 1.5 Ton Rs 42,290.

LLoyd 1.5 Ton AC के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - लॉयड रंग - सफ़ेद माउंटिंग - वॉल माउंट वॉट कैपेसिटी - 1290 वॉट स्पेसिफिकेशन - मेट एनर्जी स्टार फीचर - गोल्डन फिन इवेपोरेटर, एंटी-वायरल फ़िल्टर + PM 2.5 फ़िल्टर, 5 इन 1 कन्वर्टिबल, 52 डिग्री सेल्सियस पर भी ठंडा करता है,

खासियत -

इन-बिल्ट WiFi कम गैस खर्च करता है क्लीन फ़िल्टर इंडिकेशन स्मार्ट 4 वे स्विंग रैपिड कूलिंग 100% कॉपर प्रोडक्ट बॉडी

कमी -

कोई कमी नहीं

4. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

कूलर को पसंद करने वाले लोगों को जब पता चलेगा कि अब एसी भी कम प्राइस में आ रहे है, तो इसे लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं करेगा। मार्केट से 30 हजार रुपये सस्ता लॉयड 1.5 टन एसी दे रहा सबसे बेस्ट कूलिंग का मजा। इसके अलावा यह इंवर्टर पर भी कम बिजली खपत के साथ बढ़िया कूलिंग देगा। साइलेंट मोड पर चलने वाला यह एसी किसी भी प्रकार का कोई नुकसान आपके घरों में नहीं करेगा।

क्योंकि यह 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर के साथ डिजाइन किया गया है। 5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स को पांच अलग-अलग मोड में इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसमें फ्री रनिंग, 100% पावर, 75% पावर, 50% पावर और 25% पावर शामिल होता है। कम या ज्यादा हवा खाने के लिए इस एसी का इस्तेमाल आप कर सकते हैं। Lloyd AC 1.5 Ton Price: Rs 33,590.

LLoyd 1.5 Ton AC के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - लॉयड कैपेसिटी - 1.2 टन कूलिंग पावर - 18000 ब्रिटिश थर्मल यूनिट फीचर - 4 वे स्विंग

खासियत -

5 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर एंटी वायरल फिल्टर व्हाइट उसके साथ ग्राफिक्स डिजाइन

कमी -

कोई कमी नहीं

5. Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

40 से 90 प्रतिशत बिजली की बचत के साथ यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है लॉयड का यह 1.5 टन एसी, क्योंकि यह इंवर्टर की सुविधा के साथ बिजली जाने पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा स्प्लिट की सुविधा घर के कोनों में भी बढ़िया कूलिंग फ्लो करता है।

इसका 4 वे एयर स्विंग 360 डिग्री तक घूमते हुए टर्बो कूलिंग देता है। बिजली से किसी भी प्रकार का नुकसान ना हो और ना ही ब्लास्ट होने की झंझट पैदा हो, इसके लिए इसें 100 प्रतिशत कॉपर का काम किया गया है। कॉपर वाली बॉडी बिजली कम खीचती हैं, इसलिए आप इसे चुन सकते हैं। Lloyd AC Price 1.5 Ton Rs 41,590.

LLoyd 1.5 Ton AC के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - लॉयड कैपेसिटी - 1.5 टन प्रोडक्ट डायमेंशन - 20.5D x 99.7W x 34.3H सेंटीमीटर एनर्जी रेटिंग - 5 स्टार कलर - सफ़ेद

खासियत -

टर्बो कूल मोड 4 वे एयर डिफ्लेक्शन कम गैस की खपत करता है बढ़िया एलईडी लाइट की सुविधा भी मिलेगी

कमी -

कोई कमी नहीं

लॉयड एसी 1.5 टन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Lloyd AC 1.5 Ton 5 Star Price

1. कौन सा 5 स्टार एसी सबसे अच्छा है?

Best 5 Star Split ACs in India

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

LG 1.5 Ton 5 Star Dual Inverter Split AC

Whirlpool 1.5 Ton 5 Star, Magicool Inverter Split AC

Lloyd 1 Ton 5 Star Inverter Split AC

2. क्या लॉयड एसी 5 स्टार है?

लॉयड 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी (5 इन 1 कन्वर्टिबल, 100% कॉपर, एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फ़िल्टर, 2023 मॉडल

3. 5 इन 1 कन्वर्टिबल एसी लॉयड क्या है?

5-इन-1 कन्वर्टिबल एसी: इस एयर कंडीशनर का उपयोग पांच अलग-अलग मोड में किया जा सकता है, जिसमें फ्री रनिंग, 100% पावर, 75% पावर, 50% पावर और 25% पावर शामिल हैं, जो उपयोगकर्ता की शीतलन आवश्यकताओं और ऊर्जा दक्षता जरूरतों पर निर्भर करता है।

4. कौन सा एसी सबसे तेजी से ठंडा करता है?

डाइकिन 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी

इस एसी का पावर चिल ऑपरेशन सुनिश्चित करता है कि आपको भीषण गर्मी के दौरान भी तुरंत और तेज़ ठंडक मिले। यह सामान्य मोड की तुलना में 20% ज़्यादा तेज़ी से ठंडा करता है और गर्मी से तुरंत राहत देता है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal